Haryana News:-अंबाला-दिल्ली हाइवे पर बढ़ रही दुर्घटना के कारण ट्रैफिक पुलिस ने CCTV कैमरा गिणती ज्यादा मात्रा कर दी ,जानिए धमाकेदार न्यूज़

komal

Haryana News :-

अगर हम बात करते है की की हरयाणा की लेटेस्ट न्यूज़ के बारे में तो बताया गया है की सड़क दुर्घटना को काबू पाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने काफी ज्यादा ही नियम कर दिया गया है , जिसे की सभी को नियमो का पालन करना होगा।

अगर हम बात करते है तो अंबाला-दिल्ली के नेशनल हाइवे पर गाड़ी/ वाहन की देख-रेख के लिए CCTV कैमरा की गिणती ज्यादा मात्रा में कर दिया गया है। यह नहीं बल्कि की CCTV कैमरा को खास मार्ग में लगा दिया गया है जहा पर गाड़ी/वाहन ज्यादा मात्रा में चलता  है।

Haryana News:-अंबाला-दिल्ली हाइवे पर बढ़ रही दुर्घटना के कारण ट्रैफिक पुलिस ने CCTV कैमरा गिणती ज्यादा मात्रा कर दी ,जानिए धमकेदार न्यूज़

Dinesh Phadnis urf “Fredericks” CID के Co-Actor की हुई Death। आखिर उनको कैसे हुई इतनी बड़ी बीमारी। पढ़ें पूरी ख़बर।

इसमें हरयाण के न्यूज़ पर DJP Shatrujeet Kapoor  ने Anil Vijay को यह खास जानकारी बतया गया है की प्रदेश के खास 12 जिलों में CCTV कैमरा  को जारी कर Online कर दे यह ही नहीं की यह वी बोलै गया है की CCTV  कैमरा को Online चालान शुरु कर दिया गया है।  ओर जिस देश में CCTV कैमरा को Online नहीं किया गया है उससे वी बहुत जल्दी जारी किया जायेगा।

Haryana News:-अंबाला-दिHaryana News:-अंबाला-दिल्ली हाइवे पर बढ़ रही दुर्घटना के कारण ट्रैफिक पुलिस ने CCTV कैमरा गिणती ज्यादा मात्रा कर दी ,जानिए धमकेदार न्यूज़ ल्ली हाइवे पर बढ़ रही दुर्घटना के कारण ट्रैफिक पुलिस ने CCTV कैमरा गिणती ज्यादा मात्रा कर दी ,जानिए धमकेदार न्यूज़

जिसे यह साथ में पता लग जायेगा  की अंबाला-दिल्ली के नेशनल हाईवे पर इतनी दुर्घटना की होता है।  लोग ट्रैफिक पुलिस के नियमो का पालन नहीं करते है। गृह मंत्री के अधिकारियों ने यह बताया गया है की अब नियमो को इतना टाइट कर दो की सब इसका पालन करे जो इस नियमो पालन का पालन नहीं करेगा या इसे कोई वी तोड़ेगा तो उसे चालाको  को चालन दिया जायेगा।

Nath Krishna Aur Gauri Ki Kahani Full Ep 765: जीत कृष्ण और गोपाल के बीच उलझ गई

दिल्ली-जयपुर हाइवे News :-

Haryana News:-अंबाला-दिल्ली हाइवे पर बढ़ रही दुर्घटना के कारण ट्रैफिक पुलिस ने CCTV कैमरा गिणती ज्यादा मात्रा कर दी ,जानिए धमकेदार न्यूज़

अगर हम बात करते है तो इसमें दिल्ली-जयपुर हाइवे मगलवार को दोपहर को एक चलती कार ने आग लग गया यह ही नहीं बल्कि गाड़ी  चलने वाला बहार निकल गया आया नहीं तो जैसे कार में आग लगा था उम्मीद नहीं था की ओह बच वी पता। यह हमें पहले ही वार नहीं बल्कि ऐसे कोई दुर्घटना देखने को पाया गया है।

अगर हम आप को बात दे की ऐसे ही कुछ दिन पहले ही ऐसे जबरजस्त दुर्घटना देखने को पाया गया है। इस हाईवे पर ऐसे घटना का केस बहुत देखने को पाया जाता है।

Share This Article
Leave a comment