Jalandhar residents :- दीप्ती कमीशनर की और से Jalandhar में 38 स्थान ज़िले में खोला जाये गए मॉडल फेयर प्राइस की दुकान ,मिलने जा रहा है बड़ा तोफा

komal

Jalandhar residents :-

अगर हम बात करते है की जालंधर में Deputy Commissioner Special Sarangal Jalandhar जिले के उन गाओ के बारे में बतया जा रहा है। जालंधर के उस गाओ में जहा कही बी डिपो नहीं है,उस साइड फेयर मॉडल के दुकाने खोलने की बात किया गया है।

Jalandhar residents :- दीप्ती कमीशनर की होर से Jalandhar में 38 स्थान ज़िले में खोला जाये गए मॉडल फेयर प्राइस की दुकान , मिलने जा रहा हिअ बड़ा तोफा

अगर हम बात करते है की जालंधर मॉडल फेयर की दुखने खोलने की बात किया गया है यह ही नहीं बल्कि चल रहे काम के प्रगति के विपरीत लेते हुए जिले मई 38 जगा पर फेयर मॉडल की दुकान खोला जायेगा। इस  अधिकारी के साथ बैठे हुए Deputy Commissioner ने कहा गया  है की अब फेयर मोडल का दुकान खोला जाये गए और यह नहीं बल्कि सभी को (आता , चावल ,दाल ) सब कुछ दिया जायेगा।

Dinesh Phadnis urf “Fredericks” CID के Co-Actor की हुई Death। आखिर उनको कैसे हुई इतनी बड़ी बीमारी। पढ़ें पूरी ख़बर।

इस में कहा गए य है की सरंग ने कहा  गया  है की CMS चुराया, CMS नकोदर ,जड़ियाला , दयालपुर ,हरजा , मंडियाला अदि होर ऐसे ही 21 जगा पर फेयर  प्राइस मॉडल की दुखने काम- काज किया जा चूका है।यह ही नहीं  बल्कि य वि बोलै गया है की इस दुखानो  में  इसे गाओ में चल रहा सरकारी गठन में सुरु किया जायेगा।

Jalandhar 38 जिले में खोला जायेगा मॉडल फेयर प्राइस की दुकान :-

Jalandhar residents :- दीप्ती कमीशनर की होर से Jalandhar में 38 स्थान ज़िले में खोला जाये गए मॉडल फेयर प्राइस की दुकान , मिलने जा रहा हिअ बड़ा तोफा

अगर हम बात करते है की डिप्टी कमिश्नर  ने जालंधर के 38 कजिले में  मॉडल  फेयर प्राइस की दुकान खोला जायेगा। Deputy Commissioner ने कहा गया  है की अब फेयर मोडल का दुकान खोलने जाने का काम- काज जारी करखा गया है। यह ही नहीं बल्कि 38  जगा  पर मॉडल फेयर प्राइस की दुकान खोला जा चूका है।  उस गाओ  में जहा की डिपो नहीं है और यह ही नहीं बल्कि यह वि बोलै गया  है की जिस स्तान में डिपो नहीं  है उनको आता , चवाल ,दाल अदि सब कुछ दिया जायेगा।

The Archies: बेटी Suhana Khan की सपोर्ट में आए Shah Rukh Khan, ‘The Archies’ के प्रीमियर में उमड़े सितारे, ये सेलेब्स भी बने हिस्सा!

आपको बात दे के यह नहीं  बल्कि Deputy Commissioner ने यह वी बोलै गया ही जिस जगा पर इस का कार्य चल रहा है उसे  जल्दी से जल्दी पूरा करवाया जायेगा। यह वि कहा गया  है की साथ में अधिकारी ने कहा गया है की इस  कार्य को फ़ास्ट से प्राथमिकता के आधार पर 31  December 2023 को पूरा करवा दिया जाये की सब इसका आराम से लाभ उठा सके।

Deputy Commissioner  के दुवारा सभी को मॉडल फेयर प्राइस का पूरा आंनद उठने को दिया जायेगा किसे को वी डिपो न होने पर उस गाओ को कोई  परेशानी देखने को नहीं पाया जायेगा।

Share This Article
Leave a comment