Yeh Rishta Kya kehlata Hai :- जानिए आखिर दादी-सा क्यों चाहती है की अभिरा रहे अरमान से दूर। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Yeh Rishta Kya kehlata Hai :-

जैसा की आपस भी को पता ही है की दर्शको के मनोरंजन के लिए आज कल बहुत सी टीवी शोर बनाये गए है टटकी दर्शक अपने अच्छे से मनोरंजन कर सके। आपको बता दे की टीवी मे आज कल बहुत से शो आने लगे है। कई शो रियलिटी वाले होते है तो कई शो में घर परिवार की कहानी को दिखया जाता है। आज कल लोगो को टीवी सीरियल काफी ज्यादा पसंद आने लगे है। आपको बता दे की आज कल टीवी में कई तरह के टीवी सेरिअल्स आते है तथा दर्शक उसे देखना भी पसंद करते है।

आपको बता दे की टीवी में एक शो आता है “ये रिश्ता क्या कहलाता है” इस सीरियल को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की इस शो की TRP भी काफी ज्याद है। ये सीरियल काफी लम्बे समय से चल रहा है। दर्शको को ये सीरियल काफी ज्यादा पसंद भी है। इसकी स्टोरी काफी अच्छी है जिस करम लोग इसे देखना पसंद करते है। आज हम आपको इस सीरियल के अगले एपिसोड के बारे में बताएंगे यानि की 19 फरवरी के एपिसोड के बारे में। इस सीरियल के अगले एपिसोड के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

YRKKH 19 February Episode :- 

आपको बता दे की इस सीरियल में आज कल कई रोमांचक सीन्स देखने को मिल रहे है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की 19 फरवरी को सीरियल में दिखाया गया है कि अभिरा युवराज की गलती के कारन एक मुसीबत में फस जाती है। मुसीबत ने फसने के कारन अभिरा पूजा करने के लिए समय पर नहीं पहुंच पति जिस कारन दादी-सा काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं तथा गुस्से में होने के कारन वो विद्या को पूजा करने के लिए बोल देती हैं। आपको बता दे सभी लोग पूजा करने में लगे हुए होते है तथा अभिरा युवराज को अच्छे से खरी खोटी सुनाती है।

Yeh Rishta Kya kehlata Hai :- जानिए आखिर दादी-सा क्यों चाहती है की अभिरा रहे अरमान से दूर। पढ़िए पूरी खबर।

इस सभी बातो का अरमान को कुछ नहीं पता होता है तथा वो रूही के साथ एक कमरे में बंद होता है। अरमान कई बार अभी को फोएन कॉल करता है परन्तु अभिरा कॉल नहीं उठती जिस कारन अरमान काफी परेशान हो जाता है तथा अरमान को ऐसा लगता है की हो सकता है दादी सा अभिरा को डांट रही होंगी या तो फिर ये भी हो सकता है की अभिरा गुस्से में होने के कारन फोन नहीं उठा रही है। अरमान की इस बात पर रुकी काफी ज्यादा नाराज हो जाती है तथा वो अरमान को जी भर कर बातें सुनाना शुरू कर देती है।

इस बात पर आराम रूही को बहुत समझता है की वो उसे गलत समझ रही है परन्तु रूही अरमान की एक नहीं सुनती तथा उसे लगातार बातें सुनती रहती है। इसके बाद रूही अरमान को कहती है की वो उसे अब और ज्यादा अभिरा के साथ नहीं देख सकती है। आपको बता दे की रूही अरमान से भावुक होकर कहती है की “मैं नहीं चाहती की तुम और ज्यादा अभिरा के साथ रहो। मैं चाहती हु की तुम्हारी अभिरा के प्रति जो भी रिस्पॉन्सिबिल्टी है वो जल्द से जल्द खत्म हो जाये। तुम ऐसे तकलीफ में देख कर मुझे बहुत ही ज्यादा दुःख होता है।

मैं सिर्फ इतना चाहती हू की तुम अपनी लाइफ खुल कर अपनी मन मर्जी के हिसाब से जिओ जैसा तुम पसंद है। रूही की इन बातो को सुनकर अरमान काफी ज्याद इमोसनल हो जाता है। अरमान कुछ कहने ही वाला होता है की इतने में ही आर्यन आ जाता है। इस के बाद दोनों कमरे से बाहर आजाते है तथा पुर परिवार को एक साथ देख कर दोनों काफी ज्यादा हैरान हो जाते है। सभी परिवार को एक साथ देख कर रूही बहुत ही हैरानी के साथ कहती है की आप लोग एक साथ यहां ? रूही की ये बात सुन कर दादी -सा रूही को कहती है की हा पूजा खत्म हो गयी थी

OnePlus 12R स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 5,000 mAh की धाकड़ बैटरी और 100W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

तो हम सभी ने सोचा की क्यों न हम सब एक साथ मिल कर वैलेंटाइन डे मना ले।दादी -सा की इस बात को सुनकर रूही काफी ज्यादा खुश हो जाती है तथा इसके बाद अरमान सभी को एक साथ देख कर दादी सा से अभिरा के बारे में पूछता है की अभिरा कहाँ है ? अरमान काफी ज्यादा परेशान हो जाता है क्युकी उसे अभिरा कहि भी नजर नहीं आती है। अरमान को परेशान देख कर दादी सा आराम से कहती है की अभिरा पूजा की जिम्मेदारी नहीं उठा पायी है जसि कारन मैंने उसे खूब खरी खोटी सुनाई जिस कारन वो कहि चली गयी है।

Yeh Rishta Kya kehlata Hai :- जानिए आखिर दादी-सा क्यों चाहती है की अभिरा रहे अरमान से दूर। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की इस बात को सुनकर अरमान काफी ज्यादा परेशान हो जाता है की अभिरा प्र नहीं कहाँ होगी कहाँ नहीं। अरमान के मन में बहुत से सवाल उठने लगते है जिस कारन वो अभिरा को ढूंढ़ने के लिए जाने लगता है परन्तु दादी सा उससे जाने नहीं देती जसि कारन उसे घर पर ही सबके साथ रहना पड़ता है। अरमान भले ही घर पर होता है परन्तु उसका मन अभिरा में ही लगा होता है। अरमान का घर पर बिल्कुल भी मन नहीं लगता है। इसके बाद सभी लोग डांस करने में जुट जाते है। तथा सभी डांस कर ही रहे होते है की इसी बीच अभिरा आ धमकती है।

Nifty 50, Sensex Today : जाने कितना हुआ Nifty 50 का दाम, भारतीय शेयर मार्किट में आयी बड़ी उछाल।

अभिरा सभी घर वालो के सामने ही अरमान को जोर से गले लगा लेती है। अरमान अभिरा को देख कर काफी ज्यादा परेशान हो जाता है तथा उस पर अपने सवालो की बरसात कर देता है। आपको बता दे की अभी अभिरा कुछ कहने ही वाली थी की इस बीच दादी से के फ़ोन पर किसी का कॉल आ जाता है। दादी सा फ़ोन उठती है तथा फ़ोन पर एक व्यक्ति बोलता है की माधव पर किसी ने गोली चलने की कोशिश की थी तथा माधव ने खुद को बचाने के लिए गुंडे पर गोली चला तथा गोली लगने के कारन गुंडा मारा गया है।

गुंडे के मर जाने के कारन उसके परिवार वाले माधव को झूठे केस में फसा रहे होते है। माधव पर इस बात का इलज़ाम लगाया जाता है की उनके गुंडे की जान बुज कर मारा है। इस बात को सुनकर अरमान तुंरत माधव के पास जाने के लिए निकल जाता है। आपको बता दे की जब अरमान चला जाता है तो दादी सा अभिरा से कहती है की आगरा तुम किसी भी तरह की कोई परेशानी है तो तुम खुद उससे लड़ो या फिर घर में किसी से भी मदद ले सकती हो। परन्तु तुम अरमान से किसी भी तरह की कोई मदद नहीं लोगी।

Yeh Rishta Kya kehlata Hai :- जानिए आखिर दादी-सा क्यों चाहती है की अभिरा रहे अरमान से दूर। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment