Shreyas Talpade को शूटिंग के दौरान पड़ा दिल का दौरा, रखा गया Angioplasty Surgery के Under, पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Shreyas Talpade 

Shreyas Talpade :- आपको बता दिया जाए कि श्रेयस तलपड़े एक जाने माने और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता है। Shreyas Talpade एक एक्टर, प्रोडूसर और डायरेक्टर भी है। इन्होने कई बॉलीवुड मूवीज और मराठी सिनेमा में अपने एक्टिंग के ज़रिये लोगो का दिल जीता है। इन्होने कई मूवीज की है। यह ज़्यादातर आपको कॉमेडी मूवी में एक्टिंग करते हुए आपको नज़र आते है। दर्शोकों द्वारा इनके एक्टिंग की काफी ज़्यादा तारीफ की जाती है। Shreyas Talpade के सोशल मीडिया पर काफी फैन फोल्लोविंग है।

Shreyas Talpade Suffers From Heart Attack :-

आप सभी को बता दिया जाए कि Shreyas Talpade शाम को अपनी नयी मूवी “Welcome To The Jungle” की शूटिंग कर रहे थे। उस टाइम उनकी हालत बिलकुल ठीक ठाक थी। पर अचानक ही उन्हें उस शूटिंग के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आ गया। उन्हें उसी टाइम मुंबई के Belle Vue हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। आपको बता दिया जाए कि Shreyas Talpade को angioplasty surgery के under रखा गया। सभी लोगो को बता दिया जाए कि उनकी हालत पहले से अब बिलकुल ठीक है। Shreyas Talpade के फैंस को बता दिया जाए कि उन्हें अब किसी भी प्रकार की फ़िक्र करने की ज़रुरत नहीं क्योकि उनकी सेहत में थोड़ा सुधार आया है।

इस से पहले बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकी Sushmita Sen ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया कि उन्हें भी पहले हार्ट अटैक से गुज़रना पड़ा। मुझे भी Angioplasty Surgery के under रखा गया था। उन्होंने यह भी बताया कि मेरे cardiologist ने बताया कि दुसरो के मुकाबले मेरा दिल बड़ा है।

Most Searched Actress 2023 में किया गया इस हीरोइन को सबसे ज़्यादा सर्च। पढ़िए पूरी खबर।

Shreyas Talpade को शूटिंग के दौरान पड़ा दिल का दौरा, रखा गया Angioplasty Surgery के Under, पढ़िए पूरी खबर।

Shreyas Talpade Career & Lifestyle :-

आइए अब बात करते बॉलीवुड एक्टर Shreyas Talpade के बारे में। Shreyas Talpade का जन्म 27 जनवरी 1976 मुंबई में हुआ। इनकी पत्नी का नाम Dipti Talpade है। इनके पिता का नाम Bhupesh Talpade है। इन्होने कई मशहूर फिल्में जैसे कि इक़बाल, वेलकम तो सज्जनपुर, अपना सपना मनी मनी, बाजी, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, हॉउसफुल 2 और गोलमाल अगेन आदि कई मूवीज में इन्होने काम किया है। इन सभी मूवीज को दर्शोकों द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिला है। यह सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर भी काफी ज़्यादा धमाल मचाया है। लोग ज़्यादातर कॉमेडी मूवी देखना पसंद करते है और Shreyas Talpade के कॉमेडी रोल को तो लोगो द्वारा वैसे ही बहुत ज़्यादा प्यार मिलता है।

Shreyas Talpade ज़्यादातर कॉमेडी रोल में आपको एक्टिंग करते नज़र आएंगे। आपको बता दिया जाए कि इनकी अपकमिंग मूवीज “वेलकम तो द जंगल और इमरजेंसी मूवी 2024 में रिलीज़ होने वाली है। दर्शक इस मूवी को लेकर बहुत ही ज़्यादा उत्साहित है। दर्शोकों द्वारा Shreyas Talpade की नयी मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। कहा जा रहा है यह मूवी भी काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रहने वाली है।

Bigboss 17 :- Munawar ने Ankita को क्यों दिया Unbias का टैग ? पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे कि वेलकम तो द जंगल मूवी की शूटिंग चल रही है। जो कि 2024 में रिलीज़ होगी। आपको इस मूवी में के डायरेक्टर अहमद खान है। इस मूवी के कास्ट Shreyas Talpade, Akshay Kumar, Disha Patani, Sunil Shetty, Paresh Rawal, Raveena Tandon, Jacqueline Fernandez, Sanjay Dutt, Zakir Hussain, Rajpal Yadav, Rahul Dev और Kiku Sharda आदि कई कास्ट इस मूवी में आपको एक्टिंग करते पाए जाएंगे।

Share This Article
Leave a comment