Rape Case In Ludhiana Punjab में हुआ 4 साल की नाबालिक बच्ची का रेप, अपराधी दुष्कर्म करके हुआ फरार। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Rape Case In Ludhiana Punjab 

Rape Case In Ludhiana Punjab :- आप सभी को बता दे कि भारत में आज कल कई केस लड़कियों को ले कर दर्ज किये जा रहे है। आज कल भारत में रपे केस की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। लड़कियां केवल बाहर ही नहीं बल्कि घर पर सुरक्षित महसूस नहीं कर पाते। जमाना इतना ज़्यादा ख़राब हो गया है कि आज कल लोग छोटी बच्चियों का रेप करने से भी नहीं कतराते। साथ ही पुलिस साशन का भी इन के तरफ कुछ ज़्यादा अच्छा नजरिया नहीं देख ने को पाया जा रहा है। आप को एक ऐसे ही दर्दनाक हादसे के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुन आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

आप सभी को बता दे कि भारत के पंजाब राज्य के लुधिअना शहर में एक चार साल की नाबालिक बच्ची का एक लड़के द्वारा रेप किया गया है। आप को बता दे कि यह न्यूज़ काफी ज़्यादा सोशल मीडिया पर फैल चुकी है। सभी इस बात पर काफी ज़्यादा भड़के हुए है। पुलिस भी मौकाए वारदात में पहुँच गए है और साथ ही पंजाब मीडिया भी सभी मौकाए वारदात में पहुंचे हुए है और साथ साथ साड़ी खबर सोशल मीडिया के ज़रिये लोगो तक पहुंचा रहे है। लड़की के पिता जी द्वारा बताया गया कि मेरी दूकान पर वो लड़का आया था और मुझे दस रूपए दिया और कहा मुझे टॉफी दे दो ताकि मैं बच्ची को टॉफ़ी दे सकू।

Bigboss 17 Eviction :- कॅप्टेन्सी की आड़ में अंकिता लोखंडे ने किया अभिषेक कुमार को बिगबॉस हाउस से एलिमिनेट। पढ़िए पूरी खबर

Rape Case In Ludhiana Punjab में हुआ 4 साल की नाबालिक बच्ची का रेप, अपराधी दुष्कर्म करके हुआ फरार। पढ़िए पूरी खबर।

ऐसे में वो लड़का बच्ची को साथ अपने घर ले गया। लड़की के पिता द्वारा बताया कि मेरी बच्ची को काफी समय हो गया था गए को और मुझे भी समय नहीं मिला। जब उस का भाई आया तो उस के पूछने पर उस के भाई ने बताया के वो सो रहा है। और जब छान बीन करने लगे तो वो घर से ब्याह चूका। उस ने मेरी बच्ची का रेप कर के और साथ ही उस की हत्या कर के बेड के अंदर छोड़ कर चल गया। मीडिया के पूछने पर की वो लड़का कहा रहता था और वह कहा रहता था ?

इस पर लड़की के पिता ने बताया कि उस लड़के का नाम सोनू है और वो हमारे ही बेड़े में हमारे घर के सामने रहता है। वहां पर काफी ज़्यादा भीड़ हो चुकी थी। पुलिस अधिकारी SHO कुलवीर सिंह और उन की पूरी टीम को वहां देख गया और वह बड़े ही गंभीरता से इस केस को संभाल रहे है। यह रेप केस दाबा पुलिस स्टेशन पर रेजिस्टरड किया गया है। वहां के लोगो द्वारा पुलिस के ऊपर एलिगेशन लगाए जा रहे कि वह किसी भी केस को ले कर गंभीरता से काम नहीं करते है। यहाँ इतनी चोरियां होती है फिर भी उन का सिक्योरिटी के तरफ कोई धयान नहीं है।

Sunny Deol Got Emotional: Animal मूवी के आखरी सीन को नहीं देख पाया बॉबी का परिवार, सनी ने कहा मुझसे बॉबी मरता हुआ नहीं देखा जाता।

वहां पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अनमोल सिंह को भी वहां देखा गया। मीडिया द्वारा अनमोल सिंह से पूछने पर उन्होंने ने भी यही कहा के सभी लोग इन के साथ खड़े है। इन के साथ बहुत ज़्यादा बुरा हुआ है। यह जैसा चाहे केस वैसे ही लिया जाएगा। इन को इन्साफ मिल कर रहेगा। पर साथ ही इन्हे धर्ये से काम लेना पड़ेगा। इन्हे पुलिस अधिकारीयों पर पूरा विश्वास बनाये रखना पड़ेगा।

Rape Case In Ludhiana Punjab में हुआ 4 साल की नाबालिक बच्ची का रेप, अपराधी दुष्कर्म करके हुआ फरार। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment