Master Chef Of India 2023 :- जूस की दूकान पर काम करने वाला बना Master Chef Of India 2023 का winner, पढ़िए पूरी खबर

Neha Gurung

Master Chef Of India 2023 :-  आपको बता दे कि भारत में आपको कई तरह के लाइव शो, रियलिटी शो, सिंगिंग शो, सिंगिंग शो और डांसिंग शो आदि देखने को मिल जाते है। लोगो द्वारा इन शो को काफी ज़्यादा प्यार दिया जाता है। आप इन शो को एक तरह का मनोरंजन ही समझ सकते हो। आपको बता दे कि ऐसा ही एक शो आता है जो कि “Master Chef Of India” है। यह एक ऐसा शो है जहाँ दूर दूर से कंटेस्टेंट आते है और यहाँ इस कुकिंग कम्पटीशन में भाग लेते है।

बता दिया जाए कि इस शो को लोगो द्वारा काफ़ी ज़्यादा पसंद किया जाता है। यह शो आप Sony Liv App पर premiered season के साथ आप देख सकते हो। आपको बता दिया जाए कि इस Master Chef Of India के शो के होस्ट Vikas Khanna, Pooja Dhingra और Ranveer Brar थे। आपको बता दिया जाए किस शो के winner को 25 लाख रूपए की नकद राशि दी गयी थी। आइए फिर आगे जानते है इस शो के winner के बारे में।

Honda CBR 150 R :- Kawasaki Ninja को दिया CBR ने मुँह तोड़ जवाब। साबित हुई सबसे तेज बाइक।

Master Chef Of India 2023 :- जूस की दूकान पर काम करने वाला बना Master Chef Of India 2023 का winner, पढ़िए पूरी खबर

Master Chef Of India 2023 Winner :- 

आपको बता दिया जाए कि Master Chef Of India 2023 के winner 24 साल का लड़का Mohammed Aashiq है। Mohammed Aashiq Mangalore का रहने वाला है। Mohammed Aashiq ने Rukhsaar Sayeed, Nambie jasica और Suraj Thapa को हरा कर Master Chef Of India 2023 का खिताब अपने नाम किया है।

आपको बता दे कि Mohammed Aashiq पहले एक जूस की दूकान चलाते थे। Mohammed Aashiq को शुरू से कुकिंग का बहुत शौंक था। वह पिछला Master Chef Of India ना जीतने के बाद भी वह घबराया नहीं बल्कि उसने और ज़्यादा मेहनत की।

TVS Raider 125 पर इस साल नए के मौके पर मिल रही है 12,000/- की भारी छूट। पढ़िए इस बाइक के फीचर्स के बारे में।

Mohammed Aashiq  बताया कि में अपनी इस पूरी जर्नी का ग्रेटफुल रहूँगा। इस शो के दौरान और इस शो को जीतने के बाद मैंने इस शो से बहुत कुछ सीखा है। इस शो को मैं जीत चूका यह मेरे लिए काफी सम्मान की बात है। मेरी जर्नी काफी ज़्यादा ही मुस्किलो भरी रही है।

लेकिन मैंने कभी भी इसको अपनी कमज़ोरी नहीं समझा और जी तोड़ मेहनत की। उन्हें यह भी कहा कि यह जीत सिर्फ मेरी जीत नहीं है यह जीत उन सब के लिए है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए मेहनत करते है। उनके द्वारा यह भी कहा गया कि मैं अपने judges का धन्यवाद् करना चाहता हु क्यूकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

Master Chef Of India 2023 :- जूस की दूकान पर काम करने वाला बना Master Chef Of India 2023 का winner, पढ़िए पूरी खबर

Share This Article
Leave a comment