Abhishek Kumar को बिगबॉस रियलिटी शो के बाद अब दुबारा मौका मिला खतरों के खिलाड़ी शो में अपना जलवा दिखाने का। पढ़िए पूरी ख़बर।

komal

Abhishek Kumar :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की Biggboss का सीजन चल रहा है। इस शो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है। इस शो को दर्शक काफी ज्यादा पसदं करते है। आपको बता दे की ये शो अपने फाइनल में पहुंच चूका है तथा इस ही हफ्ते इस शो का फिनॉय होगा। आज हम आपको अभिषेक कुमार के बारे में बातएंगे। आपको बता दे की अभिषेक को पहले से ही मॉडलिंग तथा प्रदर्शन करने में काफी ज्यादा रूचि थी। biggboss के जाने माने कंटेस्टेंट है। इसके साथ ही हम आपको बता दे की अभिषेक biggboss की फिनाले में पहुंच चुके है। अभिषेक के काफी जायदा फैंस भी जो उन्हें काफी सपोर्ट करते है।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की जब biggboss का सीजन खत्म हो जाता है तो इसके चैनल colours पर खतरों के खिलाडी शो शुरू हो जाता है। ये शो हर शुरू किया जाता है। आपको बता दे की इस शो के स्टार्ट होने का दर्शको को काफी इंतजार रहता है। इस शो की TRP भी काफी ज्यादा होती है।

Vivo X90 का यह नए स्मार्टफोन ने अपने धांसू कैमरा से मचाया मार्किट में धमाल, एप्पल जैसे तगड़े फोनों को दी मात। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Abhishek Kumar को बिगबॉस रियलिटी शो के बाद अब दुबारा मौका मिला खतरों के खिलाड़ी शो में अपना जलवा दिखाने का। पढ़िए पूरी ख़बर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की खतरों के खिलाड़ी शो के होस्ट रोहित शेट्ठी ने अपने अपकमिंग सीजन के लिए biggboss के एक कॉन्स्टेंट को अपने शो में शामिल होने के लिए ऑफर किया है। आपको बता दे की इस बात को सुनकर सभी कंटेस्टेंट बहुत ही जायदा खुश है। कंटेस्टेंट की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। सभी कंटेस्टेंट में काफी ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है। सभी इस बात को लेकर काफी जायदा उत्सुक है की आखिर किस कंटेस्टेंट की किस्मत रंग लेन वाली है। इसके साथ ही आपको बता दे की कुछ लोगो का कहना ये है की शायद वो अपनी प्रॉब्लम की वजह से इस शो का हिस्सा नहीं बन पायंगे।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रोहित शेट्ठी ने खतरों के खिलाड़ी शो में शामिल होने के लिए अभिषेक कुमार को ऑफर दिया है। कहा जा रहा है की अभिषेक कुमार ऑफर को सुन कर बेहद खुश नज़र आये है। आपको ये ही बता दे की अभिषेक कुमार ने अभी इस ऑफर को सुविकर नहीं किया है। अभिषेक बाद में रोहित शेट्ठी को बताएंगे की वो उनके शो में शामिल होंगे या नहीं।

Fighter box office collection day 1 : फाइटर फिल्म कमा सकती हैं पहले ही दिन 25 करोड़ से ज़्यादा, आज हुई रिलीज़।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की कुछ यूजर ने लिखा है की, अभिषेक नहीं करेंगे, दूसरे ने लिखा की वो करेंगे क्युकी अभिषेक कुमार की पर्सनालिटी खतरों के खिलाड़ी के लिए परफेक्ट है, तीसरे ने लिखा की अभिषेक कुमार खतरों के खिलाड़ी शो को जीत सकते है। चौथे ने लिखा की अभिषेक का क्लॉस्ट्रोफोबिया उनके शो में रुकावट बन सकता है। आपको बता दे की पांचवे ने लिखा की अभिषेक खतरों के खिलाड़ी शू को जीत सकते है अगर उनका क्लॉस्ट्रोफोबिया उनके रास्ते में रुकावट न बने तो।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चौपड़ा, मुनावर फारुकी तथा अरुण महशेट्टी पांच कंटेस्टेंट फिनाले में पहुँच चूके है। आपको बता दे की इस हाउ का फिनाले 28 फरवरी को होने वाला है।

Abhishek Kumar को बिगबॉस रियलिटी शो के बाद अब दुबारा मौका मिला खतरों के खिलाड़ी शो में अपना जलवा दिखाने का। पढ़िए पूरी ख़बर।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment