Mohali Encounter :- पंजाबी गायक की रेकी करने आये दो अपराधियों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Mohali Encounter :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की आज कल देश में भ्रटाचार कितना ज्यादा बढ़ गया है। हर महीने ही कोई न कोई वारदात सुनने को मिलती ही है। आपको बता दे की कोई भी राज्य ऐसा नहीं है जहा पर आपको किसी भी प्रकार की कोई वारदात न सुनने को न मिले। आज कल तो हर जगह ही कुछ न कुछ वारदात होती ही रहती है। आपको बता दे की हालही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आयी है। मोहाली में एक व्यक्ति का पुलिस ने एनकाउंटर किया है। आपको बता दे की वह व्यक्ति एक पंजाबी सिंगर को मारने के उद्देश्य से मोहालीआया था।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की एक पंजाबी गायक गायक की रेकी करने आये हुए थे दो बदमाश। दोनों ही उस पंजाबी सिंगर को मारना चाहते थे। परन्तु उनकी झड़प एक पंजाब पुलिस के साथ हो गयी थी जिस कारन वो आपने काम को अंजाम देने में असफल रहे। आपको बता दे की ये वारदात बुधवार की है। ये वारदात मोहाली की है। आपको बता दे की मोहाली में एक गाओ स्थित है जिसका नाम है चप्पड़चिड़ी तथा वह के इतिहासिक मैदान में फ़तेह मीनार के पीछे एक बहुत ही ज्यादा सुनसान इलाका है। इसी स्थान पर पुलिस तथा आरोपियों के भी झड़प होनी शुरू हुई थी।

आपको बता दे की पुलिस के साथ आरोपी बराबर लड़ई करने में लग्फे हुए थे। दोनों के बिच जमकर मुठभेड़ हुई। इसके बाद दोनों ही आरोपी पुलिस को चकमा दे कर भागने की कोशिश करने लगे थे। दोनों आरोपी बाइक पर सवार थे तथा इसके बाद जब वो पुलिस को चकमा दे कर भागने लगे तो पुलिस ने उनपर गोली चला दी जिस कारन एक आरोपी की टांग में गोली लग गयी तथा वो बाइक से गिर गया तथा दूसरा आरोपी भागने में सफल हुआ। आपको बता दे की शाम का समय होने के कारन दूसरा आरोपी भागने में सफल हुआ था क्यों अँधेरा काफी ज्यादा था।

पुलिस ने पहले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे की पहला आरोपी गोली लगने के कारन घायल है तथा हस्पताल में उसका पुलिस इलाज करवा रही है। घायल का इलाज सिविल हस्पताल में करवाया जा रहा है। जैसे ही आरोपी की तबियत में कुछ फर्क नजर आएगा पुलिस उससे पूछताझ करना शुरू कर देगी। आपको बता दे की पुलिस को आरोपी के पास से 30 बोर की पिस्टल तथा एक लोडेड मैगजीन मिली हुई है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जब आरोपी की जाँच पड़ताल की गयी तो पता लगा है की आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। आरोपी का नाम है बनवारी पाल तथा वो आगरा का रहने वाला है।

Hero Passion Plus :- नए अवतार और बेटर कम्फर्टमेन्ट के साथ आयी यह हीरो की शानदार बाइक। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Mohali Encounter :- पंजाबी गायक की रेकी करने आये दो अपराधियों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़। पढ़िए पूरी खबर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जब पुलिस ने आरोपी की सभी प्रकार की छान बीन की तो पता लगा की आरोपी एक बहुत बड़े संगठन से जुड़ा हुआ है। इसका नाम है कौशल गैंग। इस गैंग के साथ ही आरोपी काम करते है। आपको बता दे की दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सोहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई हुई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 तथा 34 वा आर्म्स  एक्ट के तहत केस दर्ज किया हुआ है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पुलिस को इस बात की जानकारी शाम तकरीवन 5:30 बजे मिली थी की चप्पड़चिड़ी में दो बदमाश घुश चुके है।

इस बात की जानकारी एसएसपी संदीप गर्ग ने दी है। पुलिस को खबर मिली की दोनों ही आरोपी एक पंजाबी सिंगर की रेकी करने आये हुए है। इसके बाद पुलिस ने चप्पड़चिड़ी में जाकर वहा के पूरे इलाके को चारो तरफ से घेर लिया था। पुलिस जब वहा पहुंची तो उन्हें वहा पर दो कुछ अजीब तरह से दिखने व्यक्ति मिले। दोनों व्यक्ति बाइक पर सवार थे। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बाइक को जोर से भगा ली। इस बात से पुलिस को शक्क हुआ तथा उन्होंने उनका पीछा करना शुरू कर दिया था।

आपको बता दे की जब दोनों आरोपी फतह मीनार के सुनसान इलाके में पहुंचे तो उन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग करनी शुरू कर दी थी। आपको बता दे की पुलिस का कहना था की आरोपियों के अंदर जरा सा भी खौफ नजर नहीं आा रहा था क्युकी आरोपी बेझिझक पुलिस ओर लगातरा फायरिंग किये जा रहे थे। बाद में पुलिस ने भी आरोपियों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी थी तथा उसके बाद बनवारी पाल के पैरो में गोली लग गयी जिस कारण वो घायल अवस्था में बाइक से निचे गिर गया तथा पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

 

आपको बता दे की दूसरा आरोपी रात के अँधेरे का फ़ायदा उठा का सुनसान रस्ते से खेतो के बीच बीच से जाकर भागने में सफल हुआ था। दूसरा आरोपी अभी भी फरार है तथा उसके बारे में पुलिस को अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। पुलिस का कहना है की वो जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे। आपको बता दे की पुलिस का कहना है की वो जल्द से जल्द दूसरे आरोपी को पड़ने की कोशिश में लगे हुए है तथा झा पर दोनों आरोपियों को पकड़ा गया था उस इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है। तथा सभी प्रकार जाँच करनी शुरू कर दी है।

2024 में आ रही है ये दमदार Bikes, कीमत बेहद कम, Upcoming Bikes In 2024

आपको बता दे की पुलिस का कहना है की फतह मीनार के आस पास रेहने वाले लोगो से भी उन्होंने पूछ ताझ करनी शुरू कर दी है ताकि उन आरोपियों के बारे में कुछ खबर मिल सके उन्होएँ उन दोनों आरोपियों को इससे पहले वह कभी भी देखा था या नहीं। आपको बता दे की एसएसपी संदीप गर्ग का कहना है की लगभग 15 दिन पहले होशियारपुर के मालपुर में एक व्यक्ति तथा उसके घर वालो पर तान लोगो ने बेधड़क गोलिया चालयी थी तथा जब पुलिस ने जाँच करनी शुरू की थी तो बनवारी पाल भी उन तीन लोगो में शामिल था।

पुलिस का कहना है की दोनों आरोपी जिस बाइक बार सवार होकर आये थे उस बाइक पर नंबर प्लाट नहीं लगी हुई थी।  पुलिस का कहना है की इस बाइक के साथ ही इन दोनों आरोपियों ने पहले की कई वारदात को अंजाम दिया हुआ है क्युकी मालपुर में हुई वारदात में भी यही बाइक थी।

Mohali Encounter :- पंजाबी गायक की रेकी करने आये दो अपराधियों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment