Khushi Kapoor ने Coffee With Karan के एपिसोड में किया था अपने डेब्यू मूवी को ले कर अपने पिता बोनी कपूर की कुछ बातों का खुलासा। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Khushi Kapoor 

Khushi Kapoor :- आप को बता दे कि श्री देवी की दो बेटियाँ है। एक ख़ुशी कपूर और दूसरी जाह्नवी कपूर। आप सभी को बता दे कि कॉफ़ी विद करन काफी ज़्यादा मशहूर शो है। इस शो को बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोडूसर करन जोहर द्वारा होस्ट किया जाता है। इस शो में बॉलीवुड के कई सेलब्स को आमंत्रण किया जाता है। इस शो में कई एक्टर एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को भी शो में लाइव टेलीकास्ट के ऊपर बोल देते है। ऐसे ही कॉफ़ी विद करन के एपिसोड में श्री देवी और बोनी कपूर की लाड़ली बेटीयाँ ख़ुशी कपूर और जाह्नवी कपूर को आमंत्रिण किया गया।

Khushi Kapoor : Coffee With Karan 

आप सभी को बता दे कि कॉफ़ी विद करन 8 में ख़ुशी कपूर ने अपने फर्स्ट डेब्यू मूवी “The Archies” से सम्भंदित कई बातें शो में की। ख़ुशी कपूर ने बताया कि मेरी इस डेब्यू मूवी का मेरे पापा बोनी कपूर पर काफी ज़्यादा गहरा असर पड़ा था। मेरी इस मूवी को ले कर मेरे पिता काफी ज़्यादा इमोशनल हुए थे।

जाह्नवी कपूर ने अपने पिता के बात का खुलासा किया जहाँ उन्होंने बताया कि ख़ुशी की डेब्यू मूवी को देख कर मेरे पापा तीन दिन तक लगातार रट रहे। वह उस मूवी और ख़ुशी की एक्टिंग से काफी ज़्यादा परभाभित हुए थे। फिर ख़ुशी कपूर द्वारा बताया कि उन के पिता का उन्हें रैंडम मैसेज आ रहे थे जहाँ उन्होंने ने ख़ुशी को कहा – “बहुत अच्छा किया ख़ुशी बेटा” !

Khushi Kapoor ने Coffee With Karan के एपिसोड में किया था अपने डेब्यू मूवी को ले कर अपने पिता बोनी कपूर की कुछ बातों का खुलासा। पढ़िए पूरी खबर।

Khushi Kapoor Debut Movie :-

आप सभी को बता दे कि ख़ुशी कपूर ने अपनी डेब्यू मूवी “The Archies” मूवी से बॉलीवुड में एंट्री मारी है। इस मूवी को 22 नवंबर 2023 में रिलीज़ किया गया था। आप इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हो। इस मूवी के डायरेक्टर ज़ोया अख्तर है। यह मूवी आप को हिंदी भाषा में देख ने को मिलती है। “The Archies” मूवी एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है। अगर बात करे इस मूवी के कास्ट की तो इस मूवी में श्री देवी की बेटी ख़ुशी कपूर, शाहरुख़ खान की इकलौती बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन का पोता अगस्त्य नंदा इस मूवी में एक्टिंग करते नज़र आते है।

Ranbir Kapoor :- आखिर किस कारण ऋषि कपूर भड़के थे संजय दत्त पर ? रणबीर कपूर की किस बात को ले कर दुखी हुए थे ऋषि कपूर ?

Khushi Kapoor Lifestyle :-

आइए अब ख़ुशी कपूर के कुछ निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करते है। आप सभी को बता दे कि ख़ुशी कपूर का जन्म 5 नवंबर 2000 को मुंबई, भारत में हुआ था। ख़ुशी कपूर ने अपनी स्कूल की पढाई दिरुभाई इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से की थी। इन की डेब्यू मूवी द आर्चिज और द गढ़वाल रिफेलस, स्पीक आप है। 90’s की मशहूर एक्ट्रेस श्री देवी ख़ुशी कपूर की माता थी। आप को बता दे कि श्री देवी इस दुनिया में नहीं रही। वही बोनी कपूर ख़ुशी कपूर के पिता है और जाह्नवी कपूर ख़ुशी कपूर की इकलौता बहन है। ख़ुशी कपूर अपने लाइफ स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को ले कर काफी लोगो में आकर्षित का विषय बनती है।

Khushi Kapoor ने Coffee With Karan के एपिसोड में किया था अपने डेब्यू मूवी को ले कर अपने पिता बोनी कपूर की कुछ बातों का खुलासा। पढ़िए पूरी खबर।

Action on Youtube Indian Government : सरकार ने लिया यूट्यूब को ले कर बड़ा फैसला, क्या टिकटोक की तरह हो सकता है इंडिया से बंद यूट्यूब ?

ख़ुशी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा मशहूर है। ख़ुशी कपूर के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फोल्लोवेर्स है। वह अपने पोस्ट और वीडियोस के माध्यम से लोगो का दिल जीतती है। उन के वेहवार और नर्म दिल को ले कर वह काफी ज़्यादा पोस्टिव है। उन्हें काफी लोग पसंद करते है। उन के दूसरे सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है। वह आये दिन अपने फैशन से अपने फैंस का दिल जीतती है।

Share This Article
Leave a comment