Twinkle Khanna ने 50 साल की उम्र में पूरी की अपनी मास्टर्स, पति अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के द्वारा ज़ाहिर की अपनी ख़ुशी।

Neha Gurung

Twinkle Khanna 

Twinkle Khanna :- आप सभी को बता कि ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। आप को बता दे कि ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने माने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की वाइफ है। ट्विंकल 90’s की एक्ट्रेस है साथ ही इन्होने कई मूवीज में काम भी किया है। हालाँकि इन को बॉलीवुड मूवीज में इतनी कामयाबी हासिल नहीं हुई है। आप को बता दे कि हाल ही में ट्विंकल खन्ना की ग्रेजुएशन पोस्ट वायरल को ले कर काफी बातें चल रही है तो आइए फिर आगे हम जानते है इस वायरल पोस्ट के बार में भी विस्तार से।

Twinkle Khanna’s Graduation Complete :-

आप को बता दे कि ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने बड़े दिन दिन यानी ग्रेजुएशन सेशन में पास आउट हुई है। इन्होने गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी लंदन से की है। इस पर इन के हसबंड अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना के से साथ पोस्ट शेयर की है साथ ही न के लिए एक नोट भी लिखा है और उन्हें मुनारकबाद दी है। इंस्टाग्राम पोस्ट पर अक्षय ने अपनी वाइफ के साथ फैंस को पोस्ट शेयर की है। जहाँ ट्विंकल खन्ना ने ग्रीन साड़ी, ग्रेजुएशन गाउन और ब्लैक कलर की ग्रेजुएशन हैट पहनी हुई है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 के दमदार फीचर्स और खूबसूरत डिज़ाइन के ग्राहक हुए फैन। जानिए इसके कीमत के बारे में।

वही अक्षय कुमार ब्लैक कोट पैन्ट्स में नज़र आते है। जहाँ अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट के निचे कैप्शन में लिखा जब आप ने 2 साल पहले मुझ से कहा था कि आप फिर से पढाई करना चाहते है तब मैं थोड़ा अचणंके में पद गया और कहा आप यही चाहती हो ? पर जब मैंने आप को एक साथ घर को संभालते था बच्चो का भी ध्यान रखते साथ ही कड़ी मेहनत से अपनी पढाई की तरफ धयान देते देखा तो मैंने जाना कि मैंने एक सुपर वुमन से शादी की है। अगर मेरे पास और शब्द होते तो मैं ुए भी ब्यान कर पता कि मैं कितना ज़्यादा खुश हूँ और मुझे तुम्हारे पर कितना गर्व हो रहा है।

Twinkle Khanna ने 50 साल की उम्र में पूरी की अपनी मास्टर्स, पति अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के द्वारा ज़ाहिर की अपनी ख़ुशी।

वही ट्विंकल खन्ना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने ग्रेजुएशन की वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर की और लिखा – और यह यहाँ है। गोल्डस्मिथ मुझे ऐसा लग रहा है जैसे कि यह कल या बहुत पहले साल की बात हो। एक धुप वाला सुहाना दिन, मेरी मनपसंद साड़ी और इस महान दिन पर मेरा पूरा परिवार मेरे साथ है। मैंने इतनी कल्पना नहीं की थी। लेकिन मुझे इस से भी कई बेहतर मिला है। वही इन्होने यह भी लिखा कि हमारे जीवन में ऐसा कई बार समय आता है जब हमें लगता है कि अब हमें यह नहीं करना चाहिए। पर हमें मूल रूप से उस चीज़ से प्रेरित हो कर आगे बढ़ना चाहिए। सहमत हो या असहमत ?

आप सभी को बता दे कि ट्विंकल खन्ना एक इंडियन लेखक भी है। इन्होने कई बुक्स भी लिखी है। इन में से – “Welcome To Paradise, Mrs. Funnybones, The Legend Of Lakshmi Prasad और Pyjamas Are Forgiving” जैसी हिट बुक्स लिखी है। ट्विंकल खन्ना एक लेखक के तौर पर काफी ज़्यादा फेमस है। इन के द्वारा लिखे हुए बुक्स लोगो को काफी ज़्यादा पसंद आते है। हालाँकि उन को बॉलीवुड एक्टिंग करियर में इतना कुछ ख़ास मौका नहीं मिला अपनी एक्टिंग से लोगो के दिल जीतने का। फिर भी वह अपनी सादगी और सरलता से अपने फैंस का दिल जीत ही लेती है।

Maruti Suzuki XL6 2024 ने कर दिया हैं मार्किट में बवाल, अब मिलेगी सिर्फ 35% की माइलेज के साथ।

वह फ़िलहाल अपने ग्रेजुएशन सेशन को ले कर बेहद खुश नज़र आ रही है। वह अपना समय ज़्यादातर अपने परिवार यानी अपने पति और बच्चे के साथ बिताती है। फैंस के बहुत अच्छे पोस्टिव कमैंट्स आ रहे है। फैंस इस बात को ले कर काफी ज़्यादा खुश है। फैंस इन की ग्रेजुएशन वीडियोस को काफी ज़्यादा लाइक और शेयर कर रहे है।

Twinkle Khanna ने 50 साल की उम्र में पूरी की अपनी मास्टर्स, पति अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के द्वारा ज़ाहिर की अपनी ख़ुशी।

Share This Article
Leave a comment