Mayank Agarwal :- फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान एक साजिश का हुए शिकार, पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Mayank Agarwal 

Mayank Agarwal :- आप सभी को पता ही है कि मयंक अग्रवाल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी है। यह भारत देश के ओपनर बल्लेबाज़ है और साथ ही में कर्नाटक राज्य के कप्तान भी है। आप सभी को जान करि दे दे कि मयंक अग्रवाल त्रिपुरा की राजधानी अगरतला एक हॉस्पिटल में भर्ती है। आप को बता दे कि जब वह सूरत की यात्रा के समय उन के गले और मुँह में जलन हो रही थी। जहाँ उन्हें फिर हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। आप सभी को बता दे कि इंडिगो फ्लाइट के समय मयंक अग्रवाल के सीट पर लिक्विड पदार्थ पड़ा हुआ था। जिसे मयंक अग्रवाल ने पानी समझ कर पी लिया।

जहाँ उन की तबियत काफी ज़्यादा ख़राब हो गयी। फिर उन्होंने अपने मैनेजर के ज़रिये पुलिस में कंप्लेंट करवाई। इस बात की जानकारी कर्नाटक के पुलिस किरण कुमार ने दी। मयंक अग्रवाल के मैनेजर ने इस की शिकायत न्यू कैपिटल काम्प्लेक्स में दर्ज करवाई है। वही पुलिस अधिकारी ने बताया कि मयंक अग्रवाल के मैनेजर ने कहा कि उन की सीट पर एक बैग का थैला पड़ा हुआ था। वही पानी की बोतल रखी हुई थी। जहाँ उन्होंने पानी समझ कर उस तरल पदार्थ को पी लिया। उसी समय उन के मुँह में छाले पड़ने लगे तथा मुँह पूरी तरह से सूज गया था, और मयंक अग्रवाल के काफी ज़्यादा जलन होने लगी थी।

Tata Altroz कार को आप 60,000 रूपए तक की डाउन पेमेंट के साथ ले जाइए अपने घर। जानिए इस कार के लाजवाब फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

वह बिलकुल भी बोलने की कगार पर नहीं थे। फिर उन्हें ILS हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। कर्नाटक राज्य के स्वास्थ्य अधिकारी सचिव किरण गिट्टे ने कहा कि पुलिस ने मयंक अग्रवाल की शिकायत दर्ज कर ली है। साथ ही हम यह सब जाँच पड़ताल करेंगे कि यह क्या और कैसे हुआ ? साथ ही उन्हें अगरतला में सब से अच्छे हॉस्पिटल में इलाज़ करवाएंगे। वही मयंक अगर वाल का कहना था कि यह सभी किसी की सोची समझी साजिश है। यह किसी ने जान बुझ कर मेरी सीट से छेड़खानी की है। वही अभी मयंक अग्रवाल ने अपनी एक हॉस्पिटल पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर की।

Mayank Agarwal :- फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान एक साजिश का हुए शिकार, पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत। पढ़िए पूरी खबर।

जहाँ उन्होंने लिखा कि – अब मैं बिलकुल अच्छा और तंदरुस्त महसूस कर रहा हूँ। साथ ही अपनी वापसी के लिए कमर कस रहा हूँ। इतना प्यार और मेरी हिम्मत बनने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आप को बता दे कि फ़िलहाल अभी मयंक अग्रवाल में की स्वास्थ्य में काफी सुधार आया है। अब वह बिलकुल ठीक नज़र आ रहे है। अभी फ़िलहाल उन के द्वारा किये गए शिकायत दर्ज पर पुलिस अपनी कार्यवाई कर रही है। अगर कोई भी इस से संभंधित न्यूज़ आती है तो हम आप को सूचित कर देंगे।

Amrita Arora Birthday 2024 :- अमृता अरोरा ने मनाया अपना 43वां जन्मदिन। जानिए इनके शुरुवाती एक्टिंग करियर के बारे में।

Mayank Agarwal Lifestyle :-

मयंक अग्रवाल का जन्म 16 फरवरी 1991 को बंगलुरु में हुआ था। फ़िलहाल अब यह कर्नाटका क्रिकेट टीम के कप्तान है। इन की पत्नी का नाम आशिता सूड। इन के पिता जी का नाम अनुराग अग्रवाल है। मयंक अग्रवाल एक बहुत अच्छे भारतीय क्रिकटर है। वह अपने दाए हाथ से बैटिंग तथा बॉलिंग करने में माहिर है। वह अपने बेहतरीन क्रिकेट टीम के लिये जाने जाते है। आप को बता दे कि मयंक अग्रवाल ने 26 दिसंबर 2018 को MCG में भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया देश के खिलाफ अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था।

Mayank Agarwal :- फ्लाइट में यात्रा करने के दौरान एक साजिश का हुए शिकार, पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत। पढ़िए पूरी खबर।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment