Khullad Pizza Viral News :- सहज अरोरा से आखिर किस वजह से मांगी जा रही फिरौती ? कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल ने लगाए बड़े आरोप।

Neha Gurung

Khullad Pizza Viral News 

Khullad Pizza Viral News :- आप सभी को पता ही होगा कि हाल फ़िलहाल में कुल्हड़ पिज़्ज़ा के नाम से कई वायरल न्यूज़ चल रही है। इस वायरल ने न्यूज़ के साथ सहज अरोरा और गुरप्रीत अरोरा का ख़ास सम्भन्ध है। आप सभी को बता दिया जाए कि यह पंजाब जालंधर के रहने वाले है। यह दोनों पति पत्नी है। यह अपने यूट्यूब वीडियोस को लेकर काफी ज़्यादा मशहूर है। इन्होने अपना एक बिज़नेस कुल्हड़ पिज़्ज़ा के नाम से शुरू किया था जो काफी ज़्यादा मशहूर था।

इन्होने उस पर काफी मेहनत भी की थी। इन की पर आये दिन काफी ज़्यादा भीड़ रहती थी। हर दिन नए फ़ूड व्लॉगेर्स इन का इंटरव्यूज लेने आया करते थे। पर आप सभी को बता दिया जाए कि इन का हाल ही में प्राइवेट वीडियोस सोशल मीडिया पर अपलोड हो चूका था। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी ज़्यादा वायरल हो चुकी थी। इन्हे काफी ज़्यादा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। लोग इन कपल का काफी ज़्यादा मज़ाक उड़ाते थे। आप सभी को बता दे कि इन का एक बेबी बॉय भी है जिस का नाम इन्होने वारिस रखा है।

इन की वीडियोस बहुत ही ज़्यादा वायरल हो चुकी थी कि हर जगह सिर्फ और सिर्फ इन के ही चर्चे हुआ कर ते थे। हालाँकि इन्होने वीडियो को वायरल करने का इलज़ाम किसी और सक्ष पर लगाया था। पर हर जगह इन के बयान बदलते ही रहते थे। हर जगह इन्ही की बात हुआ करती थी। आप सभी को बता दिया जाए कि हाल ही में इन कपल से सम्भंदित एक और वीडियो खुल कर सामने आयी है। आइए जानते है इस ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में।

Dunki Movie ने फिल्म इंडस्ट्री में मचा दी है धमाल। जानिए इस मूवी के 3rd Day Collection के बारे में।

Khullad Pizza Viral News :- सहज अरोरा से आखिर किस वजह से मांगी जा रही फिरौती ? कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल ने लगाए बड़े आरोप।

Khullad Pizza Harassed Video :-

आप सभी को बता दिया जाए कि कुल्हड़ पिज़्ज़ा वायरल वीडियो के बाद सहज अरोरा और गुरप्रीत कौर अरोरा ने फिर से अपना बिज़नेस शुरू किया है। आप सभी को बता दिया जाए कि इन की दुकान में 2 निहंग सिंह आते है जो कि सहज अरोरा से कहते है कि आप हमें 50 हज़ार रूपए दो बदले में हम आप की सारी वीडियोस और लोगो द्वारा आप सभी को जाने ताने मिलते है हम सब बंद करवा देंगे। वह 2 निहंग सिंह यह भी कहते है कि उन की दुकान में इतने CCTV कैमरा लगे हुए कि हम इस पर कुछ खुल कर भी बात नहीं कर सकते।

यह सभी बात सहज अरोरा इंटरनेट पर आके बताते है। जहाँ वह CCTV फुटेज भी दर्शोकों को शेयर करते है। कहते है यह कौन होते है हमसे 50,000 रूपए मांगने वाले ? अगर कोई हमारे सिख सरदार आदमी हमसे आके ऐसा बोलते तो हम सिर झुका के उनसे माफ़ी मांग लेते पर यह 2 निहंग सिंह जो कि नकली बन कर हम से पैसो की डिमांड कर रहे थे।

Sandeep Maheshwari ने खोली Dr Vivak Bindra की धोती, जानिए क्या Scam किया डॉ Vivak Bindra का ?

Khullad Pizza Viral News :- सहज अरोरा से आखिर किस वजह से मांगी जा रही फिरौती ? कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल ने लगाए बड़े आरोप।

इन्हे कोई हक़ नहीं है हम से ऐसे पैसे मांगने का। आप सभी को बता दे कि आये दिन इन कुल्हड़ पिज़्ज़ा के ऐसे ही न्यूज़ सामने देखने को मिलते है। वीडियोस पुराणी होने के बाद भी इन्हे काफी लोगो द्वारा हरास किया जाता है। लोगो द्वारा इन के दुकान आगे तमाशा करना जारी ही रहता है।

Share This Article
Leave a comment