Sunny Deol हुए एनिमल मूवी में अपने भाई Bobby Deol के अंतिम में मरने वाले सीन को ले कर बहुत इमोशनल। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Sunny Deol 

Sunny Deol :- आप सभी को बता दे कि सनी देओल बॉलीवुड के काफी ज़्यादा फेमस एक्टर में से एक है। इन्होने कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया है। आप को बता दे कि सनी देओल ने ग़दर 2 मूवी से काफी ज़्यादा नाम कमाया था। ग़दर 2 मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी ही ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। फैंस इन की इस मूवी से काफी ज़्यादा आकर्षित हुए थे। साथ ही उन के पिता धर्मेंद्र ने करन जोहर की मूवी रॉकी और रानी से दर्शोकों का काफी दिल जीता था। आप सभी को बता दे कि सनी देओल के एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने फॅमिली को ले कर बात की थी।

आप को बता दे कि हाल ही में हुई रिलीज़ मूवी एनिमल जो काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही है। इस मूवी में सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने एक विलन का रोल अदा किया था। इस मूवी में बॉबी देओल की एक्टिंग को ले कर काफी ही ज़्यादा तारीफ हुई थी। सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल की इस मूवी में एक्टिंग की काफी ज़्यादा तारीफ कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा के आश्रम से बॉबी के करियर में काफी ज़्यादा बदलाव आया है। मैं काफी ज़्यादा खुश हूँ उस की तरक्की को देख कर।

2024 की शुरुवात में भौकाल मचाने आ रही है ऑटो मार्केट में Hero के नये रूप रंग और फीचर्स से कर देगी सबको मदहोश जाने कीमत होगी मात्र इतनी

लोगो ने आश्रम को भी बहुत ही ज़्यादा प्यार दिया है। आश्रम शो के कारण बॉबी देओल और भी ज़्यादा हिट हो गए थे। आप को बता दे कि आश्रम शो दर्शोकों द्वारा सब से ज़्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। सनी देओल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि देओल फॅमिली कभी भी शॉटकट अपनाने में विश्वास नहीं रखते। हालाँकि आश्रम शो दुनिया में सब से ज़्यादा देख ने वाले शो में से एक है परन्तु मैंने उस शो को अच्छे तरह से नहीं देखा। सनी देओल ने कहा कि मैं बॉबी को ऐसे रोल करते नहीं देख सकता हूँ।

Sunny Deol हुए एनिमल मूवी में अपने भाई Bobby Deol के अंतिम में मरने वाले सीन को ले कर बहुत इमोशनल। पढ़िए पूरी खबर।

एनिमल मूवी में भी उस के ऐसे ही रोल है। हालाकि दर्शोकों द्वारा इस मूवी को और साथ ही में बॉबी की एक्टिंग को खूब सहारना मिली है। पर मैं बॉबी को उस हालत में नहीं देख सकता। मुझे इस मूवी का लास्ट सीन काफी ज़्यादा इमोशनल कर देता है। मैं बॉबी को सीन में मरता हुआ कभी नहीं देख सकता। उन्होंने यह भी बताया कि जब वह एनिमल मूवी देख रहे थे और बॉबी का मरने वाला सीन आया तो उन से देखा नहीं गया और वह बाहर चले गए।

Rape Case In Ludhiana Punjab में हुआ 4 साल की नाबालिक बच्ची का रेप, अपराधी दुष्कर्म करके हुआ फरार। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे कि इस से पहले वाले इंटरव्यू में भी सनी देओल ने बताया था कि मेरी माँ बॉबी के एनिमल मूवी को ले कर काफी ज़्यादा चिंतत थी। उन्हें बॉबी के एनिमल मूवी में उस लास्ट सीन को ले कर काफी ज़्यादा भावुक भी हुई थी। मेरी माँ इस मूवी के सीन को देख कर अपने आप को संभाल ना सकी और बॉबी को कहा भी कि वो अपनी मूवीज में ऐसे रोल न किया करे। इस पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक रोल है मैं असल में तुम्हारे सामने खड़ा हूँ। आप सभी को बता दे कि एनिमल मूवी 2023 की सब से हिट मूवीज में से एक है।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment