Kapurthala News :- आसमानी बिजली गिरने कारण हुई 21 साल के नौजवान युवक की दर्दनाक मौत। पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Kapurthala News 

Kapurthala News :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि आज कल मौसम में कितना कुछ तब्दीली देख ने को रोजाना मिल रहा है। मौसम विभाग की तरफ से एक मौसम का अनुमान नहीं लगे जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही नार्थ साइड काफी ही ज़्यादा तूफ़ान भरा मौसम हुआ था। वही कई ज़्यादा बारिश भी देख ने को मिल रही थी।

कभी मौसम ठीक नज़र आ रहा था वही तो कभी मौसम में लगातार तब्दीली देख ने को मिल रही थी। ऐसे ही पंजाब में भी इस समय मौसम में काफी खराबी देख ने को मिल रही थी। पंजाब में कुछ दिनों से काफी मौसम देख ने को मिल रहा था। बीते दिन पंजाब में काफी ज़्यादा बारिश भी हुई थी।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन पर आपको मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर वो भी लिमिटेड समय के लिए। जानिए इसके ख़ास फीचर्स तथा स्पेसिफिकेशन के बारे में।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि ऐसे में ही पंजाब के कपूरथला शहर से एक बड़ी दुखभरी न्यूज़ सामने आयी है। आप सभी को बता दे कि एक युवक की खेतो में काम करते आसमानी बिजली के कारण दर्दनाक मौत हो गयी। जी हाँ आप सभी को यह सूचित किया जाता है कि कपूरथला से यह बात सामने आ रही है कि एक 21 साल के नौजवान की मौत हो गयी है। बता दे कि वह नौजवान युवक अपने खेतों में काम कर रहा था। वहां आलुओं की खेती हो चुकी थी। जहाँ वह उस युवक द्वारा आलुओं को ढक रहा था।

Kapurthala News :- आसमानी बिजली गिरने कारण हुई 21 साल के नौजवान युवक की दर्दनाक मौत। पढ़िए पूरी ख़बर।

तभी मौसम के खराब के कारण असामनी बिजली उस 21 साल के युवक के ऊपर आ कर गिर पड़ी। इस घटना के बाद आस पास के गाँव में काफी शोक मच गया। वहां पहले से ही मौजूद किसानो ने मिल कर उस नौजवान युवक को बचाने की कोशिश की। जहाँ लगातार उस युवक के ऊपर पानी फ़ेंक रहे थे। फिर भी वह नौजवान युवक नहीं बच पाया। क्योकि आग उस नौजवान युवक को काफी ही ज़्यादा लग चुकी थी। आप सभी की जानकारी  दे कि इस बात की पुष्टि DSP सब डिवीज़न हरप्रीत सिंह द्वारा की गयी है।

Innova की कमर तोड़ने के लिए आ चुकी हैं भारत की सबसे बढ़िया MPV कार Maruti Suzuki Ertiga और वो भी शानदार फीचर्स दमदार इंजन और 26kmpl की माइलेज के साथ।

आप को पता दे कि कपूरथला के सिधवा गाँव के निवासी जसवीर सिंह सिद्धू के नौजवान बेटे की मौत हो चुकी है। गाँव में काफी ही ज़्यादा शोक का माहौल बना हुआ है। यह काफी ही ज़्यादा दर्दनाक मौत हुई है। अभी फ़िलहाल नौजवान युवक के घर काफी ही ज़्यादा शोक का माहौल बना हुआ है।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment