Rape Case :- लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया गया गैंगरेप। इस अपराध में पीड़िता की माँ भी थी शामिल। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Rape Case :-

आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की देश में रेप केस की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। हर हर साल हमे कहि न कहि कुछ न कुछ रेप से जुड़ी खबरे जरूर सुनने को मिलती है। आज कल तो रेप करने वाले मुज़रिमों की संख्या इतनी ज्यादा बढ़ गयी है की वो छोटी छोटी बच्चियों को भी नहीं छोड़ रहे है। रेप की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आपको बता दे की देश में हो रहे है इस अपराध से जनता काफी ज्यादा परेशान हो गयी है।

इसकी संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। रेप को लेकर कई तरह के कानून भी बनाये गए है परन्तु उसका कोई भी लाभ नहीं है। सोशल मीडिया पर इन मामलों के बारे में कई बाते उठायी जाती है परन्तु कभी कुछ भी सही होतानजर नहीं आता है। कम होने की बजाय बलत्कार की संख्या बढ़ती ही जा रही है। आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हालही में एक और रेप से जुडी खबर हमरे सामने आयी है। एक बार फिर से एक छोटी बच्ची जिस की उम्र महज 8 साल की है रेप का शिकार हुई है।

आप को बता दे की ये खबर आयी है उत्तरप्रदेश के लखनऊ से। लखनउ के मलिहाबाद में एक 8 साल की अच्छी का बलात्कार किया गया है। आप को जान कर हैरानी होगी की इस बच्ची का गेंग रेप किया गया है। इस मासूम सी बच्ची का बलात्कार एक मौलवी तथा उसके भाई ने किया है। इस के साथ ही आप का दिल ये जान कर देहल जायेगा की इस घिनोने अपराध में उस छोटी सी मैं बच्ची की अपनी खुद की माँ भी शामिल थी। सभी को इस बात पर काफी ज्यादा हैरानी है की आखिर बच्ची की माँ ने इस घाटियां अपराध में मौलवी का साथ क्यों दिया है।

आखिर ऐसी भी क्या बजहा रही होगी उस माँ की जिसने अपनी खुद की ही बेटी को इस अपराध का शिकार बना दिया। आप को बता दे की इस बात का अभी कुछ भी पता नहीं लगा है। अभी फिलहार पुलिस ने बच्ची की माँ तथा मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अपराधियों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला लिख लिया गया है। अब जल्द ही इनसे साथ पुलिस इनके साथ कार्यवाही शुरू करेगी। आपकी  जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पुलिस ने बताया है की एक व्यक्ति इ कुछ दिनों पहले ही धने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

Rape Case :- लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया गया गैंगरेप। इस अपराध में पीड़िता की माँ भी थी शामिल। पढ़िए पूरी खबर।

पिलिस इंस्पेक्टर विशवजीत श्रीवास्तव ने वीरवार को बताया की कुछ दिन पहले ही एक व्यक्ति थाने में आया था तथा उनसे इस बात की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की उसकी बेटी के साथ मदरसे में पढ़ाने वाले दो व्यक्तियों ने बलत्कार किया है। इसके बाद पुलिस ने जाँच पड़ताल करनी शुरू कर दी थी। पुलिस वाले मदरसे में गए थेवह जाँच करनी शुरु कर दी। आपको बता दे की जाँच करने पर पता लगा की बच्ची के साथ उसके ही अध्यापक ने बलत्कार किया है।

100W फ़ास्ट चार्जिंग से iPhone की बत्ती गुल करेंगा OnePlus 11R 5G का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत।

दोनों अपराधियों का नाम मोहम्मद आबदीन तथा अरशद के है। आप को बता दे की ये दोनों ही अपराधी भाई है। दोनों अपराधियों के खिलाफ बच्ची के साथ योन अपराध करने के कारण धारा 376 लगाया गया है। आप को बता दे की बच्ची की माँ तथा मौलवी को पुलिस ने अपने कब्जे में रखा हुआ है तथा मौलवी के भाई को अभी तक पुलिस नहीं ढूंढ पायी है। अरशद फरार हो चूका है। उस के बारे में अभी कुछ भी पता नहीं लगा ही की वो कहा पर है। परन्तु पुलिस अपनी पूरी कोशिस कर रही है की वो जल्द ही अरशद को पकड़ कर जेल के सलाखों के पीछे डाले।

आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जब पुलिस ने बच्ची के पिता से बात की तथा पुरे मामले की जाँच पड़ताल की तू पुलिस को पता लगा की बच्ची के पिता उनके साथ यहां पर नहीं रहते थे। वो नौकरी करने के लिए खाड़ी देश में गए हुए थे तथा 8 महीनो से घर नहीं आये थे। घर पर बच्ची की माँ तथा बच्ची ही रहते थे। आपको बता दे की जब बच्ची के पिता घर से बाहर रहते थे तो बच्ची की माँ तथा मौलवी के बीच सम्बन्ध बन गए थे।

Rape Case :- लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया गया गैंगरेप। इस अपराध में पीड़िता की माँ भी थी शामिल। पढ़िए पूरी खबर।

बच्ची की माँ न पति के घर पर न रहने का फ़ायदा उठाया तथा मौलवी आबदीन के साथ अपने सम्बन्ध बना लिए। मौलवी तथा बच्ची के माँ के बीच काफी समय से सम्बन्ध जारी थे। दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानने लगे थे और बात ज्यादा आगे बढ़ गयी थी। आप को बता दे की पहले तो सिर्फ मौलवी ही बच्ची के साथ गलत काम करता था।

तथा कुछ समय बाद मौलवी आबदीन का बही अरशद ने भी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। आपको जान के अचम्भ होगा की बच्ची की माँ को इन सब के बारे में बहुत ही अच्छी तरह से पता था। माँ सब कुछ जन्ति थी तथा उसकी रजामंदी के साथ इस दोनों अपराधियों इस घटना को अंजाम दिया है।

TVS Ntorq 125 XT :- इस शानदार स्कूटी में आपको मिलते है एडवांस फीचर्स वो भी सिर्फ ***/- रूपए में। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में।

आप को बता दे की लोगो में इस बात को लेकर बहुत ही हैरानी देखने को मिल रही है की भला एक अपनी बेटी के साथ ऐसे कैसे कर सकती है। आपको बता दे की 8 महीने के बाद जब बच्ची के पिता घर वापस लौटे तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई। उन्होंने उसी समय जाकर पुलिस में इस बात की कम्प्लेन दर्ज करवाई की उनकी बच्ची का मौलवी तथा उसके भाई ने बलात्कार किया है तथा इस अपराध में बच्ची की माँ भी शामिल है।

आप को बता दे की जब बच्ची के पिता को इस बात का पता लगा की उसकी पत्नी भी इस अपराध में शामिल है तो उस की नजरे शर्म से झुक गयी की भला एक माँ ने अपनी अब्छी को इस अपराध का शिकार बनाया। पुलिस अरशद को ढूंढ़ने की लगतार कोशिसो में जुटी हुई है। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर इस बात के बहुत ही ज्यादा चर्चे हो रहे है की अब अगर लड़कियों के सत्यः स्कूल में पढ़ाने वाले अध्यापक ही ऐसा करेंगे तो लड़कियां अब कहाँ जाये तथा किस पर भरोसा करें।

 

Rape Case :- लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ किया गया गैंगरेप। इस अपराध में पीड़िता की माँ भी थी शामिल। पढ़िए पूरी खबर।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment