Gungun Gupta News : इंस्टाग्राम ने बंद किया गुनगुन गुप्ता का अकाउंट, जानिए वजह?

Sandeep Singh

Gungun Gupta News : इंस्टाग्राम ने बंद किया गुनगुन गुप्ता का अकाउंट, जानें क्या है वजह? दोस्तों शायद ही कोई ऐसा होगा जो गुनगुन गुप्ता के प्राइवेट वीडियो के बारे में नहीं जानता होगा, हालांकि आप सभी जानते हैं कि कैसे गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था जिसके कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। हाल ही में खबर मिल रही है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी इंस्टाग्राम ने सस्पेंड कर दिया है. आइए जानते हैं कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट क्यों सस्पेंड किया गया है।

गुनगुन गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड करने का कारण
सोशल मीडिया स्टार गुनगुन गुप्ता, जिनका इंस्टाग्राम अकाउंट इंस्टाग्राम ने सस्पेंड कर दिया है, लेकिन ऐसा क्यों है, यह जानने से पहले हमें यह जानना होगा कि सोशल मीडिया पर ऐसा क्या विवाद हुआ, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर इतनी नफरत मिल रही है। कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था, जिसे लोगों ने बहुत ही कम समय में शेयर करना शुरू कर दिया, जिससे उनकी 6 मिलियन फैन फॉलोइंग एक बार के लिए हैरान हो गई और ये बात खबरों तक पहुंच गई. यह टैग लगभग दो दिनों तक भारत के गूगल ट्रेंड्स में भी देखा गया था “गुनगुन गुप्ता लीक एमएमएस” जिस पर कई वेबसाइटों ने लेख भी लिखे थे।

इस बीच आपको बता दें कि गुनगुन गुप्ता ने सीधे इंस्टाग्राम के साथ साइन अप किया था लेकिन जैसे ही समझौता हुआ, गुनगुन गुप्ता का वीडियो लीक हो गया जिसके कारण इंस्टाग्राम ने गुनगुन गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट हमेशा के लिए डिलीट कर दिया है।

आप यूट्यूब पर सर्च करके उनके आधिकारिक चैनल से भी इंस्टाग्राम का लिंक देख सकते हैं, जहां आपको गुनगुन गुप्ता के इंस्टाग्राम का लिंक भी मिल जाएगा।

 

Share This Article
Leave a comment