MS Dhoni की हुक्का पीते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो देख फैंस में मची भारी हलचल। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

MS Dhoni 

MS Dhoni :- आप सभी को पता ही होगा कि MS Dhoni भारत एक माँझे हुए क्रिकेटर है। वह भारत देश के इतिहास के महान कप्तान विकेट कीपर बल्लेबाज़ माने जाते है। आप सभी को बता दे कि फ़िलहाल ही में इन की एक वीडियो काफी ही ज़्यादा वायरल हो रही है। उस वीडियो में पूर्व कप्तान हुक्का पीते हुए नज़र आ रहे है। जो कि यह वीडियो काफी ही ज़्यादा तेजी से वायरल हो रही है।

MS Dhoni : Hookah Viral Video 

आप सभी को बता दे कि फैंस को अपने मन पसंद क्रिकेटर के निजी ज़िन्दगी के बारे में जानने के लिए काफी ही ज़्यादा उत्सुक रहते है। हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेटर कप्तान MS Dhoni की वीडियो काफी ही ज़्यादा वायरल हो रही है। उस वीडियो में MS Dhoni ने काले रंग का कोट पैंट पहना हुआ था।

और उन्होंने अपने बाल लम्बे रखे हुए थे। वह किसी पार्टी में एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे थे। जहाँ उन को हुक्का पीते हुए देखा गया। वह अपने मुँह से धुआँ लगातार निकाल रहे थे और हुक्का पी रहे थे। उन के साथ अन्य लोगों का ग्रुप भी शामिल था जहाँ वह उन से किसी बात पर हस्ते हुए नज़र आ रहे थे।

TVS Appache RTR 160 4V बाइक में आप को मिल सकता है 30% तक का मुनाफा, जानिए इस के ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

जैसे ही यह MS Dhoni की हुक्का वीडियो वायरल हुई वैसे ही सभी तरफ इस वायरल वीडियो को ले कर फैंस में हल चल पैदा हो गयी। सभी सोशल मीडिया पर MS Dhoni के हुक्का वायरल वीडियो की बात चल रही है। कई फैंस उन के सपोर्ट में खड़े दिख रहे है तो वही कई लोग इस वायरल हुई वीडियो का विरोध कर रहे है। आप को बता दे कि वर्ल्ड कप सेशन के बाद MS Dhoni आउट ऑफ़ कंट्री है। जहाँ वह दुबई में एन्जॉयमेंट कर रहे है।

MS Dhoni के साथ कई बार भारत क्रिकेटर ऋषभ पंत को सपोर्ट किया गया है। आप सभी को बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान ऑस्ट्रेलिया देश के क्रिकेटर जॉर्ज बेली ने खुलासा किया था कि MS Dhoni की भी यंग क्रिकेटर के साथ काफी ज़्यादा जमती है। वह अपने यंग प्लेयर के साथ काफी बार हुक्का पीया करते थे। उन्होंने यह भी बताया कि MS Dhoni के रूम में हुक्का रहता ही था। आप को बता दे कि ऑस्ट्रेलिया देश के क्रिकेटर जॉर्ज बेली ने कई बार MS Dhoni के साथ आईपीएल मैच हुआ है।

MS Dhoni की हुक्का पीते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो देख फैंस में मची भारी हलचल। पढ़िए पूरी खबर।

MS Dhoni Lifestyle :-

आप सभी को बता दे कि MS Dhoni का जन्म 7 जुलाई 1981 को रांची भारत में हुआ था। इन के पिता जी का नाम पैन सिंह धोनी और माता जी का नाम देवकी देवी है। वही उन की पत्नी का नाम साक्षी धोनी है। इन्होने 2018 से चेन्नई सुपर किंग को ज्वाइन किया था। इन्होने वर्ल्ड कप भी जीताया है। आप सभी को बता दे कि MS Dhoni का नाम वर्ल्ड के मोस्ट सक्सेसफुल क्रिकेटर्स के नामो में आता है। इन को कई नेशनल अवार्ड्स से भी निवाज़ा गया है।

Mahindra Thar 2024 में मिलने वाला हैं 50% का मुनाफा वो भी 16.3 kmpl के साथ जानिए इसकी कम कीमत के बारे में।

आप सभी को बता दे कि MS Dhoni अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा एक्टिव रहते है। इन के इंस्टाग्राम पर 46.7 मिलियन फोल्लोवेर्स है। यह अपने सादे जीवन के लिए काफी जाने जाते है। इन के फैंस सोशल मीडिया के ज़रिये इन के पर्सनल लाइफ के बारे में जानते है। अगर वही हम MS Dhoni के नेट वर्थ की बात करे तो लगभग 1,040 करोड़ रूपए होगा।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment