Ruslaan Movie 2024 :- मूवी का प्री-टीजर हुआ रिलीज़। आयुष शर्मा के दमदार एक्शन को दर्शको की तरफ से मिली काफी ज्यादा सराहना।

komal

Ruslaan Movie 2024 :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल सिनेमा घरो में बहुत सी ब्लॉकबस्टर मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। हर साल आपको बहुत सी मूवीज देखने को मिल जाएँगी। आज कल लोगो को मूवीज का काफी ज्यादा शौख हो गया है। लोग आज कल मूवीज के लिए काफी ज्यादा क्रेज़ी हो गए है। हर साल एक से बढ़ कर एक मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। दर्शको के मनोरंजन के लिए बहुत सी एक्शन वाली मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। दर्शको को एक्शन मूवीज काफी ज्यादा पसंद अति है।

मूवीज का ये सिलसिला लगातार चालू ही रहता है। आपको बता दे की कोई भी साल ऐसा नहीं होगा जिसमे कोई बभी मूवीज न बनाई गयी हो। कई मूवीज तो इतनी ज्यादा धमाकेदार होती है की दर्शको के दिलो को छू लेती है तथा बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचती है। हर साल की तरह इस साल भी एक मूवी को रिलीज़ किया जाने वाले है। उस मूवी का नाम है “रुस्लान”. आपको बता दे की इस मूवी को जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा। फ़िलहाल आपको बता दे की मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है।

आपको बता दे की इस मूवी के ट्रेलर को 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ किया गया था। इस मूवी के त्रैलोर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। मूवी के ट्रेलर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दे की इस मूवी के कुछ ही मिंटो के ट्रेलर ने दर्शको के दिलो को छू लिया है। दर्शको का कहना है की मूवी का ट्रेलर काफी ज्यादा बेहतरीन है। एक से बढ़ कर एक एक्शन देखने को मिलने वाले है। आपको बता दे की मूवी एक्शन से भरपूर है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी से जुड़े कुछ पोस्टर पहले ही रिलीज़ किये जा चुके थे जिन्हे दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। दर्शको को इस मूवी केरेलसे होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दे की दर्शको का कहना है की मूवी के ट्रेलर ने उनके दिलो को जीत लिया है। दर्शको के अंदर मूवी को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है। लोग इस मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा बेचैन है। रिपोर्ट्स की माने तो दर्शको को मूवी काफी ज्यादा पसंद आने वाली है तथा ये भी हो सकता है की मूवी काफी ज्यादा तबाड़तोड़ कमाई भी करे।

Ruslaan Movie 2024 :- मूवी का प्री-टीजर हुआ रिलीज़। आयुष शर्मा के दमदार एक्शन को दर्शको की तरफ से मिली काफी ज्यादा सराहना।

Ruslaan Movie 2024 Story :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की की यदि आपको भी है एक्शन मूवीज देखने का शौख तो ये मूवी ख़ास आपके लिए ही बनाई गयी है। ये मूवी पुरी तरह से एक्शन से भरपूर है। मूवी में आपके लिए कई तरह के अलग अलग एक्शन दिखाए है। आपको बता दे की इस मूवी को खास तौर पर दर्शको की डिमांड के हिसाब से ही तैयार किया गया है क्युकी आज कल दर्शको को एक्टिव मूवीज काफी ज्यादा पसंद आती है इसलिए इस मूवी में आपको दमदार एक्शन की भरमार देखने को मिलने वाली है।

आपको बता दे की इस मूवी के ट्रेलर को जब यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया तो दर्शको ने इससे काफी ज्यादा पसंद किया तथा यूट्यूब पर इसे मिलियन्स की संख्या में व्यूज देखने को मिले है। लोगो ने इसके ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया है। बहुत ही जल्द इस मूवी को आप बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। मूवी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है। मूवी में आपको बेहतरीन एक्शन देखने को मिलने वाले है।

Jawa Bobber 42 :- इस धाकड़ बाइक ने अपने ख़ास परफॉरमेंस से मचाया मार्किट में धमाल, बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स के साथ ले आये यह शानदार Bobber 42 बाइक अपने घर। जानिए इसके कीमत के बारे में।

इस मूवी के ट्रेलर को लेकर दर्शको में लगातार उत्सुकता देखने को मिल रही है। आपको जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी को 26 अप्रैल 2024 को थ्रेटर में रिलीज़ किया जायेगा। इस मूवी की रिलीज़ डेट को लेकर दर्शको में काफी ज्यादा दिलचस्पी देखने को मिल रही है। आपको बता दे की इस मूवी को OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ करने केबारे में विचार किया जा रहा है। अभी इस बात की पूरी तरह से कोई भी जानकारी नहीं हासिल हुई है।

Ruslaan Movie 2024 Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के सभी बेहतरीन एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी के मुख्य एक्टर है “आयुष शर्मा” . आयुष शर्मा लास्ट टाइम “अंतिम” मूवी में नजर आये थे। उस मूवी के बाद अब आयुष इस मूवी में अपना जलवा दिखने वाले है। एपीआई जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आयुष बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान के बहनोई है। सलमान की बहन अर्पिता के पति है आयुष। मूवी में इन्होने अपने जबरदस्त एक्शन दिखाए हुए है।

Ruslaan Movie 2024 :- मूवी का प्री-टीजर हुआ रिलीज़। आयुष शर्मा के दमदार एक्शन को दर्शको की तरफ से मिली काफी ज्यादा सराहना।

आपको बता दे की इस मूवी में आपको आयुष शर्मा के साथ Sushrii, Mishraa, Vidya Malvade, Jagapathi babu जैसे कई एक्टर्स शामिल है। सभी एक्टर्स ने बहुत ही ज्यादा बेहतरीन एक्टिंग की है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी में आपको आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा तथा जगपति बाबू मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दे की अब देखना ये है की आखिर ये मूवी 26 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाने वाली है। सभी को इस मूवी के रिलीज़ होने का इंतजार है।

मात्र 10,415 रूपए की कीमत में लांच हुआ Vivo Y17s का तगड़ा स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत।

Aayush Sharma :-  

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आयुष शर्मा का जन्म 26 अक्टूबर 1990 में हुआ था। इनका जन्म हिमाचल में हुआ था। इनके पिता जी का जन्म अनिल तथा माता जी का नाम सुनीता है। आयुष ने 18 नवंबर 2014 को सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। आयुष के दो बच्चे भी है। इनके बेटे का नाम अहिल खान तथा बेटी का नाम आयत है।

आयुष ने कई फिल्मो में काम किया हुआ है। आपको बता दे इनकी पहली मूवी 2018 में रिलीज़ की गयी थी। इनकी पहली मूवी का नाम था “लवयात्री” आपको बता इ की इस मूवी को दर्शको ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। इनकी एक्टिंग दर्शको को कम पसंद आयी थी जिस कारन मूवी फ्लॉप हो गयी थी तथा मूवी ने अपने बजट के जितनी भी कमाई नहीं की थी।

Ruslaan Movie 2024 :- मूवी का प्री-टीजर हुआ रिलीज़। आयुष शर्मा के दमदार एक्शन को दर्शको की तरफ से मिली काफी ज्यादा सराहना।

Share This Article
Leave a comment