Himanchal Pradesh :- टूरिस्ट ने ट्रैफिक से बचने के लिए SUV चलाई चंद्रा नदी में, पुलिस द्वारा हुआ चालान। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Himanchal Pradesh 

Himanchal Pradesh :- आप सभी को बता दिया जाए कि अभी क्रिसमस निकल कर गया है। क्रिसमस को मानाने के लिए कई टूरिस्ट किसी न किसी सुन्दर से सिटी को एक्स्प्लोर करते है अपनी फॅमिली के साथ ताकि ज़्यादा से ज़्यादा वह अपने फॅमिली के साथ फेस्टिव सीजन में टाइम स्पेंड कर सके और नयी ताज़ा यादें बना सकें। हाल ही में क्रिसमस के दिन कई टूरिस्ट हिमांचल प्रदेश के सुन्दर सी वादियों में घूमने गए थे। वहां की एक न्यूज़ काफी ज़्यादा फ़ैल रही है और वीडिओ सोशल मीडिया पर काफी ही ज़्यादा वायरल हो रही है।

आप सभी को बता दे कि हाल ही में क्रिसमस निकल कर गया है और साथ ही में नए साल 2024 आने वाला है। जिस कारण कई लोग अपनी फॅमिली के साथ हिल स्टेशन घूमने और पिकनिक मानाने जा रहे है। हाल ही में देखा गया कि हिमांचल प्रदेश में कई टूरिस्ट पहुंचे हुए है। हिमांचल प्रदेश भारत देश का एक राज्य है जो अपने हिल स्टेशन, पहाड़ो और सुन्दर वादियों के लिए जाना जाता है। वहां कई टूरिस्ट पिकनिक मानाने आये थे।

Alia Bhatt’s Daughter Raha का क्रिसमस के दिन किया Face Reveal, फैंस का कहना है दूसरे ऋषि कपूर। पढ़िए पूरी खबर।

Himanchal Pradesh :- टूरिस्ट ने ट्रैफिक से बचने के लिए SUV चलाई चंद्रा नदी में, पुलिस द्वारा हुआ चालान। पढ़िए पूरी खबर।

हिमांचल की सड़को में काफी ज़्यादा टूरिस्ट होने के कारण यातायात के कारण काफी ज़्यादा भीड़ है। जिस कारण वहां सभी लोगो को बहुत ज़्यादा परेशानियों का सामना करना पद रहा है। वही एक टूरिस्ट ने जो एक महिंद्रा SUV कार में था उस ने हिमांचल की बड़ी ट्रैफिक से बच ने के लिए हिमांचल की नदी में ही SUV ले गया ताकि वह वहां जल्दी से पार कर सके।

आप सभी को बता दिया जाए कि वह चंद्रा नदी में अपनी महिंद्रा SUV कार ले कर गया था। हालाँकि चंद्रा नदी का पानी इत ना गहरा नहीं था। साथ ही महिंद्रा SUV कार वहां से आसानी से गुज़र सकती थी। परन्तु यह काफी ज़्यादा खतरनाक हो सकता है। वहां के लोकल लोगो को टूरिस्ट का यह कारनामा बिलकुल भी पसंद नहीं आया। इस के बाद वहां के लोकल पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर पहुंची तो उन्होंने उस टूरिस्ट का चालान काटा। साथ ही जिला पुलिस कर्मचारियों को वहां तैनात किया।

Atal Bihari Vajpayee जी की आज 99वीं जन्म सालगिरा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य मंत्रियों ने पुष्पांजलि समर्पित किये।

ताकि कोई और टूरिस्ट ऐसा खतरनाक कारनामा ना कर सके। साथ ही हिमांचल प्रदेश में इतनी ज़्यादा भीड़ हो चुकी है कि पुलिस को ड्रोन की सहायता से ट्रैफिक की निगरानी रखनी पड़ रही है। वहां कही भी पार्किंग करने की बिलकुल जगह नहीं है। हिमांचल के लाहौल और स्पीति जैसे जगहों में बिलकुल भी सड़क खली नहीं है। भीड़ दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

Himanchal Pradesh :- टूरिस्ट ने ट्रैफिक से बचने के लिए SUV चलाई चंद्रा नदी में, पुलिस द्वारा हुआ चालान। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment