Mrunal Thakur आपको बहुत ही जल्द साउथ की मूवीज में भी नजर आने वाली है। जानिए इनकी अपकमिंग मूवीज के बारे में। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Mrunal Thakur :-

आज हम आपको मृणाल ठाकुर के बारे में बताएंगे। आपको बता दे की मृणाल ठाकुर टीवी सीरियल की एक जानी मानी अभिनेत्री है। इन्होने बहुत से सीरियल में काम किया है। आपको बता दे की इनकी एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मृणाल दर्शको के दिलो को छू लेती हैं। अपनी अलजवाब एक्टिंग से मृणाल ठाकुर दर्शको के दिलो पर राज करती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मृणाल ठाकुर ने खुद को सिर्फ छोटे पर्दे तक ही सिमित नहीं रखा बल्कि ीन्हो बहुत मेहनत की तथा बड़े पर्दे पर भी आने का मौका भी इन्हे मिला।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे मृणाल ठाकुर अब बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम करने लगी है। आज के समय में मृणाल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। आपको बता दे की कुछ समय पहले से मृणाल बॉलीवुड की कई फिल्मो में नजर आने लगी है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इन्होने काफी ज्यादा सफलता हासिल कर ली है। आज मृणाल ने अपनी मेहनत के कारन अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आपको बता दे की आज मृणाल को बहुत से लोग पसंद करने लगे है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारन आज मृणाल को एक से बढ़ कर एक फिल्मो के ऑफर आने शुरू हो गए है।

मृणाल ने कई बॉलीवुड की फिल्मो में काम किया है तथा एक्टिंग से फिल्मो को हिट भी करवाया है। आपको बता दे की इस अभिनेत्री ने छोटे पर्दे से उठ कर बड़े पर्दे पर धूम मचाई है। आपको बता दे की आज कल मृणाल ठाकुर के बहुत चर्चे हो रहे है। आपको बता दे की सुनने में आया है की मृणाल ठाकुर बहुत ही जल्द साउथ की फिल्मो में भी नजर आने वाली है। आपको बता दे की मृणाल पहले सिर्फ हिंदी फिल्मो में ही काम करती थी परन्तु अब ऐसा नहीं है अब मृणाल साउथ की फिल्मो में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखएंगी।

Farmers Protest Live :- पंजाब-हरियाणा के किसानो ने “दिल्ली चलो” का मोर्चा निकाला तथा दिल्ली में दिया धरना। पढ़िए पूरी ख़बर।

Mrunal Thakur आपको बहुत ही जल्द साउथ की मूवीज में भी नजर आने वाली है। जानिए इनकी अपकमिंग मूवीज के बारे में। पढ़िए पूरी खबर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कुछ समय पहले ही मृणाल तेलुगु की फिल्म हाय नन्ना में नजर आयी थी। इस फिल्म में उनकी जबरदस्त एक्टिंग को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। आपको बता दे की इस मूवी के बाद ही उन्हें दूसरी साउथ की मूवी के ऑफर आने शुरू हुए थे। इसके साथ ही आपको बता दे की मृणाल ठाकुर “एसके 23” मूवी में बहुत ही जल्द नजर आने वाली है। ये एक इंटरटेनमेंट से भरपूर मूवी है। इसके साथ ही आपको हम बता दे की सिम्बू की 48वीं मूवी में भी मृणाल ठाकुर रोमांटिक अंदाज में नजर आ सकती है।

आपको बता दे की इन दोनों फिल्मो में ही आपको मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। साउथ में जो लोग मृणाल के फैन हैं उन्ही मूवी का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है।आपको हम बता दे की इन दोनों मूवीज के डायरेक्टर की तरफ से अभी किसी भी बात की कोई पुष्टि नहीं की गयी है। इसके साथ ही आपको बता दे की मृणाल ठाकुर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी न्यू फिल्म की सुइटनिंग करने में लगी हुई है। बहुत ही जल्द उनकी न्यू मूवी “फैमली स्टार” रिलीज़ की जाएगी।

आपको बता दे की अब मृणाल नवजोत गुलाटी की पूजा मेरी जान में भी आपको देखने को मिल सकते हैं। इस मूवी में मृणाल के साथ हुमा कुशैकी मैन रॉल में नजर आ सकते है। आपको बता दे की साउथ में मृणाल ठाकुर के फैंस उनकी अपकमिंग मूवीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। मृणाल ने अपनी एक्टिंग से न सिर्फ बॉलीवुड में बक्ली साउथ में भी जलवा दिखया है। आज मृणाल के बहुत से फैंस है जो उन्हें काफी पसंद करते है। मृणाल की एक्टिंग में बात ही कुछ और है जिस कारन लोग उनकी तरफ आकर्षित हो जाते है।

Mrunal Thakur Movie :-

आइये तो अब हम आपको मृणाल ठाकुर की कुछफिल्मो के बारे में बताते है। इन्होने कई हिट फिल्मो में अपनी भूमिका निभाई है। आपको बता दे मृणाल ने सीता रामम, हाय नन्ना, जर्सी, पिप्पा, लस्ट स्टोरी 2, लव सोनिआ, गुमराह, आंख मिचोली, सेल्फी, तूफ़ान, नानी 30, जैसी कई और मूवीज में भी काम किया है। आपको बता दे ये मूवीज दर्शको को आयी थी। जिस कारन इन्हे काफी ज्यादा सराहना मिली थी। अब अपनी कई अपनी हिट मूवीज को लेकर बहुत ही जल्द मृणाल ठाकुर आपको दिखने वाली है।

Happy Basant Panchami 2024 : जानिए इस त्यौहार का मुहरत, पूजा विधि, सामग्री और अन्य।

Mrunal Thakur आपको बहुत ही जल्द साउथ की मूवीज में भी नजर आने वाली है। जानिए इनकी अपकमिंग मूवीज के बारे में। पढ़िए पूरी खबर।

Mrunal Thakur Life :-

आइये तो अब हम आपको मृणाल के जीवन के बारे मे कुछ बताते है। आपको बता दे की मृणाल का जन्म 1 अगस्त 1992 को हुआ था। इनका जन्म महाराट्र के नागपुर में हुआ था। आपको बता दे की इन्होने अपनी पढ़ाई मुंबई के कॉलेज से की है। इन्हों मास मीडिया की पढ़ाई की हुई है। आपको बता दे की इनके पिता का नाम उदय सिंह ठाकुर है। वो एक बैंक में काम करते है। इसके साथ ही बता दे की मृणाल के दो भाई बहन भी हैं।

आपको बता दे की मृणाल ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था तो उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। कई बार वो काफी ज्यादा दुखी हो जाती है थी जसि कारन उनका मन निराश हो जाता था। मृणाल ने बतया की कई बार लोग उन पर हस्ते थे जिस कारन वो घर जाते समय रोती तथा बहुत दुखी होती थी। जब वो घर रट हुए पहुंचती थी तो उनके पिता उन्हें बहुत समझते थे। मृणाल ने बतया की उनके पिता उन्हें कहते थे की आज का न सोच कर केबारे में सोचो।

जब लोग तुम अपनी खुद की पहचान बनाओगी तो लोग तुम खुद पसंद करना शुरू कर डंडे। तुम्हारी आज की मेहनत तुमें कल नजर आएगी। इसके साथ ही आपको बता दे की जब शुरू में मृणाल को नाकामयाबी मिलती थी तो उन्हें बहुत दुःख होता था ,जिस कारन उन्होंने एक बार आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी। आपको बता दे की इन्होने कभी हार नहीं मानी जसि कारन आज ये बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स में से एक है। आज ये इनकी कामयाब हो गयी है की इन्हे का के बाद एक फिल्मो के ऑफर आने लगे है।

Mrunal Thakur आपको बहुत ही जल्द साउथ की मूवीज में भी नजर आने वाली है। जानिए इनकी अपकमिंग मूवीज के बारे में। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment