Dunki Movie Collection ने तोड़े 2023 में रिलीज़ हुई सभी मूवीज के रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 9th डे कलेक्शन के बारे में।

Neha Gurung

Dunki Movie Collection 

Dunki Movie Collection :- बॉलीवुड में इस साल काफी ज़्यादा मूवीज को बैक टू बैक रिलीज़ किया जा रहा है। आज कल सभी ही मूवीज को काफी ज़्यादा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अभी तक सभी ही मूवीज एक्शन थ्रिलर के बेस्ड पे दर्शोकों को दिखाई गयी है। पर अगर हम बात करे डंकी मूवी की तो इस मूवी को भी इसी साल रिलीज़ किया गया है। आप को बता दे इस मूवी को दर्शोकों द्वारा काफी ही ज़्यादा प्यार मिल रहा है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ही ज़्यादा धमाल मचा दी है। लोग इस मूवी के ज़बरदस्त फैंस बन चुके है तो आइए फिर आगे जानते है डंकी मूवी के बारे में और भी विस्तार से।

Dunki Movie 9th Day Collection :-

आइए अब बात करते है डंकी मूवी के कलेक्शन के बारे में तो इस मूवी ने नौवे दिन लगभग 9 करोड़ रूपए की कमाई की है। वही अगर हम ओवर आल कलेक्शन देखे तो डंकी मूवी ने आठवें दिन 161.01 करोड़ रूपए, सातवें दिन 9.75 करोड़ रूपए, छठे दिन वर्ल्ड वाइड 283 करोड़, पांचवे दिन 22.50 करोड़ रूपए, चौथे दिन 31.50 करोड़ रूपए, तीसरे दिन 25.61 करोड़ रूपए, दूसरे दिन 20.50 करोड़ रूपए और साथ ही में अपने ओपनिंग डे पर डंकी मूवी ने 29.02 करोड़ रूपए तक की कमाई की थी।

Vijyakanth Death News :- बड़ी गंभीर बीमारी से लड़ते हुए 71 की उम्र में हुई मृत्यु। पुरे भारत की आंखें हुई नम।

Dunki Movie Collection ने तोड़े 2023 में रिलीज़ हुई सभी मूवीज के रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 9th डे कलेक्शन के बारे में।

आप सभी को बता दे कि डंकी मूवी डोमेस्टिक सिनेमा में ही नहीं बल्कि पुरे वर्ल्ड वाइड भी काफी ज़्यादा अशूर और हिट हुई है। इस मूवी ने लगभग 300 करोड़ रूपए से भी ज़्यादा की कमाई की है। वर्ल्ड वाइड भी डंकी मूवी को काफी ज़्यादा फेम मिला है। दर्शोकों द्वारा इस मूवी को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। आप को बता दे कि डंकी मूवी का मुकाबला प्रभास की सालार मूवी से किया जा रहा है। दोनों फिल्म की रिलीज़ डेट में सिर्फ एक दिन का गैप था।

Dunki Movie Information :-

आइए अब हम बात करते डंकी मूवी को ले कर तो आप सभी को बता दे कि डंकी मूवी को 21 दिसंबर 2023 में रिलीज़ किया गया था। इस मूवी के डायरेक्टर राज कुमार हिरानी और इस मूवी की प्रोडूसर गौरी खान है। इस मूवी का कुल बजट 120 करोड़ रूपए है। आप को बता दे कि इस मूवी में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहरुख़ खान, विक्की कौशल और साथ ही फेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लीड किया गया है। इस मूवी में 4 दोस्तों की कहानी को दर्शोकों के सामने पेश किया गया है।

जो एक पंजाब के छोटे से गांव में रहते है और अपना करियर बनाने के लिए इंग्लैंड जा कर बसना चाहते है। पर वह 4 दोस्त गैर कानूनी तौर से विदेश जा रहे होते है। जिस वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आप को बता दे कि डंकी मूवी एक कॉमेडी के साथ साथ सीरियस मूवी है। दर्शोकों द्वारा इस मूवी को काफी ज़्यादा प्यार दिया जा रहा है। आप को बता दे कि डंकी मूवी के सभी ड्रॉप्स को काफी ज़्यादा अच्छा रिस्पांस मिला था।

Gold :- सोने की कीमत ने मारी बड़ी छलांग, सोने और चाँदी के भाव छू रहे है आसमान को। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Dunki Movie Collection ने तोड़े 2023 में रिलीज़ हुई सभी मूवीज के रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 9th डे कलेक्शन के बारे में।

डंकी मूवी की एडवांस बुकिंग को भी सकरात्मक परिणाम मिले थे। इस मूवी में पहली बार शाहरुख़ खान, विक्की कौशल और तापसी पन्नू को एक साथ पहली वार सिनेमा में देखा जा रहा है। इस मूवी में सभी एक्टर्स की एक्टिंग की काफी ज़्यादा तारीफ की जा रही है। सभी एक्टर्स ने इस मूवी में कड़ी मेहनत की है। आप डंकी मूवी को हिंदी भाषा में अपने घर के नज़दीकी थिएटर में जा कर देख सकते है।

Share This Article
Leave a comment