Twitter क्या सच में होने वाला है बंद या है ये कोई अफवाह ? पढ़िए पूरी खबर।

komal

Twitter :-

जैसा की आप सभी को पता है कि सोशल  मीडिया पर बहुत  से एप्प का यूज़ किया जाता है जैसे की व्हाटप्प ,फेसबुक ,मेसेंजर ,इंस्टाग्राम ,आदि।इनमें और एक एप्प है ट्विटर जो सोशल मीडिया का एक बहुत ही शानदार एप्प है। इसका उपयोग भारत में बहुत ही ज्यादा किया जाता जाता है। बहुत लोग इसका उपयोग  करते है। इस एप्प पर लेटेस्ट न्यूज़ को अपलोड किया जाता है। इस एप्प पर लोग अपने विचार विमर्श करते है।

कहा जाता है की ट्विटर का लॉन्च वर्ष 2006 में किया गया था। इसकी स्थापना कई समूहों ने मिल कर की थी। जैक डोरसी , नूह ग्लास ,इवान विलियम इसके संस्थपकों थे। भारत में इसके यूजर 2.6  करोड़ है।  ये आंकड़े 2022 तक है। इस एप्प की अपनी एक अलग ही पहचान है। इस एप्प से हमे बहुत जानकारी भी हासिल होती है।

Neru movie देने वाली है सलार और डंकी मूवी को टक्कर। पढ़िए पूरी खबर।

Twitter क्या सच में होने वाला है बंद या है ये कोई अफवाह ? पढ़िए पूरी खबर।

इस एप्प पर हम विडोस ,पिक्चर ,और भी बहुत सी चिज्जे शेयर क्र सकते है। इसके अलावा आप बड़ी ही आसानी से अपने सन्देश दुसरो तक असानो से पहुंचा सकते है। इसमें आप लेटेस्ट न्यूज़ पड़ सकते है और बहुत सी मशहूर हस्तियों को भी फॉलो क्र सकते है। इस अप्प के द्वारा आप बड़ी ही आसानी से जान सकते है इस देश दुनिया में क्या हो रहा है तथा क्या नई हो रहा है। इसमें आप राजनितिक जानकारी की देखे तथा पड़ने को मिलेगी। इसका उपयोग आज के टीम में बहुत ही ज्यादा होने लगा है।

इस एप्प की ख़ास बात ये है कि यदि आपको कोई बात गलत लगती है या आपको समाज में कुछ गलत होता नजर आ रहा है तोआप इस अप्प के द्वारा अन्य लोगो तक अपनी  बात को बड़ी ही आसानी से पहुंचा सकते है। हैरानी की बात तू ये है कि गुरुवार को अचानक ही इस प्लेटफार्म को सर्विस डाउन हो गयी थी। भट से यूजर ने इस बात की शिकायत की थी।

सेंसर बोर्ड ने चलाई Animal पर कैंची, करवा दिए कुछ Scenes डिलीट, क्या आप को पता है ? आइये देखिये

हम आपको बता दे की इस बात की अभी पूरी तरह से पुस्टि नहीं की गयी है कि क्या वकए ही ट्विटर को बंद कर  दिया जयेगा। सुर्त्रो की माने को तो कहा जा रहा है कि इस प्लेटफॉर्म को बंद नहीं  किया जायेगा बल्कि इसे रीब्रांड करने के बारे में सोचा जायेगा।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment