Radio Cabs Services:- इन शहर में शुरू कर दी कैब सर्विस, ड्राइवर और कस्टमर के बीच रहेगा डरेक्ट पेमेंट,जाने किसे मिलेगा फायदा

komal

Radio Cabs Services In India :-

अगर हम बात करते है की Radio Cabs Services के बार में तो यह बता गया हिअ की  चल रहे वर्तमान में ऐसी Cabs की यात्रा के लिए प्रति किमी 20 रूपए का भुगतान किया गया है था। यह नहीं बलि इकॉनोमि की होर से Cabs की यात्रा के लिए प्रति किमी 10 रूपए का भुगतान किया गया है था। आईये जानते है इस  के बारे में विस्तार से। ..

 

New Delhi :-

अगर हम बात करते  है की नई दिल्ली में कैब्स के बारे में तो एक महत्त्वपूर्ण बात है कि यह है की अदि आप आदिक car , Bikes  का इस्तेमाल करते हिअ तो आप के लिए यह बात जान कर बहुत ख़ुशी मिलेगा की आप सभी के लिए bikes, टेक्सी वाले कंपनी ने (Repido) कैब्स की सर्विसेज शुरु किया  रहा है। यह ही नहीं बल्कि अब सर्विसेज देने वाले को अब आ है  टक्कर देने।

Mahindra XUV300 Turbo Sport का दमदार इंजन देखने के बाद शर्म खाकर मर जाएगी Creta जानिए इस कार के बढ़िया फीचर्स के बारे में।

अगर हम बात करते है तो Comapny वालो ने यह बोल दिया गया है कि अब Cabs  Servics के मुकाबले काफी सस्ती देखने को पाया जायेगा। यह ही बल्कि आप कैब्स देने वाले  सर्विसेज को आसानी से बुक करवा सकते है। Repido ने कहा गया है  की अब कैब्स सर्विसेज सब से अलग दिया जायेगा  और यह ही नहीं बल्कि काम गारंटी के साथ दिया जायेगा।

  सब से सस्ती Cabs Services का मुकदमा :-

Radio Cabs Services:- इन शहर में शुरू कर दी कैब सर्विस, ड्राइवर और कस्टमर के बीच रहेगा डरेक्ट पेमेंट,जाने किसे मिलेगा फायदा

अगर हम बात करते है की  इस Cabs Services में अभी नया तजा खबर ये सुने को आया गया है की इसकी Cabs Services की कॉम्पीशन बढ़ गया है यह ही नहीं बल्कि यह वि बोलै गया है कि इसका सीदा असर कस्टमर को मिलेगा। (Repido) कैब्स की सर्विसेज शुरु किया  रहा है। यह ही नहीं बल्कि अब सर्विसेज देने वाले को अब आ है  टक्कर देने। Repido ने कहा गया है  की अब कैब्स सर्विसेज सब से अलग दिया जायेगा  और यह ही नहीं बल्कि काम गारंटी के साथ दिया जायेगा। और खास बात यह बोलै गया है की अब डराइबर के लिए जीरो जनसमूह मॉडल वी लेकर आया गया है।

1 LAKH कारो के साथ हुई आरंभ :-

अगर हम बात करते है कि इस यह बोलै गया है की 1 Lakh Caro के साथ  फ़्लिट के साथ कैब्स सर्विसेज दिया जायेगा। इसमें खास बात ये बोलै गया है की “SaaS”  बेस्ट से पलेटफ्रॉम के साथ दमदार मीडियेटर ने कंपनी दुवारा दिया गया है। जो को खास कर के कस्टमर/ग्राहक और ड्राइवर को जोड़ के रखता है। इसके अंदर में Repido इस सिस्टम में ग्राहक से सीधा पेमेंट लेता है जो की Company वाले को कोई वी प्रॉब्लम नहीं मिलता है।

Radio Cabs Services:- इन शहर में शुरू कर दी कैब सर्विस, ड्राइवर और कस्टमर के बीच रहेगा डरेक्ट पेमेंट,जाने किसे मिलेगा फायदा

MMS से भी ज्यादा खतरनाक तरिके से Gungun Gupta का यह वीडियो वायरल हुआ सिर्फ 15 मिनट में आ गए थे मिलियन व्यूज, जानिए कौन सा वीडियो है वो ?

Drivers की बुराई होगी दुर :-

अगर हम बात करते है तो इसमें कहा गया है की अब subscription पर बेस्ट तरीके से काम किया जायेगा। यह ही नहीं बल्कि ओला और  subscription  पर सब कर करते ह है तो ग्राहक  बहुत ही शिकायत जा बुराई करते रहते है। की हमें Cabs  Servics की अच्छे फलेक्सबिलती नहीं दिया जाता है पर अब सभी को । Repido ने कहा गया है  की अब कैब्स सर्विसेज सब से अलग दिया जायेगा  और यह ही नहीं बल्कि काम गारंटी के साथ दिया जायेगा।

Share This Article
Leave a comment