Roads दिल्ली से देहरादून तक होने जा रहा है नई सड़क का निर्माण। नितिन गडगरी ने किया खुलासा।पढ़िए पूरी खबर।

komal

Roads :-

राजमार्ग मंत्री नितिन गडगरी ने गुरुवार को लोकसभा में बताया है कि दिल्ली तथा उसके आस पास के छेत्रो में सड़क नीमर योजना का कार्येकर्म चल रहा है। इसका खर्च 65,000 करोड़ के आस पास होने वाला है। अच्छी सड़के तथा बढ़िया प्रकार के हाईवे पर काम चल रहा है

आप सभी को पता है कि सड़को का बढ़िया होना बहुत जरुरी है। अगर सड़के अछि होगी तो हमारे लिए दूर शहरों में जाना आसान होगा परन्तु अगर सड़के सही न हुई तो हमे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार सड़के टूटी होने के कारन हमे दुर्घटना का भी सामना करना पड़ता है। इन सभी बातो को ध्यान में रख क्र ही हमरी सरकार ने सड़क निर्माण योजना का कार्यक्रम चलाया है। बहुत ही जल्द आपको इस सड़क सुविधा का लाफ उठा सकेंगे।

Gold :- नए साल 2024 के आने पर सोने और चाँदी के बढ़ते दाम देख कर लोगो में मची हलचल। जानिए आज के तारिख में सोने और चाँदी का भाव।

नितिन गडगरी ने बताया है कि इस सड़क को दिल्ली के अक्षरधामब मंदिर से देहरादून से जोड़ने वाले एक्सप्रेसवे पर काम शुरू क्र दिया है। इस सड़क के त्यार होने से आप के लिए बहुत आसानी होगी। इसके द्वारा आप दिल्ली से देहरादून तक मात्र दो घंटे में पहुंच जयेगे और हरिद्वार तक पहुंचने में मात्र ढेड़ घंटे का समय लगेगा। इस सड़क के बन जाने से लोगो को यात्रा करना बहुत ही आसान हो जायेगा तथा बहुत ही  जल्द वो अपने स्थान तक पहुंच सकेंगे।

 

उन्होंने हमे बतया कि मेरठ में वो सड़कनिर्माण का कार्येक्रम पूरा कर चुके है। आपको हम बी ता दे की मुजफरपुर को भी जोड़ने का काम चल रहा है। नितिन गडगरी ने हमे बताया की दिल्ली के चरफो तरफ एक रिंग रोड बनाने का भी काम चल रहा है ये काम भी बहुत जल्द पूरा हो जायेगा। इससे बहुत बहुत ही जायदा लाभ होने वाला है

इस अभिनेत्री के साथ हुआ बहुत बुरा, जिसके बाद से यह लड़की नहीं दिखी सोशल मीडिया पर, जानिए कौन है यह लड़की

Roads दिल्ली से देहरादून तक होने जा रहा है नई सड़क का निर्माण। नितिन गडगरी ने किया खुलासा।पढ़िए पूरी खबर।

गडगरी ने कहा कि ये चुनावी साल है। इसमें केंद्र सर्कार आपने परियोजनाओं की रफतार बढ़ाने वाली है। सभा में नितिन के तेज तेवर भी देखने को हमे मिले है। उन्होंने अफसरो को काम में तेजी लेन को कहा और नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए आग्रये किया।

कहा जा रहा है की नितिन ये सड़क निर्माण पर अधिक जोर इसलिए दे रहे है क्युकी एक तो सरकार बुनियादी ढांचे के विस्तार में अपने मिशन को आगे बढ़ाना चाहती है और दूसरा पिछले साल सड़क निर्माण के लक्ष्य में पीछे रह जाने के कारन इस साल अपनी कस्र पूरी करना चाहती है।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment