Top News :- कैब ड्राइवर खुदखुशी की धमकी देकर यात्रियों से ऐंठ रहा था मोटी रकम। यूटूबर ने किया वीडियो वायरल।

komal

Top News :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर रोज कोई न कोई न्यूज़ सुनने को मिलती ही है। कभी हमे चोर डाकुओ के बारे में सुनने को मिलता है तो कभी हमे कोई बड़ी घटना के बारे में सुनने को मिलता है। खबरों का सिलसिला चलता ही रहता है। आपको बता दे की हालही में एक नई खबर उठ कर सामने आयी है। इस खबर को सुन कर आपका दिल देहल जायेगा। जैसा की आपस भी को पता ही है की आज कल बहुत से स्कैम हो रहे है। हर रोज आपको बहुत से घोटाले होते नजर आते होंगे।

परन्तु आज हम आपको जिस स्कैम के बारे में बातएंगे आपको जान कर काफी ज्यादा हैरानी होने वाली है। आपकी जानकारीं के लिए हम आपको बता दे की हालही में एक खबर सामने आयी है की एक कैब ड्राइवर अपनी कैब में बैठे लोगो को अपनी दुःख भरी कहानी सुना कर उनसे पैसे ऐंठा करता था। आपको बता दे की ये खबर काफी ज्यादा सुर्खियों में है तथा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस खबर को सुन कर लोगो एम् काफी ज्यादा हैरानी देखने को मिल रही है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की एक यूटूबर ने यूट्यूब पर इस बात की जानकारी दी है। यूटूबर ने वीडियो साँझा करते हुए बताया की ये घटना उसके साथ मुंबई में घटित हुई है। ये खबर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रही है। कैब ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर दिखया गया है। आपको बता दे की ये वीडियो अनिशा दीक्षित ने साँझा की है। उन्होंने बताया है की एक कैब ड्राइवर जो लोगो को अपनी दुःख भरी कहानी से उन्हें पाना शिकार बनाता है। तथा उनसे मोटी रकम ऐंठता है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनिशा में बताया है की ये घटना के साथ मुंबई में हुई थी। उन्होंने खा की पहले उन्होंने एक कैब बुक की उसके बाद वो कैब में बैठ कर कंही जाने लगी। कैब में बैठे अभी कुछ समय ही हुआ था की ड्राइवर ने अपनी दुःख भरी कहानी सुनानी शुरू कर दी। उसकी बाते बिलकुल असलियत लग रही थी। अनिशा ने उसकी बात सुनकर उससे पैसे दिए ताकि वो अपनी प्रॉब्लम को सुलझा सके।

Innova की कमर तोड़ने के लिए आ चुकी हैं भारत की सबसे बढ़िया MPV कार Maruti Suzuki Ertiga और वो भी शानदार फीचर्स दमदार इंजन और 26kmpl की माइलेज के साथ।

आपको बता दे की अनिशा का कहना है की ये उनके साथ ही नहीं बल्कि बहुत से लोगो के साथ हो चूका है तथा ये घटना कुछ हफ्तों या फिर कुछ महीनो से ही नहीं बल्कि 2,3 सालो से हो रही है। मुंबई के अलग अलग जगहो पर लोग इस स्कैम के शिकार बन गए है। इस कैब ड्राइवर ने बहुत से लोगो को ठगा है। बहुत से लोगो ने इस के बारे में आवाज उठयी थी। परन्तु कुछ भी होता नजर नहीं आया था। अनिशा ने बताया है की पहले ड्राइवर लोगो को अपने दुःख दर्द बताता है उसके बाद उन्हें कहता है की अब वो बहुत तंग आ गया है तथा अब वो आत्महत्या करना चाहता है।

Top News :- कैब ड्राइवर खुदखुशी की धमकी देकर यात्रियों से ऐंठ रहा था मोटी रकम। यूटूबर ने किया वीडियो वायरल।

लोग उस के दुःख को सुन कर काफी ज्यादा भावुक हो जाते है। ये महज ड्राइवर के एक साधन है पैसे ऐंठने का। ड्राइवर लोगो से कहता है की एक अब खुदखुशी कर लेगा क्युकी वो अपने जीवन से बहुत परेशान हो गया है। आपको बता दे की अनीशा ने जो वीडियो पोस्ट की है उसपर कई अलग अलग तरह के लोगो के कमेंट आ रहे है। कई लोग इस वीडियो को देख कर कह रहे है की ये कैब ड्राइवर सिर्फ यूटूबेर या सोशल मीडिया के इंफ्लुंसर को ही अपना शिकार क्यों  बनाता है ?

आपको बता दे की इस बात का जवाब देते हुए अनिशा ने बताया है की ये स्कैम बहुत से लोगो के साथ होता है परन्तु ये वीडियो उन्ही लोगो के पास ज्यादा पहुंचती है जिनकी फोल्लोविंग ज्यादा होती है। आपको बता दे की अनिशा ने बताया है की उन्होएँ इस सकाम की जानकारी ओला वालो को की है तथा उनसे पहले भी बहुत से लोगो ने उस ड्राइवर की कम्प्लेन की है तथा कंपनी वालो ने लोगो को कहा की वो उस ड्राइवर को काम से निकल देंगे परन्तु अभी कंपनी की तरफ से कोई भी एक्शन नीही लिया गया है।

Itel Icon Smart Watch से अब कलाई से कालिंग करनी हो गई और भी ज़्यादा आसान। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Cab Driver Viral Video :-

आइये तो बा हम आपको बताते है की वीडियो में आखिर कार है क्या ? आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनिशा ने बांद्रा से अपने लिए एक कैब बुक की हुई थी। अनिशा ने बताया की कैब ड्राइवर ने नील रंग का मास्क लगाया हुआ था। जब अनिशा कैब में बैठी तो वो अचानक से ही रोने लगा। अनीशा ने उसके रोने की बजहा पूछी तो ड्राइवर ने बताया की उसके पिता जी का निर्धन हो गया है तथा किसी चोर ने उसका पर्स भी चुरा लिया है तथा उसके पास अब पैसे नहीं है जिस कारण उसे आत्महत्या करने का मन कर रहा है।

Top News :- कैब ड्राइवर खुदखुशी की धमकी देकर यात्रियों से ऐंठ रहा था मोटी रकम। यूटूबर ने किया वीडियो वायरल।

उसकी बातो पर अनिशा को सक्क हुआ तथा अनिशा ने उसे गाड़ी रोकने को कहा। अनिशा ने उससे कहा की उसे अपने पति को काल करना है। ये बोल कर अनिशा गाड़ी से उतर गयी। आपको बता दे की जैसे ही अनिशा गाडी से उतरी कैब ड्राइवर कार वही छोड़ कर तेजी से भाग गया। आपको बता दे की अनिशा का कहना है की ये लोगो को ठगने का एक बहुत ह सोचा समझा प्लान है। अनिशा ने बतया है की इस बात की स्पस्ट रूप से जानकारी नहीं मिली है। ड्राइवर अपनी दुःख सुना कर बहुत से लोगों को ठग चूका है।

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से फैल रह है। अनिशा ने कहा है की लोगो को जागरूक होना चहिये क्युकी ये घटना किसी के भी साथ हो सकती है। आपको बता दे की इस ड्राइवर की सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की बाते कर रहे है। लोगो का कहना है OLA कंपनी को इस ड्राइवर के विरुद्ध आवाज उठानी चहिये। लोगो का ये भी कहना है की जो भी ड्राइवर ऐसी दुःख भरी कहानी से यात्रियों को ठगे उससे तुरंत काम से बाहर निकाल देना चाहिए।

Share This Article
Leave a comment