HELENE HADSELL : बायोग्राफी ,बुक और उनने 5000 इच्छा को किस तरीके से और कैसे पुरे किये और क्यों The Contest Queenक्यों कहा जता है जाने इसके बारे में latest अपडेट

komal

हमारे  दिमाग और हमारे विचार मई इतनी पावर  है  कि जो की हम सब सोच नहीं सकते है और हम अपने विचार की मदद सोचने की समरथा से जो वि पाना चाहते है और जो कुछ बनना चाहते है और बन वि सकते है पर ये सब हमारे की समरथा से   और काम करने के तरीके का  उपयोग करेंगे तो सफलता  की पोड़ी हम से दुर नहीं होगा।

यह सब हम तब बकर सकते है जब हम आपने ऊपर और अपनी Tought और Filling को हम कैसे Control कर पाए हजो चीज हम चाहते है ओह हमरे सब के लिए सही है या नहीं। ..LO OFF ATERARKSON और अपने मन चेतन बहुत ही powerfull चीज है बस ये सब सही तरीके से उपयोग  दुनिया  में सही तरीके से कैसे करे

तो आईये आज आप  को HELENE HADSELL  के बारे  में  बताते है जिस ने कहा की हम अपने सोचे की सकती से सब कुछ हासिल कर सकते है

 

Shri Khatu Shyam :- जानिये कब है खाटू श्याम जी का जन्मदिन और कैसे लोग खाटू शयम जी के स्थान पर जाने के लिए पदयात्रा करते है।

 जाने :HELENE HADSELL का जन्म कहा हुआ था

इनका  जमन जन्म 1924 में हुआ और इनका पालन -पोसन  एबरडीन,साउथ डकोटा में हुआ और यह सेन्टर हाई स्कूल  मई अपनी पढ़ाई की और  HELENE HADSELL पढ़ाई के साथ-साथ एक मॉडल की सादडास वि थे। एबरडीन,साउथ डकोटा में रहने वाले लेडी आज पुरे देश मई इनका नाम जाना जा रहा है।

HELENE HADSELL ने 500 इक्छा  को कैसे पूरा किये :-

आईये जानते है की इस 5000 इक्छा बारे में की हैकेने हादसल ने अपने विचार और अपनी सोचने की समरथा के कारण  उनने अपने इक्छा के बारे मई बतया है की जब हम ठान और मान के की करना है तो करना है जैसे की हेलेन हादसल ने अपनी हस्बैंड से पूछना था.

की आप की क्या इक्छा है तो उस  टाइम हेलेन के हस्बैंड न्यूज़ पड़ रहे थे और उनकों न्यूज़ मई एक खबर दिखी प्रतियोगिता मई जितने वाले को बाइक मिल रहा है

तो उसने बोला की खास ये मेरे पास होता तो हेलेन ने देखा की पर हेलेन प्रतियोगिता बहुत ही औखा लगा की कोको कोला के ऊपर  25 वर्ड लिखना था जो की हेलेन को खुद कोका कोला खुद पंसद नहीं था पर उस ने प्रतियोगिता जित लिए।

Hero Karizma XMR 2023 निकाल देगा kawasaki की हेकड़ी जल्दी से जाकर Book करलो इस धांसू Bike को।

हेलेन हादसल ने अपने विचार से ऐसे करते -करते उस ने अपनी सारी-सारी इक्छा पूरी की और उसके पास खुद का एक घर वी था उस ने उस ने अपनी एक BOOK वि लिखी (The Name It & Claimlt Game) इस बुक में इस से सारी बातो के बारे में बतया की अपने विचारो से  अपने आप को वी  चेंज कर सकते है।

HELENE HADSELL : बायोग्राफी ,बुक और उनने 5000 इच्छा को किस तरीके से और कैसे पुरे किये और क्यों The Contest Queenक्यों कहा जता है latest अपडेट

हेलेन हादसल को The Contest Queen की कहा जाता है ओह इस नाम से बहुत ही देशो में प्रसीद है।

 

 

 

 

 

 

Share This Article
Leave a comment