Ravindra Berde :- 78 उम्र में हार्ट अटैक के कारण हुई Singham मूवी के एक्टर रविंद्र बेर्डे की मौत। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Ravindra Berde 

Ravindra Berde :- आपको बता दिया जाए कि रविंद्र बेर्डे एक जाने माने और मशहूर एक्टर थे। उन्होंने एक्टिंग में  शुरू किया था और वह काफी ज़्यादा प्रसिद्ध थे। उन्होंने 100 से भी ज़्यादा फिल्में शूट की थी। लोगो द्वारा उनकी एक्टिंग को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता था। आप सभी को बता दिया जाए कि “Singham” मूवी में काम किया था और उन्हें उस मूवी में अच्छी एक्टिंग के कारन दर्शोकों से खूब प्यार भी मिला था।

Ravindra Berde Passed Away At Age Of 78 :-

आप सभी को यह बता दिया जाए कि रविंद्र बेर्डे अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्हें गले में कैंसर की बिमारी के कारन वह नहीं बच पाए। आप बता दे कि रविंद्र बेर्डे इस गले की कैंसर की बिमारी से लम्बे समय से झूंझ रहे थे। बुधवार के दिन दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई में उनके घर पर मौत हो गयी। रविंद्र बेर्डे की मौत 78 उम्र में हुई। उनकी सेहत हमेशा ख़राब ही रहा करती थी। उन्हें अपनी इस बमारी से काफी ज़्यादा मुश्किल दौर से गुज़ारना पड़ता था।

Tiger 3 ने 30वें दिन भी की बॉक्स ऑफिस पर भारी कलेक्शन। तोड़े सारे रिकॉर्ड, पढ़िए पूरी खबर।

आपको और जानकारी दे दी जाए कि एक रिपोर्ट्स के द्वारा कहा गया है कि रविंद्र बेर्डे को 1995 जब वह एक मराठी मूवी की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान भी उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। पर उस टाइम वो बिलकुल ठीक हो चुके थे। इसके इलावा 2011 में उन्हें गले की कैंसर की बिमारी का पता चला और उनका हॉस्पिटल में इलाज़ भी जारी था। उनके इस बीमारी के लिए कई ट्रीटमेंट भी चल रहे थे।

Ravindra Berde :- 78 उम्र में हार्ट अटैक के कारण हुई Singham मूवी के एक्टर रविंद्र बेर्डे की मौत। पढ़िए पूरी खबर।

उन्हें इस बिमारी के लिए मुंबई के Tata Hospital में एडमिट किया गया था। पर आपको बता दिया जाए कि उन्हें हॉस्पिटल से 2 हफ्ते के बाद ही डिस्चार्ज कर दिया गया था। जिस वजह से वह अपने घर आ गए। पर उन्हें घर में अचानक से ही दिल का दौरा पड़ा और उनके उस मौके के दौरान मृत्य हो गयी।

Ravindra Berde Career :-

आइए अब हम बात करते है रविंद्र बेर्डे के करियर के बारे में तो आप सभी को पता ही है कि रविंद्र बेर्डे एक मशहूर कलाकार थे। वह ज़्यादातर हिंदी और मराठी मूवी में आपको एक्टिंग करते नज़र आते थे। उन्होंने ने अपनी एक्टिंग की वजह से दर्शोकों का दिल जीता था। उन्होंने मशहूर हिंदी फिल्में जैसे कि “Maine Payar Kiya और Hum Aapke Hai Kon” मूवी में काम किया था। यह मूवी डोमेस्टिक सिनेमा काफी ज़्यादा हिट रही थी। इस मूवी को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिला था। उनके भाई लख्मीकांत बेर्डे है जो कि वह भी हिंदी इंडस्ट्री में काफी ज़्यादा जाने एक्टर है।

Gungun Gupta हुई इतनी कम उम्र में अपने सोशल मीडिया वीडियोस के साथ वायरल। पढ़िए पूरी खबर।

Ravindra Berde :- 78 उम्र में हार्ट अटैक के कारण हुई Singham मूवी के एक्टर रविंद्र बेर्डे की मौत। पढ़िए पूरी खबर।

इन मूवी के इलावा रविंद्र बेर्डे ने अनिल कपूर की फिल्म “Nayak” और साथ ही में Ajay Devgan के साथ Singham मूवी में काम किया था। रविंद्र बेर्डे ने 100 से भी ज़्यादा मराठी मूवी सिनेमा में काम किया था। उनकी सबसे ज़्यादा मशहूर फिल्म Shodh, Khatarnak, Hum Do Anjane, Yeshwant और Khilona Bana Khalnayak आदि मूवी में काम किया था। रविंद्र बेर्डे ने कई जाने माने एक्टर्स के साथ अपने एक्टिंग करियर में काम किया था। उनकी हर एक फिल्म बड़ी ही कमाल की हुआ करती थी। लोगो द्वारा उन्हें काफी ज़्यादा पसंद किया जाता था।

Share This Article
Leave a comment