Suchana Seth :- बेंगलुरु के स्टार्टअप कंपनी की CEO Suchana Seth ने की अपने 4 साल के मासूम बेटे की हत्या। जानिए इस हत्या के पीछे का कारन।

komal

Suchana Seth :-

आइये तो आज हम आपको एक दिल दहला देने वाली घटना के बारे में बताते है। इस घटना को सुन कर आपके होश उड़ जायेगे। आपको बता बता दे कि एक महिला जिनका नाम है सूचना सेठ। इन्होने अपने एक 4 साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी है। आपकी जानकारी के लिए हम बता दे की सूचना सेठ बेंगलुरु की रहने वाली है।

सूचना सेठ बेंगलुरु की एक बहुत बड़ी कंपनी की CEO है। आपको बता दे कि सूचना सेठ अपने बेटे के साथ 6 जनवरी को गोवा के सोल बनयान ग्रांडे होटल में आयी थी इसके बाद सूचना ने 8 जनवरी को होटल से चेकआउट किया था। आपको बता दे की सूचना ने अपने बेटे की हत्या करके उसके शव को बैग में भर कर बेंगलुरु के लिए टैक्सी में रवाना हो गयी थी।

Suchana Seth Murdered Her Son :-

आइये तो अब हम आपको बताते है की पुलिस ने कैसे किया सूचना सेठ को गिरफ्तार। आपकी जानकारी के लिए हम आप को बता दे कि जब सूचना सेठ ने गोवा के होटल से चेकआउट किया तो होटल के सफाई कर्मचारियों ने सूचना सेठ के कमरे  सफ़ाई करनी शुरू की इसी बीच सफ़ाई कर्मचारी ने देख की सूचना के बेड पर जो चादर बिछी थी उसपर खून के डब्बे लगे हुए थे। कर्मचारीव खून के धब्बे देख कर हैरान हो गए तथा जल्दी से इसकी सूचना होटल हे मैनेजर को दी। मैनेजर ने तुरंत गोवा पुलिस को इस बारे में बताया तथा तुरंत पुलिस वहा आ गयी।

Rasmika Mandanna और Vijay Deverakonda की शादी को लेकर ख़बरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए फैंस का क्या है रिएक्शन ?

Suchana Seth :- बेंगलुरु के स्टार्टअप कंपनी की CEO Suchana Seth ने की अपने 4 साल के मासूम बेटे की हत्या। जानिए इस हत्या के पीछे का कारन।

आपको बता दे की पुलिस ने आते ही जब होटल के CCTV कैमरे चैक किये तो उसमे 6 जनवरी को सूचना अपने बेटे के साथ होटल आती तो दिखी परन्तु जब सूचना ने 8 जनवरी को जब होटल से चेकआउट किया तो वो अकेले ही थी उनका बेटा उनके साथ नहीं था। इस बात पर गोवा पुलिस को हैरानी हुई तथा तुरंत ही पुलिस ने सूचना के प्रति कार्यवाही शुरू कर दी।

आपको बता दे कि होटल के स्टाफ ने पुलिस को बताया की सूचना टैक्सी से बेंगलुरु जाने की ज़िद्द कर रही थी हालांकि स्टाफ ने उन्हें सलाह भी दी थी की टैक्सी से जाना उन के लिए काफी महंगा पड़ जायेगा उन्हें फलाईट से जाना चाहिए परन्तु सूचना ने स्टाफ की एक न सुनी और उनसे टैक्सी मंगवाने को कहा। आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे कि गोवा पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को फोन किया तथा उससे कहा की सूचना से बात करवाए। ड्राइवर ने जब पुलिस की सूचना से बात करवाई तो पुलिस ने सूचना से उनके बेटे के बारे में पूछा।

Mahindra XUV700 पर मिल रहा हैं 75,000/- का बड़ा मुनाफा, अब हर घर में होगी कार, और वो भी 12kmpl की माइलेज के साथ।

सूचना ने बताया की उनका बीटा गोवा के फटोर्डा में एक रिस्तेदार के घर पर है। पुलिस ने उनसे उनके रिस्तेदार के घर का पता लिया परन्तु सूचना ने जो पता पुलिस को बताया वो पता फर्जी निकला। आपको बता दे की इसे से गोवा पुलिस का शक पूरा पक्का हो गया। पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को तुरंत नजीकी के पुलिस स्टेशन में  जाने को कहा। ड्राइवर सूचना को लेकर तुरंत कर्नाटक के चित्रदुर्ग पुलिस स्टेशन पहुंचा।

आपको बता दे कि जब वहा पर पुलिस ने सूचना का बैग चैक किया तो उसमे से उनके बेटे का शव बरामत हुआ। पुलिस ने तुरंत सूचना सेठ को हिरासत में ले लिया। आपको बता दे कि पुलिस अब तक इस बात की पुष्टि नहीं कर पायी है कि सूचना सेठ ने अपने मासूम बेटे की हत्या क्यों की है ?

Share This Article
Leave a comment