Ajay Devgan ने अपने भतीजे Aaman Devgan को दी जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयाँ। जानिए कैसे किया इन्होने बर्थडे सेलिब्रेशन। पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Ajay Devgan 

Ajay Devgan :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि अजय देवगन बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर में से एक है। इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय बिताया है और इन्होने कई हिंदी मूवीज में काम किया है। इन्होने अपने एक्टिंग के ज़रिये दर्शोकों के दिलो में अपनी ख़ास जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अजय देवगन ने बॉलीवुड में कई मूवीज में काम किया है और इन की हर एक मूवीज बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट होती है। अजय देवगन 90’s के फेमस एक्टर में से एक है। इन्होने अभी तक भी अपनी एक्टिंग करियर को जारी रखा है और लगातार मूवीज में नज़र आ रहे है।

Ajay Devgan’s Nephew Aaman Devgan Birthday Celebration :-

आप को बता दे कि कल यानी 18 फरवरी 2024 को दिन रविवार को अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन का जन्मदिन बड़े ही धूम धाम तरीके से मनाया गया था। अजय देवगन ने तो पहले सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये अमन देवगन यानी अपने भतीजे को जन्म दिन की ढेर सारी बधाइयाँ दी। जहाँ उन्होंने पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोलाज बनाया था जहाँ अजय देवगन ने अपने भतीजे अमन देवगन की बचपन की फोटो लगाई हुई थी जहाँ अमन देवगन ने हाथ में खिलौना वाला बन्दूक पकड़ा हुआ था।

साथ ही उन्होंने अभी की अपनी और देवगन की फोटो लगायी थी। जहाँ अजय देवगन उस फोटो में एक कुर्सी के ऊपर बैठे हुए थे और अमन देवगन साइड में खड़ा खड़े हुए थे। दोनों पोज़ देते हुए काफी अच्छे लग रहे थे। साथ ही निचे अजय देवगन ने अपने भतीजे अमन देवगन को ढेर सारी जन्मदिन की बधाइयां भी दी। अजय देवगन के इलावा उन की पत्नी काजोल देवगन ने भी अमन देवगन की फोटो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की। जहाँ दोनों सेल्फी में पोज़ मारते काफी अच्छे लग रहे थे।

Ajay Devgan :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि अजय देवगन बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर में से एक है। इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय बिताया है और इन्होने

उन्होंने फोटो के निचे अमन देवगन को बर्थडे विश किया और साथ ही उन्हें स्वीट बॉय कहते हुए अच्छा जन्मदिन ब्यतीत करने की शुभ कामनाएँ दी। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने भी अमन देवगन को उन के जन्म दिन पर ढेर सारी बधाइयां दी। काजोल और अजय के स्टोरी पर भी कई सेलिब्रिटी द्वारा उन की जन्म दिन की बधाइयां दी गयी थी। अमन देवगन के जन्म दिन को बड़े ही धूम धाम तरीके से मनाया गया था। उन के फैंस द्वारा भी उन्हें जन्म दिन की काफी सारी बधाइयां मिली थी। आप को बता दे कि अमन देवगन की माता का नाम नीलम देवगन गाँधी है।

सोशल मीडिया पर अमन देवगन के सरनेम को ले कर भी काफी बातें की जाती है। कहा जाता है कि अमन देवगन ने अपना सरनेम क्यों बदला है। परन्तु आप को बता दे कि अमन देवगन ने अपने माता जी के सरनेम से अपना सरनेम जोड़ा हुआ है। जिस कारण वह अमन देवगन के नाम से जाने जाते है। वही इन का एक भाई भी है। जिस का नाम दानिश गाँधी है। आप को बता दे कि अमन देवगन पेशे से एक इंडियन एक्टर है। इन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात एक मूवी से की है जीने अभी वह साइन कर चुके है। इस में आप अमन देवगन को राशा थडानी के अपोजिट देख सकते हो।

Naseeruddin Shah :- जानिए एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने आखिर क्यों छोड़ा बॉलीवुड मूवीज को देखना, आखिर क्या है इसके पीछे की वजह ? पढ़िए पूरी ख़बर।

कहा जा रहा है कि अमन देवगन की इस अपकमिंग मूवी को इस वर्ष यानी 2024 में रिलीज़ किया जा सकता है। जहाँ इस मूवी को बॉलीवुड के जाने माने और फेमस डायरेक्टर “अभिषेक कपूर” द्वारा निर्देशक है साथ ही कई और फेमस डायरेक्टर इस में जुड़े हुए है। इन डायरेक्टर ने कई फेमस बॉलीवुड हिंदी मूवी “काई पो ची, रॉक ऑन और केदारनाथ जैसे कई हिट मूवीज को डायरेक्ट किया है। अमन देवगन को अजय देवगन की फॅमिली के साथ मीडिया द्वारा कई बार इकट्ठे स्पॉट किया गया है। आप को बता दे कि अमन देवगन अपनी हर एक पार्टी, फंक्शन और फेस्टिवल अजय देवगन और काजोल देवगन की पूरी फॅमिली के साथ मिल कर सेलिब्रेट करते है।

आप को बता दे कि अजय देवगन भी अपनी सोशल लाइफ और अपनी एक्टिंग करियर लाइफ को ले कर हमेशा एक्टिव रहते है। हालाँकि इन्होने अभी कई मूवीज कर ली है और वह अपनी बैक टू बैक मूवीज के साथ फिर से बॉलीवुड पर कमबैक कर रहे है। आप को बता दे कि अजय देवगन अब आप को अपनी अपकमिंग मूवी “सिंघम अगेन” में नज़र आएंगे। आप को बता दे कि सिंघम मूवी के पहले पार्ट्स में आप अजय देवगन को एक्टिंग करते हुए देख सकते हो। कहा जा रहा है कि “सिंघम अगेन” मूवी को 15 अगस्त 2024 को भारत के सभी सिनेमा घरो पर रिलीज़ किया जाएगा।

Ajay Devgan :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि अजय देवगन बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर में से एक है। इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय बिताया है और इन्होने

सिंघम अगेन मूवी को बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर डायरेक्टर “रोहित शेट्टी” द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। आप को बता दे कि सिंघम यानी अजय देवगन ने अपनी कई मूवीज रोहित शेट्टी के साथ की है। इन दोनों एक्टर डायरेक्टर की जोड़ी काफी ज़्यादा फेमस है। अगर आगे हम बात करे अजय देवगन की ओवर आल हिट और फेमस के बारे में तो इन्होने “सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, गोलमाल, गोलमाल अगेन, रेड, भुज, शिवाये, दे दे प्यार दे, आक्रोश, बादशाहो, रनवे 34, थैंक गॉड, दृश्यम 2, ज़मीर, जमीन, दिल क्या करे और प्यार तो होना ही था आदि कई मूवीज में एक्टिंग की है। फैंस को इन के उपकमिंग मूवी “सिंघम अगेन” के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है।

अजय देवगन ने 100 से भी ज़्यादा मूवीज में काम किया है। इन की सभी मूवीज दर्शोकों को बेहद ही पसंद आती है। आप को बता दे कि अजय देवगन सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा एक्टिव रहते है। इन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11.4 मिलियन फोल्लोवेर्स है। यह अपने अकाउंट पर हर दिन नए पोस्ट और वीडियोस अपने फैंस के साथ सहरे करते है। इन के फैंस इन्हे काफी ज़्यादा प्यार देते है।

Bramayugam box office collection day 3 : ममूटी की फिल्म ने भारत में लगभग ₹3 करोड़ की कमाई की।

आप को बता दे कि अजय देवगन और उन की पत्नी काजोल को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में गिना जाता है। दोनों कपल्स एक साथ काफी ज़्यादा अच्छे लगते है। इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा फेमस है। इन के दो बच्चे है। एक बड़ी बेटी जिस का नाम Nysa है तथा इन का छोटा बेटा Yug है।

Ajay Devgan :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि अजय देवगन बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर में से एक है। इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय बिताया है और इन्होने

Share This Article
Leave a comment