Masti 4 मूवी की शूटिंग बहुत ही जल्द होने वाली है शुरू, इस मूवी में फिर से दिखेगी रितेश, विवेक और आफताब की कॉमेडी जोड़ी। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Masti 4 

Masti 4 :- आप सभी को बता दे कि बॉलीवुड में कई तरह के मूवीज को सिनेमा में रिलीज़ किया जाता है। आप सभी को बता दे कि हाल ही में बॉलीवुड में कई मूवीज को रिलीज़ किया गया है। यह सभी मूवीज एक्शन मूवीज के ऊपर बेस्ड है। आजकल सभी बॉलीवुड मूवीज एक्शन सीक्वेंस के ऊपर ही ज़्यादा बनाई जा रही है। हालाँकि आप को बॉलीवुड में कई तरह के हॉरर, एक्शन थ्रिलर, रोमांटिक और कॉमेडी से भरी कई मूवीज आसानी से देख ने को मिल जाते है। दर्शोकों दवरा जिस मूवी का कांसेप्ट और स्टोरी लाइन अच्छा होता है वह फिल्म सुपर डुपर हिट रहती है।

तो वही कई मूवीज दर्शोकों के दिलों में राज नहीं कर पाते जिस कारन कई मूवीज बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रह जाते है। आप सभी को बता दे कि ऐसे ही मस्ती कॉमेडी मूवी जो कि 2004 में रिलीज़ की गयी थी वह बॉक्स ऑफिस पर काफी ही ज़्यादा सुपर डुपर हिट रहे थी। बीच वर्ष में इस मवीए के कई अलग अलग पार्ट्स देख ने को मिले जिस में ग्रैंड मस्ती और ग्रेट ग्रैंड मस्ती। इन मूवीज को लोगो द्वारा काफी ही ज़्यादा पसंद किया गया था। यह सभी पार्ट्स एक कॉमेडी सीन के ऊपर निर्भर है।

Boycott Maldives :- भारत देश की ताकत के आगे झुक गया मालदीव्स, नरेंद्र मोदी के लिए गलत शब्दों का प्रयोग करना पड़ गया मालदीव्स को महँगा। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे कि अब निर्देशक द्वारा मूवी मस्ती 4 को दोबारा से रेशूट करने जा रहा है। बताया जा रहा है कि टीम द्वारा इस कॉमेडी मूवी की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। इस मस्ती 4 मूवी में बॉलीवुड के सुपर डुपर कॉमेडियन एक्टर रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और साथ ही में आफ़ताब शिवदासनी इस मूवी के लीड रोल में एक्टिंग करते आप सभी को नज़र आएंगे। अगर वही इन सभी एक्टर्स के को-लीड एक्ट्रेस की बात करे तो फ़िलहाल अभी तक किसी भी एक्ट्रेस काइस मूवी में नाम नहीं बताया गया है। दर्शोकों द्वारा इस मूवी को ले कर काफी ज़्यादा उत्साहिक है।

लोग इस मूवी के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। आज कल वैसे भी कई एक्शन मूवीज को सिनेमा में रिलीज़ किया जा रहा है। जहाँ लोगो को इस मूवी को ले कर काफी ज़्यादा उम्मीद है। इस मूवी के निर्देशक का कहना है कि मस्ती मूवी और उन के अलग अलग पार्ट्स के सीक्वेंस में जैसे कॉमेडी सीन्स दिखाए गए थे वैसे ही इस मूवी मस्ती 4 में कॉमेडी सीन को ज़्यादा दिखाया जाएगा। इस मूवी में कॉमेडी सीन को ले कर काफी ज़्यादा डायरेक्टर द्वारा फोकस दिया गया है।

Masti 4 मूवी की शूटिंग बहुत ही जल्द होने वाली है शुरू, इस मूवी में फिर से दिखेगी रितेश, विवेक और आफताब की कॉमेडी जोड़ी। पढ़िए पूरी खबर।

Koffee With Karan Season 8: सनी देओल के बारे में जानवी कपूर ऐसा कैसे कह सकती हैं, कहा- ‘मेरा मन करता हैं की उनको में एक ज़ोर से…..’

आप सभी को बता दिया जाए कि पहले मस्ती मूवी 2004 में, ग्रैंड मस्ती 2018 में और साथ ही ग्रेट ग्रैंड मस्ती 2016 में रिलीज़ की गयी थी। लोगो द्वारा इन सभी मूवीज के सीक्वल को काफी ज़्यादा पसंद किया गया था। इस मूवी में किये गए सभी कॉमेडी एक्ट को बेहद प्रसंशा मिली थी। सभी पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया था। कॉमेडी बेस्ड मूवी दर्शोकों के द्वारा काफी ज़्यादा पसंद आती है। लोग अब मस्ती 4 मूवी के रिलीज़ होने की प्रतीक्षा कर रहे है। लोगो का कहना है कि यह मस्ती 4 मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा सुपर सुपर हिट रहे गी।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment