Rape Case in Jharkhand :- स्पेन से आई एक महिला के साथ कुछ अपराधियों ने किया गैंगरेप। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Rape Case in Jharkhand :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की देश में दिन प्रतिदिन भ्रटाचार बढ़ता ही जा रहा है। हल साल, हर महीने कोई न कोई वारदात होती ही रहती है। आपको बता दे की देश में बढ़ रहे इन अपराधों से जनता काफी ज्यादा परेशान हो गयी है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हालही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। आपको बता दे की झारखण्ड में एक महिला का बलात्कार कर दोइया गया है। महिला का बलात्कार समूहिक तौर पर पर किया गया है। इस बात को लेकर सभी लोग काफी ज्यादा परेशान है। अपराधियों की जाँच चालू है।

आपको बता दे की कुछ अपराधी अभी फरार है। जिन्हे पुलिस ढूंढने की पूरी कोशिश करने में लगी हुई है। आपको ये जान कर काफी ज्यादा हैरानी होगी की ये महिला स्पेन से आयी हुई था। वह एक टूरिस्ट थी जिसके साथ अपराधियों ने दुष्कर्म किया है। आइये तो अब हम आपको इस मामले के बारे में सभी प्रकार की जानकारी देते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की स्पेन से एक महिला भारत में घूमने के लिए आयी थी। महिला झारखण्ड गयी हुई थी। कई दिनों तक वो वही पर थी। इसके बाद एक दिन वो बाहर घूमने के लिए गयी तथा झारखण्ड के दुमका में कुछ युवको ने उसके साथ गैंगरेप किया था। आपको ये जान कर काफी ज्यादा हैरानी होगी की महिला के साथ अपराधियों ने पहले तो रेप किया उसके बाद इससे जमकर मारा पीटा भी था। महिला की हालत अभी ठीक नहीं है जिस कारण उसे हस्पताल में दाखिल किया गया है। आपको बता दे की हालत सही न होने के कारन महिला का इलाज करवाया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस बात की अभी तक कोई खुल कर जानकारी सामने नहीं आयी है। पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है तथा उन के साथ पूछ ताझ शुरू की हुई है। बाकी के आरोपी अभी भी फरार है। आपको बता दे की पुलिस अभी भी उन फरार अपराधियों को ढूंढ़ने  है। उनके बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। आपको बता दे की स्पेन की एक महिला तथा एक पुरुष थे।

Katrina Kaif :- जानिए “बचना ये हसीनो” मूवी से क्यों निकाला गया था कटरीना कैफ को। पढ़िए पूरी खबर।

Rape Case in Jharkhand :- स्पेन से आई एक महिला के साथ कुछ अपराधियों ने किया गैंगरेप। पढ़िए पूरी खबर।

दोनों ही एक साथ बाहर गए हुए थे। काफी अँधेरा हो जाने के कारन उन्हें आगे का रास्ता समझ नहीं आ रहा था जिस कारण उन्होंने सोचा की वो वही कहि आस पास ठहर जाये। आपको बता दे की दोनों हंसडीहा थाना छेत्र के कुरमाहाट के पास दोनों कुछ समय के लिए आराम करने के लिए रुके थे। आपको बता दे की रात के लगभग 10 बजे हुए थे। दोनों युवक तथा युवती वहा पर आराम कर रहे थे इसके बाद वहा पर कुछ 7,8 लोग आए। तथा महिला को परेशान करने लगे। जब दोनों युवक तथा युवती ने उन्हें कुछ बोलने की कोशिश की तो उन अपराधियों ने वही पर मार पिट करनी शुरू कर दी थी।

आपको बता दे की अपराधियों ने पहले तो युवक तथा युवती के साथ मार पीट की उसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला की हालत इतनी ज्यादा गंभीर हो गयी की उससे हस्पताल में दाखिल करना पड़ा। आपको बता दे की जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो तो पुलिस तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंची। दोनों ही युवक तथा युवती की तबियत ठीक नहीं है जिस कारन उनका इलाज करवाया जा रहा है। आपको बता दे की इस घटना के बाद पुलिस ने जब दोनों को हस्पताल में दाखिल करवाया तो डॉक्टर्स ने महिला की हालत को गंभीर बतया है।

आपको बता दे की दोनों का इलाज सरैयाहाट स्वस्थ केंद्र में करवाया जा रहा है। हस्पताल के बाहर बहुत से पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। तथा किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। आपको बता दे की फिलहाल इस बात की जानकारी मिली है की हंसडीहा थाना छेत्र के कुंजी गाँव के चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है। तथा उनके साथ पूछताझ करने में लगी हुई है। आपको बता दे की बहुत से बड़े बड़े पुलिस अफसर घटना स्थल पर रात में ही पहुंच गए थे तथा जाँच शुरू कर दी थी।

Rape Case in Jharkhand :- स्पेन से आई एक महिला के साथ कुछ अपराधियों ने किया गैंगरेप। पढ़िए पूरी खबर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ मिलकर रात के ही जाँच करनी शुरू कर दी थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अभी खुल कर कोई भी जानकारी सामान इन्ही आयी है। पीड़ित महिला की हालत अभी ठीक नहीं है। पुलिस वाले का कहना है की जैसे ही महिला की हालत में कोई सुधार होता नजर आएगा उसके बाद ही पूरी तरह की जानकारी सामने आएगी की आखिर कार हुआ क्या था। आपको बता दे की पुलिस अपराधूईयों को लगतार ढूंढ़ने में लगी हुई है। आपको बता दे की पुलिस लगातार फरार अपराधियों को ढूंढने में जुटी हुई है।

Article 370 Box Office Day Collection Day 8 : Article 370 ने किया लोगों के दिलों पर राज़। देखें कितनी कमाई की।

दिन रात एक कर दिया है पुलिस कर्मियों ने। रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस वालो का कहना है की वो जल्द ही फरार अपराधियों को पकड़ लेंगे। एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार घटना स्थल पर गए थे तथा उन्होंने वह पर सभी प्रकार की जाँच की है। रात में ही पुलिस कर्मियों ने जाँच करनी शुरू कर दी थी। आपको बता दे की इस बात की खबर लोगो में काफी तेजी से फैल रही है। लोग इस बात को लेकर काफी ज्यादा दुखी है। आपको बता दे की लोगो का कहना है की आखहिर देश में अपराध कब खत्म होगा। दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है।

कभी कुछ सुनने को मिलता है तो कभी कुछ। आपको बता दे की आज कल तो अपराधी मासूम बच्चियों को भी नहीं बक्शते है। कई मासूम बच्चियों को भी अपराधी अपनी हवस का शिकार बना लेते है। आपको बता दे की लोगो का कहना है की इसके विरुद्ध जब तक कोई सख्त कारवाही नहीं की जाएगी ये अपराध नहीं रुकेंगे। इसलिए हमे एक होकर इस अपराध के विरुद्ब आप[नई आवाज उठानी होगी। अगर हमने आज इस अपराध के विरुद्ध अपनी आवाज नहीं उठायी तो कल को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Rape Case in Jharkhand :- स्पेन से आई एक महिला के साथ कुछ अपराधियों ने किया गैंगरेप। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment