Ather 450S :- इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की लोगो में मची होड़। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

komal

Ather 450S :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत सी गाड़ियों को लॉन्च किया जाता है। हर साल आप एक से बढ़ कर एक स्कूटर को मार्केट में देख सकते है। आपको बता दे की आज कल मार्किट में स्कूटर की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट स्कूटर ज्यादा पसंद आते है। आपको बता दे मार्किट में लॉन्च तो बहुत से स्कूटर होते है परन्तु सबसे ज्यादा खरीद उन्ही स्कूटर्स की होती है जिनके फीचर्स लाजवाब हो। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देख कर ही स्कूटर को तैयार किया जाता है।

आज हम Ather 450S स्कूटर के बारे में आपको बताएँगे। आपको बता दे की सी स्कूटर में आपको बहुत ही बेहतरीन क्वालिटीज़ उपलब्थ करवाई गयी है। ग्राहकों ने इस स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद किया है। इस स्कूटर की डिमांड भी मार्किट में काफी ज्यादा है। लोग इसी स्कूटर को ख़रीदना ज्यादा पसंद करते है।

Ather 450S Features :-

आइये तो अब हम आपको इस बेहतरीन स्कूटर के लाजवाब फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार उपलब्थ करवाए गए है। इस स्कूटर में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको और दूसरे स्कूटर में नहीं देखने को मिले होंगे। आपको बता दे की इस स्कूटर की खरीद मार्किट में ग्राहकों ने काफ ज्यादा की है। इस स्कूटर में आपको डीपव्यू डिस्प्ले तथा फॉलसेफ और नया स्विचगियर, एमरजैंसी स्टॉप सिग्नल की सुविधा दी गयी है। इस स्कूटर के इन सभी फीचर्स ने ग्राहकों का दिल जीत लिया है।

Aprilia RS 457 :- जानिए इस शानदार बाइक की किफायती कीमत से लेकर इंजन तक के बारे में सारी जानकारी। पढ़िए पूरी ख़बर।

Ather 450S :- इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की लोगो में मची होड़। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Ather 450S Battery Capacity :-

आइये तो अब हम आपको इस शानदार स्कूटर की दमदार बैटरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्कूटर की बैटरी काफी लाजवाब है। ग्राहकों को इसकी बैटरी काफी अच्छी लगी है। ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रख कर ही कंपनी ने इसकी बैटरी को तैयार किया है। ग्राहकों कहना है की इस स्कूटर की बैटरी उन्हें काफी लाभकारी सबित हुई है।

आपको बता दे की इस स्कूटर की बैटरी 2.9 किलोवाट की बैटरी पैक से लैस है जो 7.24 bhp की पावर तथा 22 Nm की टॉर्क जनरेट करता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 115 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है। इसके साथ ही आपको  बता दे की अगर आप इसे इको मोड में चलाते है तो आपको 90 किलोमीटर की रियल वर्ड रेंज मिल जाएगी।

Ather 450S Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इस स्कूटर के competitor  के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्कूटर ने अपने शानदार फीचर्स के कारन मार्किट में बहुत से स्कूटर को टक्कर दी है। ग्राहकों ने इस स्कूटर की खरीद मार्किट में सबसे ज्यादा की है। अपने बेहतरीन फीचर्स के कारन इस स्कूटर ने मार्किट में धमाल मचा दी है। हर एक व्यक्ति इस स्कूटर की तारीफ कर रहा है. इस स्कूटर ने Bajaj Chetak, Hero Electric Optima, Ola S1 X जैसे कई स्कूटर को मात दी है। आपको ये भी हम बता दे की मार्किट में ग्राहकों ने इन स्कूटर की खरीद कम की है।

National Voters’ Day 2024 : आखिर क्यों हर एक नागरिक को देनी पड़ती हैं वोट, पढ़ें पूरी जानकारी।

Ather 450S Price & Color :-

आइये तो अब हम आपको  इस स्कूटर की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस स्कूटर की कीमत है 97,547 रूपए। इस शानदार स्कूटर को आप किसी भी शोरूम से खरीद सकते है। आप चाहे तो इस स्कूटर को आप EMI द्वारा भी खरीद सकते है। अगर हम बात करे इस स्कूटर के कलर की तो इस में आपको बहुत ही लाजवाब कलर उपलब्थ करवाए गए है इस स्कूटर में आपको ब्लैक, वाइट, ग्रे, लाइट ग्रीन आदि कलर उपलब्थ करवाए गए है। इस स्कूटर के सारे ही कलर बहुत आकर्षित है।

Ather 450S :- इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की लोगो में मची होड़। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment