Nishu Deshwal Death :- निशु देशवाल के ट्रेक्टर स्टंट की रील बनाना पड़ा महंगा बना इनकी ज़िन्दगी का आखिरी वीडियो। जानिए इनके दर्दनाक हादसे के बारे में।

Neha Gurung

Nishu Deshwal Death 

Nishu Deshwal Death :- जैसे कि आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि निशु देशवाल जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेक्टर स्टंट मैन तथा टोचन किंग के नाम से जाने जाने वाले निशु देशवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे। आप सभी को बता दे कि निशु देशवाल अपने ट्रेक्टर स्टंट मैन को ले कर अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ही ज़्यादा वायरल रहा करते थे। जहाँ यह अपने पोस्ट और रील्स के ज़रिये लोगो के दिलो में छाए रहते थे। उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन की मौत बड़े ही दुखद भरी तथा दर्दनाक मौत हुई है।

वह अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी वीडियोस से लोगो का दिल जीता करते थे। जहाँ वह हर दिन अपनी ट्रेक्टर स्टंट पोस्ट अपने फैंस को शेयर करते रहते थे। परन्तु उन की एक स्टंट की वीडियो बनाना काफी ही ज़्यादा महंगा पड़ गया। जहाँ उन का यह एक ट्रेक्टर स्टंट उन की ज़िन्दगी का आखिरी ट्रेक्टर स्टंट साबित हुआ। उन की यह मौत काफी ही ज़्यादा भयंकर तरीके से हुई थी। जहाँ सभी को उन की मौत ने जिंझोड़ कर रख दिया है। सभी जगह शोक की लहर चल रही है। उन की इस दर्द नाक मौत के बाद निशु देशवाल के शव को पानीपत के शव ग्रह में ले जाया गया।

जहाँ निशु देशवाल के शव का पोस्ट माटम किया जाने वाला था। फिर इस पोस्ट माटम के बाद निशु देशवाल के शव को उन के परिवार वालो को दे दिया गया। निशु देशवाल के सभी परिवार के सदस्यों में काफी ही ज़्यादा शोक का माहौल बना हुआ है। सभी की काफी ही ज़्यादा गंभीर हालत है। परिवार वालो में काफी दुखद का माहौल चल रहा है। सभी गाँव वाले भी एकत्रित हुए थे। जहाँ सभी शोक मना रहे है। फिर निशु देशवाल के परिवार द्वारा उन्ही के पैतृक गांव कुलाड़ में उन का अंतिम संकर किया गया था।

जानकारी के माध्यम से हमें यह पता चला है कि सोमवार के दिन निशु देशवाल यमुना नदी के किनारे ट्रेक्टर स्टंट कर रहे थे। जहँ वह हर दिन की तरह ही ट्रेक्टर स्टंट कर रहे थे। परन्तु अचानक सोमवार के दिन जब वह अपना ट्रेक्टर स्टंट कर रहे थे तो उन से ट्रेक्टर का बैलेंस संभाला नहीं गया। जिस कारण यह बड़ा ही दुःख दर्द हादसा हो गया। जहाँ बता जा रहा कि निशु देशवाल अपने ट्रेक्टर पर बैठ कर ट्रेक्टर चला रहे थे। जहाँ वह चलती ट्रेक्टर को आगे से ट्रेक्टर उठाने की कोशिश कर रहे थे। जहाँ वह ट्रेक्टर आगे से उठा कर ट्रेक्टर के पिछले टायर से बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे थे।

Hero Motocorp Electric Bike अपने प्रीमियम फीचर्स से टक्कर देने आई है OLA जैसे बाइक्स को। जानिए इस इलेक्ट्रिक बाइक के किफायती कीमत के बारे में।

जिस कारण ट्रेक्टर पीछे की और ज़्यादा धस गया और बैलेंस ना कर पाया। जिस कारण निशु देशवाल सीट के बिच में ही फस गया। फिर उस हादसे के बाद निशु देशवाल ने काफी ही ज़्यादा चीखे चिलाये। फिर वहां काफी ही ज़्यादा भीड़ इकट्ठी हो गयी। जहाँ फिर लोगो द्वारा निशु देशवाल को ट्रेक्टर में से बाहर निकाला गया। जहाँ यह सभी शूट भी लोगो द्वारा किया जा रहा था। यह वियो सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज़्यादा जम कर वायरल हो गयी है। जहाँ यह वायरल वीडियो काफी ही ज़्यादा सुर्खिया बटोर रहा है।

Nishu Deshwal Death :- निशु देशवाल के ट्रेक्टर स्टंट की रील बनाना पड़ा महंगा बना इनकी ज़िन्दगी का आखिरी वीडियो। जानिए इनके दर्दनाक हादसे के बारे में।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि निशु देशवाल केवल छोटी सी उम्र में ही काफी ज़्यादा सोशल मीडिया पर  फेमस हो गया था। निशु देशवाल के यूट्यूब चैनल HRPB ट्रेक्टर निशु देशवाल के नाम से बहुत ही ज़्यादा मशहूर है। निशु देशवाल के इस यूट्यूब चैनल पर लगभग 13 लाख सब्सक्राइबर है। जहाँ वह हमेशा अपनी वीडियोस अपने फैंस के साथ शेयर किया करते थे। लोग इन की वीडियोस को बेहद ही पसंद किया करते थे। वही निशु देशवाल इंस्टाग्राम पर भी काफी ही ज़्यादा मशहूर थे।

इन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मिलियन फोल्लोवेर्स है। जहाँ वह सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी ट्रेक्टर स्टंट रील्स को अपने फैंस के साथ शेयर किया करते थे। इन के फैंस भी इन्हे काफी ही ज़्यादा सपोर्ट किया करते थे। लोग इन की हर एक रील्स और पोस्ट पर काफी लिखे और कमेंट किया करते थे। निशु देशवाल अपने ट्रेक्टर को ही अपना सब कुछ मानता था। क्योकि ट्रेक्टर स्टंट के कारण ही निशु देशवाल काफी ज़्यादा फेमस हुए थे। उन्हें अपने ट्रेक्टर से काफी ही ज़्यादा लगाव था।

Brezza की धज्जियाँ उड़ाने के लिए आ चुकी हैं Tata Punch दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी 20kmpl की माइलेज।

वह अपने ट्रेक्टर से काफी ही ज़्यादा प्यार किया करते थे। आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि निशु देशवाल की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। निशु देशवाल का एक बच्चा भी है। जो कि वह एक 6 महीने के बच्चे का पिता भी था। निशु देशवाल के दो भाई थे। परन्तु निशु देशवाल सब से छोटा भाई था। इन के पिता जी का नाम जसवीर है। जो एक किसान है। वह खेतीबाड़ी में ही अपना ज़्यादातर समय बिताते थे। इन की माता जी एक हाउस वाइफ है।

पर क्या ही किसी को पता था कि निशु देशवाल की यह स्टंट वीडियो उन की जीवन का आखिरी स्टंट वीडियो होने वाला था। निशु देशवाल हरयाणा से थे। वह अपनी वीडियोस से काफी ही ज़्यादा कमा लेते थे। वह अपनी वीडियोस इंस्टाग्राम, फेसबुक तथा यूट्यूब अलग अलग प्लेटफार्म पर वीडियोस डाल अपने फैंस के साथ सहरे किया करते थे। एक नौजवान युवक की मौत पर सभी में काफी ज़्यादा दुखद का माहौल बना हुआ है। उन के फैंस के लिए यह बात काफी ज़्यादा दुःख भरी है।

Nishu Deshwal Death :- निशु देशवाल के ट्रेक्टर स्टंट की रील बनाना पड़ा महंगा बना इनकी ज़िन्दगी का आखिरी वीडियो। जानिए इनके दर्दनाक हादसे के बारे में।

Share This Article
Leave a comment