Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन को 5,000/- तक की डाउन पेमेंट के साथ ले आएं अपने घर। जानिए इस स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Oppo Reno 8T 5G 

Oppo Reno 8T 5G :- आज कल मार्किट में स्मार्टफोन की डिमांड दिन प्रति दिन काफी ज़्यादा बढ़ती जा रही है। आज कल वैसे ही लोगो में स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी ज़्यादा हो गया है। क़ुइकि आज कल हर काम फ़ोन द्वारा ही किये जाते है। आज भारत टेक्नोलॉजी के मामले में काफी बढ़ चूका है। कंपनी हर साल मार्किट में कई स्मार्टफोन्स को लांच करती है। ताकि ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहक फोन की खरीदारी करे और उन के ज़्यादा से ज़्यादा स्मार्टफोन की सेल में बढ़ोतरी हो। जैसा कि आप सभी को पता ही है कि ओप्पो एक जानी मानी और मशहूर टेक्नोलॉजी कम्पनीज में से एक है।

ओप्पो कंपनी के सभी स्मार्टफोन ग्रहोंको को बेहद ही पसंद आते है। अगर आगे हम बात करे Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के बारे में तो इस फ़ोन में आप को कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिज़ाइन ने पहले से ग्रहोंको को अपना फैन बना लिया है। इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी काफी ज़्यादा धाकड़ है। लोगो द्वारा इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी की ज़्यादा तारीफ की जा रही है। आइए तो फि आगे हम जानते है Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के बैटरी, स्टोरज, कैमरा क्वालिटी, फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Oppo Reno 8T 5G Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 4,800 mAh एक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही आप को इस स्मार्टफोन में 67 W का वायर्ड SuperVooc फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। जो सिर्फ 15 मिनट और 9 घंटे का वीडियो स्ट्रीमिंग बैकअप देता है। कंपनी का कहना है कि Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन की बैटरी चार साल तक का शानदार और बेहतरीन अनुभव होने का दावा है।

वही ओप्पो के इस फ़ोन को 0 से ले कर 100% चार्ज होने में 44 मिनट का वक़्त लगता है। वही अगर आगे हम बात करे Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज उपलब्ध करवाई जाती है। इस फ़ोन के स्टोरेज को माइक्रो SD Card के ज़रिये 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस में 8 GB तक एक्सपैंडेड वर्चुअल RAM भी है।

Kia Carens कार अपने बेहतरीन फीचर्स से दे रही है कई लुक्सुरिएस कार को मात। जानिए इसके दमदार इंजन और कीमत के बारे में।

Oppo Reno 8T 5G Features :-

आइए अब आगे हम बात करते है Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के ख़ास और बेहतरीन फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और रेजुलेशन 1080X 2412 पिक्सेल के साथ उपलब्ध करवाया जाता है। जिस का रिफ्रेश रेट 120 Hz है, जो कि 500 निट्स (typ), 800 निट्स (HBM) और 950 निट्स पीक ब्राइटनेस और ड्रैगन ट्रिल – स्टार 2 की सुरक्षा के साथ आता है। आप को इस स्मार्टफोन में हाइब्रिड ड्यूल सिम और USB Type-C का भी सपोर्ट मिलता है। इस डिवाइस में Android 13 पर आधारित Color OS 13 दिया गया है। इस में स्नैपड्रगन 695 SoC 5G प्रोसेसर मिलता है।

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन को 5,000/- तक की डाउन पेमेंट के साथ ले आएं अपने घर। जानिए इस स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन की बॉडी पॉलीकार्बोनेट है साथ ही फ्रेम भी कर्व्ड है। वही आप को इस फ़ोन में एम्बिएंट लाइट, एक्सलरोमीटर, कपास/ मैगनेटोमीटर, ज़ायरोस्कोप, प्रोक्सिमिटी सेंसर और फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जाता है। वही फ़ोन की कनेक्टिविटी के लिए GPS, ब्लूटूथ कनेक्शन 5.1, WiFi कनेक्शन 802.11 आदि कई कनेक्टिविटी देख ने को मिलती है। यह स्मार्टफोन 171g का है। साथ ही यह फ़ोन बार बार हैंग ना होने के मामले में सेफ है। गेम यूजर्स के लिए भी ओप्पो का यह स्मार्टफोन काफी बेहतरीन साबित होने वाला है।

इन सभी फीचर्स के कारण इस स्मार्टफोन की डिमांड काफी ज़्यादा बढ़ रही है। फ़ोन के साइड में लॉक बटन तथा वॉल्यूम स्लो और हाई करने वाला बटन देख ने को मिलता है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिज़ाइन काफी ज़्यादा धाकड़ है। मार्किट में इस स्मार्टफोन ने अपने ख़ास फीचर्स और बेस्ट परफॉरमेंस से अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लोगो को ओप्पो का यह फ़ोन काफी पसंद आ रहा है। लोगो में Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ गयी है।

Oppo Reno 8T 5G Camera Quality :-

आइए अब आगे हम बात करते है Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देख ने को मिलता है। आप को इस में 108 MP का प्राइमरी सेंसर कैमरा देख ने को मिलता है। वही 2 MP का डेप्थ सेंसर तथा 2 MP का माइक्रो सेंसर उपलब्ध करवाया जाता है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आप को इस स्मार्टफोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है।

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन में आप को 1080p@30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा दी गयी है। इस फ़ोन में आप आराम से वीडियो ग्राफी और फोटो ग्राफी कर सकते हो। लोगो द्वारा इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी की काफी ज़्यादा तारीफ की गयी है।

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन को 5,000/- तक की डाउन पेमेंट के साथ ले आएं अपने घर। जानिए इस स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Oppo Reno 8T 5G Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह स्मार्टफोन सिर्फ दो ही कलर मिडनाइट ब्लैक और सनराइज गोल्ड में उपलब्ध करवाई जाती है। वही अगर आगे हम बात करे Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के रिवल्स की तो Vivo V29, Honor 90, OnePlus Nord CE 3 5G, Redmi Note 13 Pro 5G और Google Pixel 6a आदि कई स्मार्टफोन ओप्पो के इस स्मार्टफोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

परन्तु आप को बता दे कि Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन ने बेहतरीन परफॉरमेंस से सभी कम्पनीज को पीछे छोड़ दिया है और अपने कमाल के फीचर्स से सब को मात देते हुए आगे निकल चुकी है।

Pulwama attack : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 2019 में आज ही के दिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी.

Oppo Reno 8T 5G Indian Price :-

आइए अब आखिर में हम जानते है Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो आप को यह फ़ोन 29,999 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप ओप्पो के इस फ़ोन को ऑन लाइन फ्लिपकार्ट या फिर ऐमज़ॉन की ऑफिसियल साइट भी से खरीद सकते हो। इस Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन को EMI द्वारा भी आसानी से ख़रीदा जा सकता है।

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन को 5,000/- तक की डाउन पेमेंट के साथ ले आएं अपने घर। जानिए इस स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment