Sidhu Moosewala Mother pregnant :- सिंगर Sidhu के घर गूंजने वाली है एक नन्हे से बच्चे की किलकारी। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Sidhu Moosewala Mother pregnant :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हालही ही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आयी है कि भारतीय गायक सिद्धू  मूसेवाला की माता जी प्रेग्नेंट हैं जी हाँ बहुत ही जल्द सिद्धू मूसेवाला की माता जी खुशखबरी देने वाली है। आपको बता दे की ये खबर आज ही आयी है तथा सोशल मीडिया पर इस बात के काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है। आपको बता दे की न्यूज़ को सुनकर कई लोग तो काफी ज्यादा खुश हुए है तथा कई लोगो में हैरानी भी देखने को मिल रही है। आपको बता दे की सिद्धू मूसेवाला की माता जी की उम्र 60 के पार होने वाली है।

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर ये खबर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रही है। लोगो में लगातार तरह तरह की बाटे की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस बात की पुष्टि सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह जी ने की है। उन्होंने ही लोगो को इस बात की सुचना दी है की बहुत ही जल्द सिद्धू मूसेवाला के माता पिता एक बार फिर से पेरेंट्स बनने वाले है। अपने बेटे सिद्धू को खोने के बाद एक बार फिर से दूसरे बच्चे की इच्छा जताई है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स “IVF” की मदद से दुबारा माता पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त करेंगे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सिद्धू मूसेवाला के चाचा जी ने बताया है की चरण कौर ने IVF के जरिये बच्चे को कंसीव किया है तथा मार्च में बच्चे की डिलीवरी होगी। सिद्धू की माता जी अभी डॉक्टर्स की निगरानी में है तथा उन के जो भी हालही में टेस्ट किये गए है सभी रिपोट्स सही आयी है।

आपको बता दे की अगले महीने एक बार फिर से कई सालो बाद सिद्धू के घर में बच्चे की किलकारी सुनने को मिलने वाली है। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर ये खबर सुर्खियों में है। कई लोगो को ये अफवाह लग रही है तो कई लोग का कहना है की ये सच है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये कोई अफवाह नहीं बल्कि सच्चाई है। सिद्धू के माता पिता दुबारा पेरेंट्स बनने को लेकर काफी ज्यादा खुश है। उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है। सिद्धू के घर में सभी लोगो इस बात के लिए खुश है की एक बार फिर से घर के आंगन में बच्चे की किलकारी गूंजेगी।

Sidhu Moosewala Mother pregnant :- सिंगर Sidhu के घर गूंजने वाली है एक नन्हे से बच्चे की किलकारी। पढ़िए पूरी खबर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सिद्धू के पेरेंट्स ने बच्चे का वेलकम करने की तैयारिया भी शुरु कर यदि है। सभी को आने वाले इस बच्चे का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। घर के सभी लोग बच्चे का ग्रैंड वेलकम करने में लगे हुए है। बीएस कुछ दिनों बाद ही बच्चे इस दुनिया में आने वाला है। सिद्धू के फैंस इस बात से काफी ज्यादा खुश है तथा सिद्धू के पेरेंट्स को बधाइयाँ दे रहे है। आपको बता दे की फैंस भी बच्चे को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है।

National Science Day 2024 : जानिए इस दिन का क्या हैं महत्व, और जानिए आखिर क्यों मनाया जाता हैं यह दिवस।

Sidhu Moosewala :-

सिद्धू मूसेवाला का रियल नाम है शुभदीप सिंह सिद्धू। आपको बता दे की इनका जन्म 11 जून 1993 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था। आपको बता दे की सिद्धू काफी ज्यादा पढ़े लिखे थे इन्होने पंजाब के कॉलेज से पढ़ाई की हुई थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सिद्धू मूसेवाला एक भारतीय गायक थे। जो विशेष तौर पर पंजाबी गाने गया करते थे। अपनी बेहतरीन गायकी के लिए वो काफी ज्यादा लोकप्रिय थे। आपको बता दे की सिद्धू के न सिर्फ भारत बल्कि विदेशो में भी काफी ज्यादा फैंस थे जो उन्हें बहुत पसंद करते थे। अपने बेहतरीन आवाज से सिद्धू लोगो के दिलो को छू लेते थे।

Oneplus Watch 2 अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ आ गयी है Apple जैसी बड़ी कम्पनीज के स्मार्ट वॉच को टक्कर देने। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

सिद्धू को उनकी आवाज के लिए कई बार पुरुस्कार भी मिला हुआ है। नोजवानो में इन्हे ज्यादा पसंद किया जाता था। सिद्धू काफी अच्छा रैप भी बोलते थे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे सिद्धू मूसेवाला को वर्ष 2022 में मार दिया गया था। सिद्धू की उम्र 30 साल की थी जब उनकी हत्या की गयी थी। आपको बता दे की जब सिद्धू की हत्या की गयी थी तो मनो पुरे पंजाब में मातम सा छा गया था। हर तरफ मायुशि ही मायुशि थी। लोग काफी ज्यादा दुखी थे।

Sidhu Moosewala Mother pregnant :- सिंगर Sidhu के घर गूंजने वाली है एक नन्हे से बच्चे की किलकारी। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की 29 मई 2022 को सिद्धू को कुछ गैंगटर्स ने मिल कर गोली से मार दिया था। सिद्धू अपने घर से काले रंग की थार में निकले थे तथा रस्ते में कुछ लोगो ने उन्हें गोलियों से छल्ली कर दिया था। आपको बता दे की सिद्धू की हत्या के लिए गोल्डी बाबर को दोषी ठराया जाता है। कुछ गैंगटर्स की आपसी दुश्मनी होने के कारन सिद्धू को निशाना बनाया गया था। आपको बता दे की जब दिन सिद्धू की मौत की खबर आयी थी हर तरफ ख़ामोशी सी छा गयी थी।

आपको बता दे की सिद्धू की हत्या के बाद जब डॉक्टर्स ने उनकी बॉडी का पोस्टमॉर्टम किया तो उनके शरीर से 24 गोलिया पायी गयी थी। आपको बता दे की सिद्धू को अंतिम बार देखने के लिए लाखो की संख्या ने लोग उनके गाँव पहुंचे हुए थे। सभी के चेहरे मायुशि भरे थे। सभी की आँखों में आँसू भरे हुए थे। आपको बता दे की इनकी मौत के बाद काफी ज्यादा रैलिया भी निकाली गयी थी। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी जगह जगह पंजाबी रहते है उन्होंने कैंडल मार्च निकाला था।

आपको बता दे की 30 साल की उम्र में ही सिद्धू लोगो के दिलो पर राज करने लगे थे। आज भी इनके द्वारा गाये गए गानो को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है तथा इनकी बातो को बहुत याद करते है। आपको बता दे की सिद्धू ने अपनी खुद की एक म्यूजिक कंपनी खोली हुई थी तथा युटुब पर इनके 1 करोड़ 13 लाख से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स थे। देश के युवाओ के अंदर सिद्धू को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिलता था तथा ऊ क्रेज आज भी बरकरार है। आज जब भी कोई इनके द्वारा गाये हुए गानो को सुनता है तो उसके दिल में सिद्धू की यादे एक बार फिर से ताज़ा हो जाती है।

Sidhu Moosewala Mother pregnant :- सिंगर Sidhu के घर गूंजने वाली है एक नन्हे से बच्चे की किलकारी। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment