5G Unlimited Data Band News :- अब Users को Jio में नहीं मिलेगा 5G अनलिमिटेड डाटा। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

5G Unlimited Data Band News 

5G Unlimited Data Band News :- आप सभी को बता दिया जाए कि अब से 5G अनलिमिटेड डाटा पर रोक की जा रही है। आपको अब इसमें लिमिटेड डाटा ही उपलब्ध करवाया जाएगा। आपको बता दिया जाए कि अब सभी को अनलिमिटेड 5G में कितना लिमिटेड डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा और इस 5G डाटा पर लिमिटेड डाटा क्यों दिया जा रहा इसके बारे में आगे हम विस्तार से देखते है।

5G अनलिमिटेड डाटा बंद होने का कारण :-

आपको बता दिया जाए कि 2016 में में जब Jio आया था तो वह कंपनी अपने कस्टमर को अनलिमिटेड डाटा के साथ साथ अनलिमिटेड कालिंग भी उपलब्ध करवा के दिया जाता था। आपको बता दे कि उस 4G के टाइम पर Airtel, Vodafone, Idea जैसी बड़ी कंपनी भी काम कर रहे थे। इस पर इन कंपनियों की शिकायत थी की Jio अपने कस्टमर्स को अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कालिंग देता है। आपको बता दिया जाए कि उस टाइम Jio कंपनी ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहक को अपने तरफ आकर्षित करने में लगी हुई थी। पर दूसरी कंपनी के ट्राई करने के बाद Jio कंपनी ने अपने 4G डाटा पर अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कालिंग देना बंद कर दिया।

5G Unlimited Data Band News :- अब Users को Jio में नहीं मिलेगा 5G अनलिमिटेड डाटा। पढ़िए पूरी खबर।

Chandrachur Singh :- 99% लोग नहीं जानते होंगे 90’s के एक्टर Chandrachur Singh के जीवन की सचाई। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दिया जाए कि यहाँ एयरटेल कंपनी द्वारा कहा गया है कि ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G देने का मतलब 30 दिनों में केवल 300 GB डाटा का पूरा पूरा इस्तेमाल कर सकते है। इस से ज़्यादा उन्हें कोई भी ना तो अनलिमिटेड डाटा और ना ही अनलिमिटेड कालिंग उपलब्ध करवाया जाएगा।

Vodafone कंपनी द्वारा यह कहा गया है कि Jio कंपनी अपने कस्टमर्स को अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कालिंग देकर कम्पनीज का नियमो का उलंघन कर रही है। कहा जा रहा है कि Vodafone, Airtel, Idea कंपनी सिर्फ लिमिटेड डाटा और लिमिटेड कालिंग ही लोगो को उपलब्ध करवाती है इस से ज़्यादा नहीं। Vodafone कंपनी द्वारा यह भी कहा गया है कि अब Jio कंपनी को Terms And Conditions समझाने का वक़्त आ गया है।

5G Jio अनलिमिटेड डाटा पर जवाब :-

आपको बता दिया जाए कि Jio कंपनी द्वारा यह कहा गया है कि उनके Jio का नेट बहुत ज़्यादा धीरे चलता है। कई कई बार नेटवर्क प्रॉब्लम भी झेलनी पड़ती है। जो हम कस्टमर्स को अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कालिंग की ऑप्शंस देते है वह नेटवर्क प्रॉब्लम होने के कारण इस्तेमाल नहीं कर पाते। हमारे Jio का इंटरनेट काफी ज़्यादा धीरे है। जिस वजह से users अनलिमिटेड डाटा के फायदा नहीं उठा पाते है।

Kia Seltos :- नए साल के मौके पर आपको मिलेगी Kia Seltos में 30,000/- तक की छूट। जानिए इस बेस्ट ऑफर के बारे में।

5G Unlimited Data Band News :- अब Users को Jio में नहीं मिलेगा 5G अनलिमिटेड डाटा। पढ़िए पूरी खबर।

यह भी कहा जा रहा कि वोडाफोन आईडिया कंपनी अपने users को 12 बजे से लेकर सुबह के 6 बजे तक अनलिमिटेड डाटा देती है। यह कंपनी अपने users को 6 घंटे तक का अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कालिंग का उपलब्ध करवाती है। वह अपने users को 4G डाटा का देता है जिसमे वह अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकते है।

Share This Article
Leave a comment