Vivo X90 का यह नए स्मार्टफोन ने अपने धांसू कैमरा से मचाया मार्किट में धमाल, एप्पल जैसे तगड़े फोनों को दी मात। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Vivo X90

Vivo X90 :- आप सभी को बता दे कि मार्किट में स्मार्टफोन्स की डिमांड काफी ज़्यादा बढ़ती ही जा रही है। लोगो द्वारा काफी मात्रा में फ़ोन की ख्ररीदारी की जा रही है। हर साल कंपनी द्वारा कई स्मार्टफोन को मार्किट में लांच किया जाता है। आप को बता दे कि वीवो एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी फ़ोन्स को ग्रहोंको द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। इस कंपनी के फ़ोन बड़े ही कमाल के होते है।

अगर हम बात करे Vivo X90 स्मार्टफोन के बारे में तो आप को इस फ़ोन में कई नए और ख़ास अपडेटेड फीचर्स देख ने को आसानी से मिल जाते है। इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी भी काफी धाकड़ है। इस फ़ोन के लुक और डिज़ाइन के लोग तो फैन बन चुके है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Vivo X90 स्मार्टफोन के बैटरी, स्टोरेज, कैमरा क्वालिटी और कीमत के बारे में विस्तार से।

Vivo X90 Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Vivo X90 स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 4,690 mAh तक की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। वीवो कंपनी की माने तो यह फ़ोन 4,810 mAh बैटरी कैपेसिटी जितना बैटरी बैकअप देती है। वही इस फ़ोन में आप को 120 W का ड्यूल फ़्लैश फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। इस फ़ोन को 0 से ले कर 100% चार्ज होने में केवल 20 मिनट का वक़्त लगता है। अगर वही आगे हम बात करे Vivo X90 स्मार्टफोन के स्टोरेज की तो इस फ़ोन में आप को 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज की ऑप्शन मिलती है।

National Voters Day 2024 :- भारत में मतदान का अधिकार और भारत के लोकतंत्र का आज है 14वां राष्ट्रीय मतदान दिवस।

Vivo X90 Features & Camera Quality :-

आइए अब आगे हम बात करते है Vivo X90 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो आप को इस फ़ोन में मीडिया टेक डीमेंसिटी 9200 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही आप को 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है जो कि 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह HDR 10+ टेक्नोलॉजी को स्पॉट करता है। Vivo X90 स्मार्टफोन Android 13 पर आधारित Funtouch 13 पर काम करता है। यह IP68 रेटिंग फॉर डस्ट और वाटर प्रोटेक्शन से सुरक्षित है। वही कनेक्टिविटी के लिए WiFi कनेक्शन, ब्लूटूथ कनेक्शन और GPS जैसे कनेक्शन देख ने को मिलते है। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Vivo X90 का यह नए स्मार्टफोन ने अपने धांसू कैमरा से मचाया मार्किट में धमाल, एप्पल जैसे तगड़े फोनों को दी मात। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

अगर वही हम Vivo X90 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आप को इस फ़ोन में 50 MP IMX 866 का प्राइमरी कैमरा मिलता है वही 12 MP का पोट्रैट सेंसर और साथ ही में 12 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर देखने को मिलता है। वही इस फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध करवाया जाता है। नाईट मोड में आटोमेटिक ट्राइपॉड डिटेक्शन जैसे फीचर्स देख ने को मिलते है। यह फ़ोन फोटो ग्राफी और वीडियो ग्राफी के लिए बेस्ट फ़ोन माना जाता है। लोग इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी की काफी ज़्यादा तारीफ कर रहे है।

Vivo X90 Colors Options & Competitors :-

आइए अब आगे हम जानते है Vivo X90 स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह फ़ोन एस्टेरोइड ब्लैक और ब्रीज ब्लू कलर में उपलब्ध करवाया जाता है। पर वही हम Vivo X90 स्मार्टफोन के रिवल्स की बात करे तो इस फ़ोन में IPhone 14, मोटरल एज +, IQOO 12 और गूगल पिक्सेल प्रो जैसे फ़ोन इस फ़ोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

National Voters’ Day 2024 : आखिर क्यों हर एक नागरिक को देनी पड़ती हैं वोट, पढ़ें पूरी जानकारी।

Vivo X90 Indian Price :-

आइए आखिर में जानते है हम Vivo X90 स्मार्टफोन के कीमत के बारे में तो यह फ़ोन आप को 51,999 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप इस फ़ोन को अमेज़ॉन और फ्लिपकार्ट की ऑफिसियल साइट से भी खरीद सकते हो। आप चाहो तो यह फ़ोन EMI द्वारा भी आसानी से ख़रीदा जा सकता है।

Vivo X90 का यह नए स्मार्टफोन ने अपने धांसू कैमरा से मचाया मार्किट में धमाल, एप्पल जैसे तगड़े फोनों को दी मात। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment