Google Year In Search 2023 :- इस साल सबसे ज्यादा सर्च होने वाली टॉपिक कौन से है, किसने मारी बाजी ? जानिए इसके बारे में।

komal

Google Year In Search 2023 :-

आप सब के जानकारी के लिए बता दे की गूगल सर्च में ब्यूटी पलर का आसपास के स्थित स्किन विशेषज्ञों के बारे में खूब सर्च किया।यह ही नहीं बल्कि कई लोग यह जाने की इस्छा कर रहे है की youtube पर अपने पहले 5 हजार फ़ॉलोर्स तक कैसे करे।

अगर अब बात करते है की  google की सोमवार की जारी ” year In Search 2023 ” ब्लॉग के अनुसार, इस साल Google पर चंद्रयान-3 की ऐतिहासिक सफलता लेकर भारत की जी-20 सभापतित्व  के बारे में देश के लोगों ने खूब सर्च किया। यह ही नहीं बल्कि इस बार गूगल में काफी मात्रा में सर्च किये जा रहे है।

जैसे की आप को बता दे की इस बार ज्यादा की मात्रा पर सेल्फ केयर से जुड़े सवालों पर लोगो ने गूगल पर बालो के लिए , सूरज की किरणों से होने वाली बीमारी को रोकने लिए ,और यही ही नहीं बल्कि त्वचा पर हो रही बीमारी से बचने के लिए भी गूगल पर सर्च किया गया है। कई लोग यह जाने की इस्छा कर रहे है की youtube पर अपने पहले 5 हजार फ़ॉलोर्स तक कैसे करे।

Google Year In Search 2023 :- इस साल सबसे ज्यादा सर्च होने वाली टॉपिक कौन से है, किसने मारी बाजी ? जानिए इसके बारे में।

Gold Price Today :-सोना हुआ सस्ता ,70 हजार के निचे पंहुचा भाव ,जानिए 10 ग्राम सोने की कीमत

तुर्किये भूकंप अपडेट और क्रिकेट के प्रति दिखा जुनून :-

आप के जानकारी के लिए बता  दे की दे की गूगल सर्च में समाचार मामले में कर्नाटक चुनाव परिणाम ,सामान नागरिता ,विकास पर अधिक लोगो ने गूगल पर सर्च किया गया है। अगर आपको यह भी बता दे की इसके सब के इलावा  क्राइम पेट्रोल , युद्ध , तुर्किये भूकंप को Google समाचार के फीचर के माध्यम के अनुसार भी , घाटनाओ को समझने की कोशिश की।

अगर आपको यह बता दे की इस साल में क्रिकेट के प्रति दिखा जुनून चरण पर था। जो की क्रिकेट विष कैप में क्रिकेट के प्रति दिखा जुनून चरण में था।  इस में यह बात दे की विश्व cup में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैचों से संबंधित खूब प्रश्न किए गए।

 

Movie और क्रिकेट की खूब चर्चा की :-Google Year In Search 2023 :- इस साल सबसे ज्यादा सर्च होने वाली टॉपिक कौन से है, किसने मारी बाजी ? जानिए इसके बारे में।

 

आप की जानकारी के लिए बता दे की गूगल सर्च में year In Search 2023 ” ब्लॉग में गूगल के रिपोर्ट के अनुसार इस बारी ” Animal “,”Fighter “,”Sam बाहदुर ” की मूवी के ऊपर गूगल में काफी हद की मात्रा पर सर्च किय आगया है। और इस मूवी  ने काफी बवाल मचाया है।

क्या आप ने सनी देओल की बहु को देखा, हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस भी चीनी कम है उनके सामने, आप भी देखोगे तो पागल हो जाओगे

आप के जानकारी के लिए यह बता दे Google की रिपोर्ट के अनुसार, महिला क्रिकेट विश्व कप, पहली बार आयोजित महिला प्रीमियर लीग सर्च के मामले में अग्रणी रहे। क्रिकेट के अलावा, लोगों ने ‘कबड्डी में अच्छा कैसे बनें’, ‘शतरंज ग्रैंडमास्टर कैसे बनें’ जैसे सवाल भी किए। फिल्मो ने दुनिया का धयान आप और आकर्षित किया गया है। भारत में फिल्म वि पीछे नहीं रही। फिल्मों में जवान की सर्च रैंकिंग शीर्ष पर रही।  इसके आलावा “Animal ” मूवी भी टॉप ट्रेंडिंग सर्च में शामिल है।

Share This Article
Leave a comment