Atif Aslam कर रहे है 7 साल बाद बॉलीवुड में फिर से अपनी एंट्री। आखिर किस वजह से इतने साल रहे बॉलीवुड से दूर ? पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Atif Aslam 

Atif Aslam :- आप सभी को पता ही होगा कि आतिफ असलम बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर प्लेबैक सिंगर है। इन्होने कई बॉलीवुड मूवीज में प्लेबैक सिंगिंग की है। लोगो द्वारा इन के आवाज़ और सभी गये हुए गाने काफी ज़्यादा अच्छे लगते है। इन्हे कई रियलिटी शो में भी देखा गया है। आतिफ असलम अपने सिंगिंग के लिए काफी ज़्यादा बॉलीवुड में जाने जाते है। परन्तु काफी समय से आतिफ असलम के कोई भी गाने बॉलीवुड में रिलीज़ नहीं हो रहे थे। आप को बता दे कि अब आतिफ असलम ने फिर से 7 साल बाद बॉलीवुड में एंट्री मारी है।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि भारत देश में पुलवामा अटैक के बाद सभी पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भारत में बैन कर दिया गया था। इस बैन होने के बाद कोई भी पाकिस्तानी एक्टर, एक्ट्रेस और प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में नज़र नहीं आया। ना ही किसी भी एक्टर्स की इंडिया में मूवी रिलीज़ हुई और ना ही किसी भी पाकिस्तानी सिंगर का इंडिया में सिंगिंग लाइव शो हुआ।

सभी कुछ बैन कर दिया गया था। पर आप को एक और बात बता दे कि हाल ही में यह बैन अब हटा दिया गया है। जिस के बाद ज्जाने माने सिंगर आतिफ असलम अब 7-8 साल बाद बॉलीवुड में एंट्री मार रहे है। वह अब बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रहे है। आतिफ असलम के सभी फैंस के लिए यह बड़ी ही ख़ुशी की बात है। इस पल का इन के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। अब फैंस द्वारा इन के सिंगिंग और इंडिया में लाइव शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Mayank Agarwal :- फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान एक साजिश का हुए शिकार, पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत। पढ़िए पूरी खबर।

कहा जा रहा है कि किसी एक डायरेक्टर ने इन्हे अप्रोच किया है जहाँ वह किसी मूवी में प्लैबैक सिंगर के बतौर फिर से गाना गाते हर दिख सकते है। फैंस के लिए यह बहुत ही ज़्यादा ख़ुशी की बात होने वाली है। क्योकि वह अपने मन पसंद सिंगर को फिर से कमबैक करते हुए देख ने वाले है। अब आतिफ असलम के इंडिया में लाइव सिंगिंग शो में शुरू हो जाएंगे।

Atif Aslam कर रहे है 7 साल बाद बॉलीवुड में फिर से अपनी एंट्री। आखिर किस वजह से इतने साल रहे बॉलीवुड से दूर ? पढ़िए पूरी ख़बर।

Atif Aslam Lifestyle :-

आप सभी को बता दे कि आतिफ असलम का जन्म 12 मार्च 1983 को वारीजाबाद, पाकिस्तान में हुआ था। इन के पिता जी का नाम मोहम्मद असलम और माता जी का नाम रीहाना शाहीन है। इन के पत्नी का नाम सारा भरवाना है। अब्दुल अहद, हलीमा आतिफ असलम और आर्यन असलम इन के बच्चो का नाम है। रोमाना असलम, शहज़ाद असलम, शेहराज असलम और शाहबाज़ असलम इन के कजन है। आतिफ असलम को कई सुपरहिट सिंगर्स की लिस्ट में से एक माना जाता है। वैसे तो आतिफ पाकिस्तानी सिंगर है, इन्होने कई पाकिस्तानी सांग भी गाये है। इस के इलावा इन्होने कई बॉली वुड गाने गाये है।

इन में से – “दिल मेरी ना सुने, जीने लगा हूँ, रफ्ता रफ्ता, मैं अगर, तेरे लिए, पीया ओरे पीया, जीना जीना, खैर मंगदा, तू जाने ना, पहली दफा, देखते देखते, पहली नज़र में, पानियों सा, तेरा होने लगा हूँ, मुसाफिर, जन्म जन्म, तेरा हुआ, टूटा जो कभी तारा, तू चाहिए और तेरे संग यारा आदि कई हिट गाने गाए है। यह सभी गाने लोगो द्वारा कई बार सुने जाते है। आतिफ असलम की मधुर आवाज़ दर्शोकों को अपना फैन बना देते है। इन के इलावा आतिफ सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा फेमस है।

Suraiya Death Anniversary 2024 :- अपने ज़माने की सबसे खूबसूरत अदाकार सुरैया। जनिये कैसे इन्होने अपने एक्टिंग करियर की की शुरुवात।

इन के इंस्टा ग्राम पर 7.6 मिलियन फोल्लोवेर्स है। जहाँ वह अपने फैंस के साथ अपनी पोस्ट और वीडियोस शेयर करते है। जहाँ यह अपने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोस की छोटी छोटी ग्लिम्प्स भी शेयर करते ही रहते है। फैंस इन्हे काफी ज़्यादा प्यार देते है। आतिफ प्लेबैक सिंगर के साथ साथ अपने सांग एल्बम भी रिलीज़ करते है।

Atif Aslam कर रहे है 7 साल बाद बॉलीवुड में फिर से अपनी एंट्री। आखिर किस वजह से इतने साल रहे बॉलीवुड से दूर ? पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment