Varun Dhawan ने सोशल मीडिया के जरिये अपने और अपनी पत्नी नताशा दलाल के पेरेंट्स बनने की ख़ुशी फैंस के साथ की साँझा। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Varun Dhawan :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की वरुण धवन बॉलीवुड के जाने मने एक्टर है। वरुण अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए दर्शको में काफी ज्यादा फेमस है। आपको बता दे की आज कल वरुण धवन अपनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है। लोग इनके बारे में कई बाते कर रहे है। आपको ये जान कर बहुत ही ज्यादा ख़ुशी होती की वरुण धवन बहुत ही जल्द पिता बनने वाले है। इस बात की पुष्टि वरुण धवन ने खुद ही की है।

आपको बता दे की वरुण धवन ने कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी नताशा के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वरुण अपनी पत्नी नताशा के बेबी बम्प पर kiss करते हुए दिख रहे है। आपको बता दे की वरुण के फैंस इस बात से काफी ज्यादा खुश है की वरुण अब पिता बनने वाले है। सोशल मीडिया पर वरुण को ढेरो बधाइयाँ मिल रही है। वरुण की इस ख़ुशी में उनके फैंस भी उनके साथ है। वरुण की इस फोटोज पर कई बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने भी बधाइयाँ दी है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस फोटोज को वरुण ने अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर शेयर की है।

इस फोटो में वरुण बहुत ही खुश नजर आरहे है। इस के साथ ही आपको बता दे की ये फोटो ब्लैकन वाइट है। इस फोटो में आप साफ साफ देख सकते है की वरुण अपने घुटनो पर बैठे हुए है तथा पत्नी नताशा को Kiss कर रहे है। इसके साथ ही आपको बता दे की आपको फोटो में साइड में एक सोफ़ा भी देखने को मिलेगा तथा उस सोफे पर वरुण का डॉग बैठा हुआ है। आपको हम ये भी बता दे की फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा था की, “मैं तथा मेरी वाइफ नताशा माता पिता बनने वाले है, आप सभी की  ढेर सारी दुआए तथा आपका खूब सारा प्यार हमे चाहिए।”

आपको बता दे की इस फोटो पर वरुण को बहुत से लोगो के कमेंट आये है। इस फोटो को देख कर नेहा धूपिया ने कहा है कि आप दोनों को बहुत बहुत बधाई हो। इसके बाद करण जौहर ने भी फोटो पर कमेंट किया तथा लिखा कि तुम दोनों को बहुत बहुत प्यार। करण ने कहा की मैं इस बात से काफी ज्यादा खुश हु तथा तुम दोनों के खुशहाल जीवन के लिए मई प्राथना करता हु। इसके बाद अर्जुन कपूर ने लिखा “डैडी एंड मम्मी नंबर 1” इसके बाद कई और एक्टर्स की ढेरो बधाइयाँ इन्हे मिली।

Varun Dhawan ने सोशल मीडिया के जरिये अपने और अपनी पत्नी नताशा दलाल के पेरेंट्स बनने की ख़ुशी फैंस के साथ की साँझा। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की वरुण तथा उनकी पत्नी नताशा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी ज्यादा खुश है। दोनों की ख़ुशी साफ़ साफ़ देखि जा सकती है। वरुण को अपने आने वाले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार है। वही नताशा की ख़ुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। दोनों के परिवार वाले भी काफी ज्यादा खुश है। आपको बता दे की जहा नताशा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी ज्यादा खुश है वही उन के अंदर नैवेर्नेस भी देखने को मिल रही है।

Yeh Rishta Kya kehlata Hai :- जानिए आखिर दादी-सा क्यों चाहती है की अभिरा रहे अरमान से दूर। पढ़िए पूरी खबर।

Varun Dhawan Life :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की वरुण बॉलीवुड के एक बहुत ही फेमस एक्टर है। वरुण अपनी बेहतें एक्टिंग से दर्शको के दिलो को छू लेते है। लोग इन्हे काफी ज्यादा पसन्द करते है। अपनी एक्टिंग के कारन वरुण अपने फैंस के दिलो पर राज करते है। इनकी मूवीज काफी ज्यादा हिट होती है तथा कमाई भी अच्छी करती है। इनके फैंस को इनकी अपकमिंग मूवीज का काई बेसब्री से इंतजार रहता है। आपको बता दे की लोग इनके लुक्स तथा इन के स्टाइल को भी काफी ज्यादा पसंद करते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की वरुण धवन की पहली मूवी “स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर” थी। इस मूवी से ही वरुण ने अपने करियर की शुरुवात की थी। इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। मूवी काफी हिट भी हुई थी तथा कमाई भी लाजवाब की थी। आपको बता दे की इस मूवी में वरुण के साथ आलिया भट्ट तथा सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। ये मूवी लव स्टोरी के ऊपर बनाई गयी थी। मूवी की बेहतरीन स्टोरी ने दर्शको के दिलो को छू लिया था।

इस मूवी के बाद वरुण को बहुत सी फिल्मो में काम करने के लिए ऑफर आने शुरू हो गए थे। आपको बता दे की वरुण धवन की अंतिम मूवी “सुई धागा” थी। इस मूवी को दर्शको ने पसंद किया था परन्तु मूवी ने काफी ज्यादा कमाई नहीं की थी। इस मूवी के बाद अभी तक वरुण ने कोई दूसरी मूवी नहीं की है।

Varun Dhawan ने सोशल मीडिया के जरिये अपने और अपनी पत्नी नताशा दलाल के पेरेंट्स बनने की ख़ुशी फैंस के साथ की साँझा। पढ़िए पूरी खबर।

Varun Dhawan & Natasha Dalal Love Story :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की वरुण धवन की नताशा से शादी 2021 में हुई थी। वरुण तथा नताशा ने लव मैरिज करवाई है। आपको हम बता दे की बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स की लिस्ट में इन दोनों कपल्स का नाम जरूर आता है। आपकी जानकारी के लिए हम पको बता दे की वरुण तथा नताशा एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे। दोनों एक बहुत ही अच्छे दोस्त थे। दोनो का बचपन साथ महि बीता था। एक ही स्कूल में दोनो ने अपनी पढ़ाई भी पूरी की थी।

लड़कियों को मदहोश कर देंगा Redmi 14 Ultra धांसू स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी 6000mAh बैटरी।

इन सभी के बीच वरुण को नताशा से प्यार हो गया था। वरुण के मन में नताशा ले लिए फीलिंग आणि शुरू हो गयी थी परन्तु नताशा ऐसा कुछ भी नहीं सोचती थी। आपको बता दे की वरुण ने चार बार नताशा से अपने प्यार का इजहार किया था परन्तु नताशा हर बार मना कर देती थी। नताशा के पाने के लिए वरुण ने बहुत से पापड़ बेले थे तब जा कर नताशा ने उन्हें शादी के लिए हा की थी।बार बार रिजेक्ट होने के बावजूद भी वरुण ने हार नहीं नहीं मणि तथा लगातरा कोशिश करते रहे।

तमाम कोशिशों के बाद उनकी मेहनत ने एक दिन अपना रंग दिखाया तथा नताशा ने उनके परपोसल को हां कर दी। आपको बता दे की 24 जनवरी 2021 को इन दोनों कपल्स ने शादी की थी। आज दोनो ही अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है। आपकी जानकारी हम आपको बता दे की नताशा एक डिज़ाइनर है। नताशा मीडिया के सामने आना ज्यादा पसंद नहीं करती है।

Varun Dhawan ने सोशल मीडिया के जरिये अपने और अपनी पत्नी नताशा दलाल के पेरेंट्स बनने की ख़ुशी फैंस के साथ की साँझा। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment