Jawa Bobber 42 :- इस धाकड़ बाइक ने अपने ख़ास परफॉरमेंस से मचाया मार्किट में धमाल, बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स के साथ ले आये यह शानदार Bobber 42 बाइक अपने घर। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Jawa Bobber 42 

Jawa Bobber 42 :- जैसे कि आप सभी को पता ही होगा कि मार्किट में बाइक की डिमांड कितनी ज़्यादा बढ़ गयी है। आज हर एक इंसान एक पास खुद का एक वेहिकल तो ज़रूर होता है। लोग नए नए बाइक खरीद रहे है जिस कारण बाइक की डिमांड बढ़ रही है। जिस कारण फिर कंपनी द्वारा भी हर साल कई बाइक को नए अपडेटेड के साथ मार्किट में लांच कर रहे है। ताकि वह ज़्यादा से ज़्यादा ग्रहोंको को पानी तरफ आकर्षित कर सके और उन के बाइक की ज़्यादा से ज़्यादा सेल हो। अब तो मार्किट में आप को हर कंपनी के कई शानदार बाइक आसानी से देख ने को मिल जाएंगे।

अगर हम बात करे Jawa Bobber 42 बाइक के बारे में तो इस बाइक ने अपने ख़ास फीचर्स से मार्किट में अपनी एक अलग और ख़ास जगह बना ली है। इस बाइक में आप को कई तरह के ख़ास फीचर्स देख ने को आसानी से मिल जाते है जो कि आप को दूसरे बाइक में नहीं उपलब्ध करवाए जाते है। इस Jawa Bobber 42 बाइक का लुक और डिज़ाइन की तरफ तो ज़्यादा ध्यान दिया गया है। लोगो को इस बाइक का डिज़ाइन बेहद ही पसंद आ रहा है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Jawa Bobber 42 बाइक के इंजन, माइलेज, फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Jawa Bobber 42 Engine & Mileage :-

आप को बता दे कि ग्रहोंको की पहली डिमांड तो सब से पहले बाइक के इंजन को ले कर होती है। अगर किसी भी बाइक का इंजन बहुत ज़्यादा बेहतरीन होता है तो ग्राहक उस बाइक को खरीदने में ज़रा भी देरी नहीं करते। ऐसे ही आप को बता दे कि Jawa Bobber 42 बाइक का इंजन भी काफी ज़्यादा धाकड़ है। कोई भी बाइक तभी लम्बे समय तक चल सकती है अगर किसी भी बाइक का इंजन सही हो। तो आप को Jawa Bobber 42 बाइक के इंजन को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना बिलकुल नहीं करना पड़ेगा।

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है Jawa Bobber 42 बाइक के इंजन के बारे में तो आप को इस बाइक में 334 cc का इंजन उपलब्ध करवाया जाता है। इस बाइक का यह इंजन 30.64 Bhp की पावर देता है और साथ ही में 32 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस बाइक को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। अगर वही हम बात करे Jawa Bobber 42 बाइक के माइलेज की तो आप को यह बाइक 30.56 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Jawa Bobber 42 :- इस धाकड़ बाइक ने अपने ख़ास परफॉरमेंस से मचाया मार्किट में धमाल, बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स के साथ ले आये यह शानदार Bobber 42 बाइक अपने घर। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Jawa Bobber 42 Features :-

आइए तो फिर हम आगे बढ़ते है और बात करते है Jawa Bobber 42 बाइक के फीचर्स के बारे में तो आप को इस सबके के दोनों साइड आगे और पीछे डिस्क ब्रेक और साथ ही में स्लीपर क्लच की सुविधा भी दी गयी है। साथ ही में आप को इस बाइक में क्रोम फ्यूल टैंक, ट्यूबलेस टायर के साथ साथ ड्यूल टोन एलाय व्हील, काली फिनिश वाला साइड पैनल, डिजिटल रफ़्तार मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्शन USB चार्जर कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडो मीटर, डिजिटल टैको मीटर, ड्यूल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल क्लॉक, मोड़ संकेत लैंप, LED हेड लाइट्स, LED टेल लाइट्स और साइड रियर मिरर जैसे आप को इस बाइक में ख़ास फीचर्स उपलब्ध करवाए जाते है।

TVS Ronin बाइक का स्पेशल एडिशन हुआ मार्किट में लांच, परफॉरमेंस को देख दंग रह गए ग्राहक। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Jawa Bobber 42 बाइक की सीट्स काफी ज़्यादा कम्फर्टेबल है। अगर आप कही दूर का सफर तय करना चाहते है तो आप इस बाइक के ज़रिये आसानी से बिना किसी परेशानी के साथ कर सकते हो। वही अगर आगे हम बात करे Jawa Bobber 42 बाइक के डायमेंशन की तो इस बाइक की व्हीलबेस 1485mm है और सीट की ऊंचाई 140mm है। वही Jawa Bobber 42 बाइक के ईंधन टैंक की क्षमता 12.5 लीटर है। हालाँकि यह बाइक देख ने में काफी ही ज़्यादा भरे लगती है। परन्तु आप इस बाइक को आराम से हैंडल कर सकते हो। नौजवानो के लिए यह बाइक तो एक वरदान के स्वरूप है।

अगर आप भी नयी बाइक खरीदना चाहते हो तो आप के लिए Jawa Bobber 42 बाइक से बेहतर कोई और बाइक हो ही नहीं सकती। वही इस बाइक की टॉप स्पीड 129 किमी प्रति लीटर है। जिन लोगो को स्पोर्ट्स बाइक या बुलेट स्टाइल में बाइक का काफी ज़्यादा शौंक होता है उन के लिए यह बाइक सब से ज़्यादा बेस्ट है। इस बाइक के सभी ख़ास फीचर्स देख कर ग्राहक इस बाइक की वाहवाही कर रहे है। लोगो के दिलो में इस बाइक ने अपनी एक ख़ास जगह बना ली है।

Jawa Bobber 42 :- इस धाकड़ बाइक ने अपने ख़ास परफॉरमेंस से मचाया मार्किट में धमाल, बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स के साथ ले आये यह शानदार Bobber 42 बाइक अपने घर। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Jawa Bobber 42 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बढ़ते है और बात करते है Jawa Bobber 42 बाइक के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को इस बाइक में “ब्लैक मिरर, मून स्टोन वाइट, जैस्पर रेड और मिस्टिक कॉपर” कलर में उपलब्ध करवाई जाती है। इस बाइक के यह चारो कलर ग्रहोंको को बेहद ही पसंद किये जाते है। यह सभी कलर्स इस बाइक के लुक को और भी ज़्यादा चार चाँद लगा देती है।

वही अगर आगे हम बात करे Jawa Bobber 42 बाइक के रिवल्स के बारे में तो “रॉयल एनफील्ड हंटर 350, हीरो मावेरिक 440, हौंडा एचनेज़ सीबी 350, TVS रोनिन और रॉयल एंफीएल बुलेट 350 आदि बाइक इस बाइक को मार्किट में टक्कर दे रहे है। परन्तु यह बाइक सभी बाइक को अपने ख़ास फीचर्स से मात देते हुए आगे निकल चुकी है। हालाकि मार्किट में कई बाइक जो लोगो के दिलो में पहले से ही छाए हुए है। परन्तु इस Jawa Bobber 42 बाइक ने तो मार्किट में तहलका मचा रखा है।

Shweta Tiwari Hot Video : 43 की उम्र में टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari ने कराया बोल्ड फोटोशूट, कर्वी फिगर और हॉटनेस देखे मदहोश हुये फैंस, देखे तस्वीरें।

Jawa Bobber 42 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Jawa Bobber 42 बाइक के कीमत के बारे में तो आप को यह बाइक 2.25 लाख रूपए तक की आसानी से मार्किट के बाइक शो रूम से आसानी से उपलब्ध हो जाती है। आप इस बाइक को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप को बता दे कि कंपनी द्वारा आप को इस बाइक पर डिस्काउंट भी उपलब्ध करवाया जाता है। इस बाइक के ऊपर आप को 20% का डिस्काउंट देख ने को आसानी से मिल रहा है। तो देरी मत कीजिये और जल्द ले आये यह सुनहरी बाइक अपने घर वो भी इतने कम दाम पर।

Jawa Bobber 42 :- इस धाकड़ बाइक ने अपने ख़ास परफॉरमेंस से मचाया मार्किट में धमाल, बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स के साथ ले आये यह शानदार Bobber 42 बाइक अपने घर। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment