Suzuki Gixxer 250 बाइक पर नए साल के मौके पर मिल रहा है 30,000/- तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

Suzuki Gixxer 250 

Suzuki Gixxer 250 :- आप को मार्किट में एक से बाद कर एक बाइक देख ने को आसानी से मिल जाते है। आज कल मार्किट में बाइक्स की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अगर बात करे Suzuki Gixxer 250 बाइक की तो इस बाइक ने मार्किट में धूम मचा रखी है। इस बाइक के फीचर्स देख कर लोग इस बाइक के फैंस बन चुके है। कंपनी द्वारा इस बाइक में आप को कई तरह के नए और ख़ास फीचर्स उपलब्ध करवाए गए है। नौजवानो के लिए यह बाइक सब से बेस्ट है।

लोग इस बाइक के लुक और डिज़ाइन की काफी ज़्यादा तारीफ कर रहे है। इस बाइक को पहले मॉडल्स के मुकाबले ज़्यादा मॉडिफाइड कर के लाया गया है। आइए तो फिर आगे जानते है Suzuki Gixxer 250 बाइक के इंजन, माइलेज और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Suzuki Gixxer 250 Engine & Mileage :-

आइए अब हम आगे बात करते है Suzuki Gixxer 250 बाइक के इंजन के बारे में तो आप को इस बाइक में 249 cc का एयर कूल्ड इंजन उपलब्ध करवाया गया है। यह इंजन 9,300 rpm पर 26.5 PS की पावर देता है। अगर बात करे इस बाइक के फ्यूल टैंक की तो इस के फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर है। आइए अब बात करते है Suzuki Gixxer 250 बाइक के माइलेज की तो गिग्सेर का माइलेज 38 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Suzuki Gixxer 250 बाइक पर नए साल के मौके पर मिल रहा है 30,000/- तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

 

Dunki Movie Collection ने तोड़े 2023 में रिलीज़ हुई सभी मूवीज के रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 9th डे कलेक्शन के बारे में।

Suzuki Gixxer 250 Design & Features :-

आइए अब बात करते है Suzuki Gixxer 250 बाइक के फीचर्स के बारे में तो आप को बता दे कि इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोकस और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए है। बाइक के फ्रंट और बैक दोनों ही साइड डिस्क ब्रेक दिए गए है। Suzuki Gixxer 250 बाइक का ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm है और साथ ही सीट की हाइट 800 mm है। साथ ही आप को इस बाइक में शार्प हेडलाइट्स, स्प्लिट सीट, डबल बाइक स्टैंड, डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर के साथ साथ ABS सिस्टम भी उपलब्ध करवाया गया है। आप को इस बाइक में आरामदायक सीट भी मिलती है। आप इस बाइक में बैठ कर एक लम्बा सफर तय कर सकते है।

Suzuki Gixxer 250 बाइक पर नए साल के मौके पर मिल रहा है 30,000/- तक का भारी डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Suzuki Gixxer 250 Color Options & Rivals :- 

आइए अब हम आगे बढ़ते है और बात करते है Suzuki Gixxer 250 बाइक के कलर ऑप्शन के बारे में तो यह बाइक आप को Pearl Mira Red और Metallic Triton Blue दो कलर में मिलती है। अगर वही हम बात करे Suzuki Gixxer 250 बाइक के रिवल्स के बारे में तो इस बाइक को Bajaj Pulsar N 250, Yamaha FZ 25 और KTM 250 Duke आदि बाइक इस बाइक को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

TVS Sport के अंदर आपको मिल रही हैं 90kmpl से भी ऊपर की माइलेज। जानिए इस बाइक की कम कीमत के बारे में।

Suzuki Gixxer 250 Price :- 

आइए अब हम आखिर में बात करते है Suzuki Gixxer 250 बाइक के कीमत के बारे में तो यह बाइक आप को 1.81 लाख रूपए से शुरू होती हुई मिलती है जो कि 1.95 लाख रूपए तक जाती है। यह बाइक आप को आसानी से शोरूम में उपलब्ध हो जाती है। आप Suzuki Gixxer 250 बाइक को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप को बता दे कि नए साल 2024 के शुभ अवसर पर आप को इस बाइक में कई डिस्काउंट ऑफर्स भी देख ने को मिलेंगे।

Dunki Movie Collection ने तोड़े 2023 में रिलीज़ हुई सभी मूवीज के रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 9th डे कलेक्शन के बारे में।

Share This Article
Leave a comment