Elvish Yadav को नोयडा पुलिस ने 14 दिनों के लिए लिया है अपनी हिरासत में, सांपो के जहर का सप्लाई करने पर लगा बड़ा आरोप।

komal

Elvish Yadav :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की Elvish Yadav एक बहुत ही जाने माने यूटूबर है। आपको बता दे की अपनी बेहतरीन वीडियोस से एलवीश दर्शको के दिलो को छू लेते है। इनकी वीडियोस दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आती है। इसके साथ ही आपको बता दे की एलवीश भारत में काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गए है। इनके प्रसिद्ध होने का कारन आपको बता दे की कुछ समय पहले ही एलवीश ने बिग्ग बॉस जीता था। जिस कारन लोग इन्हे काफी ज्यादा पसंद करने लगे थे। लोग के दिलो मे एलवीश ने अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी। लोग इन्हे काफी ज्यादा स्पोर्ट भी करते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की नौजवानो में एलवीश को काफी ज्यादा हद तक पसंद किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की एलवीश आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। एलवीश को लेकर सोशल मीडिआ पर हर रोज कई तरह की बातें की जा रही हैं। शायद आपको पता ही हो की कुछ दिनों पहले एलवीश पर सांपो के जहर की सप्लाई करने का केस चल रहा था। आपको बता दे की अपनी इस गलती के कारन एलवीश को बहुत ही बड़ा नुकशान झेलना पड़ा है।

आप को जान कर हैरानी होगी की एलवीश यादव को नोयडा पुलिस में अपनी हिरासत में लिया है। एलवीश पर इस बात का इलज़ाम लगाया गया है की वो रेव पार्टियों में सांपो तथा सांपो के जहर की सप्लाई किया करते है। एलवीश रेव पार्टियों में जाया करते थे तथा वहा और भी आरोपियों के साथ मिल कर सांपो की सप्लाई करते थे। आपको बता दे की जब पुलिस ने एलवीश को गिरफ्तार किया तो उन्होंने खुद ही इस बात को स्वीकार किया तथा पुलिस को साड़ी जानकारी दी है।

Elvish Yadav को नोयडा पुलिस ने 14 दिनों के लिए लिया है अपनी हिरासत में, सांपो के जहर का सप्लाई करने पर लगा बड़ा आरोप।

आपको बता दे की एलवीश यादव ने इस बात की जानकारी भी दी है की नवम्बर में पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया था उनके साथ एलवीश की जान पहचान थी। एलवीश उन्हें काफी पहले से ही जानते थे तथा उनके बारे में एलवीश को सभी बाते पता थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की एलवीश यादव को पुलिस में 17 मार्च को शाम को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही बता दे की अब 14 दिनों तक एलवीश पुलिस की हिरासत में रहेंगे तथा उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Sidhu Moose Wala की माता जी ने दिया एक नन्हे से बच्चे को जन्म, परिवार में एक बार फिर से गुंजी किलकारी।

आपको हम बता दे की पुलिस का कहना है की उन्होंने पहले भी कई बार एलवीश को रेव पार्टियों में देखा है तथा क़ई बार तो उन्होंने एलवीश को गले में सांप टांगे हुए डांस करते भी देखा है। आपको हम ये भी बता दे की एलवीश के ऊपर धरा 29 के तहत केस को दर्ज किया गया है। धारा 29 उस अपराधी के ऊपर लगायी जाती है जो ड्रग या फिर कोई गैर कानूनी कार्यो से सम्बंधित हो। आपको बता दे की जिस भी व्यक्ति पर ये कानून लगया जाता है उसे पुलिस के द्वारा जमानत मिलना काफी ज्यादा मुश्किल होता है।

आपको बता दे की एलवीश से पहले भी पुलिस ने पूछ ताज की थी परन्तु एलवीश के बारे में कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिल रहा था  जिस कारन पुलिस एलवीश को गिरफ्तार नहीं कर रही थी परन्तु जब पुलिस को एलवीश के बारे में सारी जानकारी मिल गयी तो उन्हें एलवीश को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दे की अभी 14 दिनों तक एलवीश पुलिस की हिरासत में रहेंगे उसके बाद उनपर सजा का एलान किया जायेगा। आपको बता दे की

Elvish Yadav को नोयडा पुलिस ने 14 दिनों के लिए लिया है अपनी हिरासत में, सांपो के जहर का सप्लाई करने पर लगा बड़ा आरोप।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की 3 नवम्बर को पुलिस में जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया था उनके पास से पुलिस ने बहुत से सांपो को बचाया था। उनके पास कई तरह के सांप मिले थे। आपको बता दे की जब पुलिस ने सांपो की जाँच की तो उन्हें पता लगा की सांपो में से जहर निकाला गया है। उसके बाद पुलिस को आरोपियों के पास से 20 ML  सांप का जहर भी मिला था। आपको बता दे की उसके बाद जब एलवीश से पूछ ताज की गयी तो उन्होंने कहा की उन पर फर्जी आरोप लगाए जा रहे है।

Bharat Jodo Nyay Yatra को रविवार के दिन मुंबई में किया गया समाप्त। इस यात्रा के दौरान जानिए राहुल गाँधी ने किया किन किन राज्यों का भ्रमण ?

उन्होंने पुलिस से कहा की उन्होंने कुछ भी नहीं किया है तथा उनका आरोपियों से कोई भी लेना देना नहीं है। अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को एलवीश ने गलत सबित कर दिया था। परन्तु पुलिस ने उनके ऊपर से अपनी नजर नहीं हटाई। पुलिस लगातार एलवीश के खिलाफ सबूत इक्कट्ठे करने में लगी हुई थी। आपको बता दे की अब देखना ये है की एलवीश अपने आप को कानून से कैसे बचाते है।

लगातार एलवीश से पूछताझ जारी है। आपको बता दे की कुछ समय पहले भी एलवीश पर एक केस चला था परन्तु उस केस से एलवीश बच निकले थे परन्तु इस केस से एलवीश का बचना काफी ज्यादा मुश्किल है। इस बार हो सकता है एलवीश लम्बे समय के लिए जेल की सलाखों के पीछे जाये।

Elvish Yadav को नोयडा पुलिस ने 14 दिनों के लिए लिया है अपनी हिरासत में, सांपो के जहर का सप्लाई करने पर लगा बड़ा आरोप।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment