Poonam Pandey Death :- 32 वर्ष में सर्वाइकल कैंसर की घाटक बिमारी से लड़ते हुए पूनम पांडे का हुआ आज निर्धन। पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Poonam Pandey Death 

Poonam Pandey Death :- आप सभी को बता दे कि पूनम पांडेय अब इस दुनिया में नहीं रही। उन का सफर इस दुनिया में बस आज तक का था। आप को बता दे कि पूनम पांडेय एक बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल और सोशल इन्फ्लुएंसर थी। यह जानकारी पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन के स्टोरी के ज़रिये सभी फैंस को इस बात की पुष्टि दी गयी कि पूना पांडेय का निर्धन हो चूका है। यह स्टोरी पूनम के मैनेजर पारुल चावला ने डाली है। जहाँ पोस्ट में लिखा हुआ था कि “आज की सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है।

आप सभी को बड़े ही दुःख से बताना पड़ रहा है कि पूनम सर्विकल कैंसर के कारण वह अब अब इस दुनिया में नहीं रही। वह जीवित काल में जिस किसी से भी मिलती थी। हमेशा उनसे प्यार और दयालुता से मिलती है। आप इस स्तिथि में हमारा साथ दे और उन्हें याद करे। पूनम पांडेय की यह स्टोरी 11:30 बजे के करीब उन के इंस्टग्राम के स्टोरी पर अपलोड की गयी थी। यह सब के लिए बड़ी ही आशंका की बात है। जब यह स्टोरी मैनेजर द्वारा अपलोड की गयी तो। यह सब के लिए काफी हैरानगी की बात थी। वही कई लोग इस बात को अजाक कह रहे है।

Arjun Rampal को चैंपियंस ऑफ़ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र से सम्मानित किया गया। साथ ही जाने इनके अपकमिंग मूवी के बारे में।

एक यूजर ने कहा कि दो दिन पहले ही मैं पूनम पांडेय से मुंबई एयरपोर्ट पर मिला था। वही एक दो दिन पहले पूनम पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो और वीडियोस अपने फैंस से शेयर की थी। परन्तु उन के मैनेजर द्वारा उन के निर्धन की पुष्टि कर दी है। पूनम पांडेय की मौत सर्विकल कैंसर द्वारा हुई है। इन की मृत्य आज यानी 2 फरवरी 2024 को हुई है।

Poonam Pandey Death :- 32 वर्ष में सर्वाइकल कैंसर की घाटक बिमारी से लड़ते हुए पूनम पांडे का हुआ आज निर्धन। पढ़िए पूरी ख़बर।

Poonam Pandey Lifestyle :-

आप सभी को बता दे कि पूनम पांडेय का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपूर, इंडिया में हुआ था। जहाँ 32 वर्ष में वह इस दुनिया को अलविदा कह गयी। वही इन के पिता जी का नाम शोभानाथ पांडेय है वही माता जी का नाम विद्या पांडेय है। वही इन की बहन का नाम श्रद्धा पांडेय है और नीलेश पांडेय इन के भाई है। आप सभी को बता दे कि साल 2011 में पूनम पांडेय किंगफ़िशर कैलेंडर गर्ल बनी थी। वही इन्होने वर्ष 2013 से “नशा” नाम की मूवी से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस थी।

वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपने फैशन और लुक्स के लिए हर समय विवादों में ही रहती थी। इंडियन मीडिया द्वारा इन्हे कई बार स्पॉट किया जाता था। वह अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए भी काफी ज़्यादा जानी जाती थी। जिस कारण इन्हे लोगो द्वारा ट्रोल भी किया जाता था। कई लोग पूनम पांडेय के खिलाफ हो कर बात करते थे तो वही कई इन के फैंस इन का पूरा सपोर्ट करते थे। अगर इन की मूवीज की बात करे तो पूनम पांडेय “नशा मूवी 2013, लव इस पाइजन 2014 में, यह एक कन्नड़ मूवी है।

मालिनी एंड कंपनी 2015 में यह एक तेलुगु मूवी है, द वीकेंड, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ़ कारनमा मूवी में अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीता है। यह अपने सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा फेमस थी। इन के सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मिलियन फोल्लोवेर्स है। यह अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर आये दिन कई फोटोज और वीडियोस अपने फैंस के साथ शेयर करती थी।

Bollywood Unmarried Actors :- जानिए वो कौन कौन से बॉलीवुड एक्टर्स है जो बिना शादी किये अपना सुखी जीवन कर रहे है व्यतीत। पढ़िए पूरी खबर।

इन के फैंस भी इन के पोस्ट और वीडियोस को काफी प्यार देते है। वही इन के फैंस पूनम पांडेय के निर्धन की खबर सुन कर इन के फैंस काफी ही ज़्यादा दुखी है। सभी के लिए काफी ज़्यादा दुःख की बात है। इस मुश्किल घड़ी में हमें उन के परिवार को सहानुभूति की ज़रुरत है।

Poonam Pandey Death :- 32 वर्ष में सर्वाइकल कैंसर की घाटक बिमारी से लड़ते हुए पूनम पांडे का हुआ आज निर्धन। पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment