Suhani Bhatnagar :- दंगल मूवी से फेमस होने वाली “सुहानी भटनागर” गलत ट्रिटमेंट की बजहा से जान गवा बैठी। जानिए कैसे हुआ इनका निर्धन।

komal

Suhani Bhatnagar :-

आपको बहुत ही दुःख के साथ हम सूचित कर रहे है की बॉलीवुड की मूवी दंगल की एक्ट्रेस बबिता उर्फ़ सुहानी भटनागर का आज 17 फरवरी 2024 को निर्धन हो गया है। आपको बता दे की सुहानी भटनागर की उम्र मेहज 19 वर्ष की थी। इस छोटी उम्र में ही सुहानी दुनिया को अलविदा कह गयी हैं। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सुहानी भटनागर का निर्धन दिल्ली में हुआ है। रिपोर्टर्स का कहना ही की हस्पताल में गलत ट्रिटमेंट की बजहा से सुहानी की जान चली गयी है।

आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की सुहानी के पैरो में कुछ समय पहले चोट लग गयी थी। सुहानी के उस चोट की हस्पताल में दवाई चल रही है। कई दिनों से सुहानी दिल्ली के एम्स हस्पताल में दाखिल थी। इनकी इलाज कई दिनों से किया जा रहा था।सुहानी के पैर में फ्रैक्चर हुआ था जिसका इलाज चल रहा था। आपको बता दे की खा जा रहा है की सुहानी की मौत गलत दवाइयों की बजहा से हुई है। सुहानी को गलत दवाइयों की बजहा से नुकसान होने लगा था तथा उनके शरीर पर फ्लूइड बनने लगा था। जिस कारण उनकी जान चली गयी।

आपकी जानकारी केलिए हम आपको बता दे की सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद में किया जायेगा। आपकी ाजनकारी के लिए हम आपको बता दे की सुहानी की मोत की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मानो मातम सा छा गया हो। सभी लोग काफी ज्यादा दुखी है। सभी सुहानी की मोत पर अपना दुःख  बता रहे है। सुहानी क मौत ने मनो तहलका सा मचा दिया है। सभी लोग काफी ज्यादा दुखी है। आपको बता दे की लोगो के लिए इस बात पर यकीन करना काफी ज्यादा मुश्किल है।

Suhani Bhatnagar :- दंगल मूवी से फेमस होने वाली "सुहानी भटनागर" गलत ट्रिटमेंट की बजहा से जान गवा बैठी। जानिए कैसे हुआ इनका निर्धन।

सुहानी सिर्फ अभी 19 साल की ही थी जिस कारन सभी को काफी ज्यादा हैरानी हो रही है। सुहानी के फैंस भी काफी ज्यादा दुखी है। आपको बता दे की सुहानी के निर्धन पर आमिर खान ने भी अपना दुःख साँझा किया है। आमिर खान भी काफी ज्यादा दुखी है तथा उन्होंने कहा है की सुहानी उनके लिए हमेशा ही स्टार रहेंगी। बॉलीवुड के एक्टर्स सुहानी के निर्धन के कारन काफी ज्यादा दुखी है। सभी लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना कर रहे है।

Dangal Movie :- 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सुहानी भटनागर बॉलीवुड की हिट मूवी “दंगल” की एक्ट्रेस थी। इस मूवी में बबिता न आमिर खान की बेटी के रूप में अपनी भूमिका अदा की थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपो बता दे की इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था तथा मूवी बहुत ही ज्यादा हिट हुई थी। इस मूवी की स्टोरी काफी अच्छी थी जिस कारण इस मूवी ने दर्शको के दिलो को छू लिया था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। दर्शक इस मूवी के फैन बन गए थे।

आपको बता दे की इस मूवी में सुहानी भटनागर (बबिता) के पिता आमिर खान होते है। तथा मूवी में सुहानी की तीन और भी बहने होती है। आपको बता दे की ये मूवी का रियल बेस्ड स्टोरी थी। इस मूवी की कहानी हरियाणा के गाँव में शुरू होती है। आमिर खान अपनी पत्नी तथा चार बेटियों के साथ हरियाणा के एक गाँव में रहते है। आमिर खान की चार बेटियां होने के कारन गाँव के लोग उन्हें ताने दिया करते थे। जिस कारन अपनी बेटियों को समाज में सर उठा के जीने के लिए आमिर खान उन्हें उन्हें कुश्ती करना सिखाते है।

आपको बता दे की इस मूवी में आमिर खान एक हिटलर बाप के रूप में नजर आये थे। आमिर खान की बेटियाँ शुरू में अपने पिता को गलत समझती है परन्तु जब बाद में उन्हें सामज की असलियत का पता लगता है तो वो अपने पिता से बहुत बेइंतिहा प्यार करने लगती है। आपको बता दे की इस मूवी की स्टोरी ने दर्शको के दिलो को छू लिया था। समाज में लड़कियों के बारे में जो लोग गलत समझते है उन लोगो के लिए ये मूवी एक करारा तमाचा थी।

Suhani Bhatnagar :- दंगल मूवी से फेमस होने वाली "सुहानी भटनागर" गलत ट्रिटमेंट की बजहा से जान गवा बैठी। जानिए कैसे हुआ इनका निर्धन।

मूवी में स्टोरी में कई सीन ऐसे भी है जिन्हे देख कर दर्शको के आँखों में आँसू आ जाते हैं। इस मूवी को देखने के लिए दर्शको ने थिएटर में अपनी एडवांस बुकिंग करवाई हुई थी। आपको बता दे की इस मूवी ने अपने पहले ही दिन 29.78 करोड़ की कमाई की थी। दर्शक इस मूवी के दीवाने हो गए थे।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection day 8 : शाहिद कपूर की फिल्म ने की धना धन कमाई।

Suhani Bhatnagar Life :-

आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सुहानी भटनागर का जन्म 14 जून 2004 को हुआ था। इस का जन्म फरीदाबाद में हुआ था आपको बता दे की इनके पिता का नाम पुनीत भटनागर है तथा इनकी माता जी का नाम पूजा भटनागर है। आपको बता दे की अभी सुहानी अपनी स्कूल की पढ़ाई कर रही थी। आपको बता दे की अभी तक सुहानी ने सिर्फ दंगल मूवी में ही काम किया था। सुहानी भटनागर ने अपने एक इंटरव्यू में खा था की वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही आगे फिल्मो में वापसी करेंगी। आपको बता दे की इन्होने दंगल मूवी से पहले कई विज्ञापनों में भी एक्टिंग की थी।

Kawasaki Ninja 300 :- इस स्पोर्ट्स बाइक में आपको मिलते है भर भर कर फीचर्स और शानदार परफॉरमेंस। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

आप को बता दे की सुहानी ने टीवी में एड्स करना छोटी उम्र महि शुरू कर दिया था। दंगल के मूवी के बाद सुहानी को लोग ज्यादा जानने लगे थे तथा उन्हें पसं भी काफी करने लगे थे। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सुहानी ने दर्शको के दिलो को छू लिया था। सुहानी के सोशल मीडिया पर काफी फैंस है जो उन्हें बहुत पसंद करते है तथा उन्हें भी सुहानी की मौत का काफी ज्यादा दुःख है।

Suhani Bhatnagar :- दंगल मूवी से फेमस होने वाली "सुहानी भटनागर" गलत ट्रिटमेंट की बजहा से जान गवा बैठी। जानिए कैसे हुआ इनका निर्धन।

Share This Article
Leave a comment