Deadly Movie से जाह्नवी कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ दिखेंगे एक साथ, असैसिन यूनिवर्स को करेंगे तैयार। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Deadly Movie 

Deadly Movie :- आप सभी को बता दे कि आज कल आप को कई तरह के बॉलीवुड मूवीज देख ने को आसानी से मिल जाते है। आज कल मूवी में हर तरह के कांसेप्ट दिखाए जाते है। लोगो को मूवी के कांसेप्ट और स्टोरी लाइन से मूवी देख ने में ज़्यादा दिलचस्पी होती है। आप को बता दे कि वरह 2024 में आप को कई तरह की नयी मूवीज देख ने को मिल जायेगी। कई मूवीज की अनाउंसमेंट हो गयी है तथा कई मूवीज की शूटिंग भी शुरू कर दी गयी है। आप सभी को बता दे कि दर्शोकों को रियल बेस्ड स्टोरीज बहुत ही ज़्यादा पसंद आती है।

आप सभी को बता दे कि दर्शोकों द्वारा हॉलीवुड जैसी मूवी असैसिन यूनिवर्स को देख ना पसंद करते है। आप को बता दे कि ऐसे ही एक यूनिवर्स मूवी बॉलीवुड में शुरू होने जा रही है। रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा कि इस यूनिवर्स की शुरुवात बॉलीवुड के जाने माने एक्टर टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन तथा फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर द्वारा इस में मैं लीड रोल में नज़र आ सकते है। बता दे कि इस डेडली मूवी में जाह्नवी कपूर और टाइगर श्रॉफ एक साथ आप को स्क्रीन पर नज़र आएंगे। वही कहा जा रहा है कि विलन के रोल में एक्टर वरुण धवन को कास्ट किया गया है।

Kia Sonet Facelift: 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग्स और साथ में ADAS सिस्टम के साथ में लांच होने जा रही हैं यह कार।

आप सभी को बता दे कि 2023 में आयी एक रोमांटिक ड्रामा मूवी में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन को एक साथ देखा जा चूका है। बवाल मूवी में इन दोनों की जोड़ी को दर्शोकों द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया गया था। परन्तु डेडली में जाह्नवी को टाइगर के अपोजिट देख सकते है। खबर के अनुसार डेडली में वरुण धवन असैसिन यूनिवर्स के रोल में जाह्नवी कपूर और टाइगर श्रॉफ के जान के दुश्मन बने दिखेंगे। यह स्टोरी एक बड़े ही रोमांचिक होने वाली है। आप सभी को बता दे कि कहा जा रहा है कि डेडली के स्टोरी राइटर अनुराग कश्यप जी है। वही इस मूवी के डायरेक्टर राज मेह्ता करने वाले है।

आप सभी को जानकारी दे दे कि राज मेहता ने बॉलीवुड मूवी “गुड न्यूज़ तथा जग जग जियो” जैसी हिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है। आप सभी को बता दे कि इस मूवी के प्रोडूसर करन जोहर है। आप सभी को बता दे कि इस मूवी को दूसरे यूनिवर्स की तरह फिल्म के भी अलग अलग पार्ट्स दिखाया जाएगा। परन्तु आप सभी को बता दे कि इस मूवी को ले कर किसी भी एक्टर्स या मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गयी है।

Deadly Movie से जाह्नवी कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ दिखेंगे एक साथ, असैसिन यूनिवर्स को करेंगे तैयार। पढ़िए पूरी खबर।

MS Dhoni की हुक्का पीते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो देख फैंस में मची भारी हलचल। पढ़िए पूरी खबर।

आप सभी को बता दे कि हालाँकि जाह्नवी कपूर और वरुण धवन को स्क्रीन पर बवाल मूवी के साथ देखा जा चूका है। परन्तु जाह्नवी कपूर को टाइगर श्रॉफ को किसी भी मूवी में एक साथ नहीं देखा है। आप सभी को बता दे कि पठान मूवी के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने रेम्बो का रीमेक बनाने की खबर पहले काफी ज़्यादा वायरल हुई थी जिस में वह जाह्नवी कपूर और टाइगर श्रॉफ को लीड करने वाले थे। पर अब खबरों के अनुसार डेडली में जाह्नवी, टाइगर और वरुण को एक साथ देखा जा सकता है।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment