Google Pay Ban :- अब पेटीएम के बाद क्या भारत देश में भी गूगल पे को किया जा सकता है बैन ? पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Google Pay Ban 

Google Pay Ban :- आप की जनकरी के लिए बता दे कि हाल ही में खबर आयी है कि गूगल पे को बैन किया जाने वाला है। इस से पहले आप को बता दे कि गूगल पे को बंद करने से पहले पेटीएम को बंद किया गया था। अब खबर सामने आयी है कि गूगल पे को बंद किया जा रहा है। आप को बता दे कि रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि 4 जून 2024 तक गूगल पे को बंद कर दिया जाएगा। यह न्यूज़ लोगो के लिए काफी ही ज़्यादा हैरानगी वाली बात है। बहुत सारे लोगो को इस एप्प के बंद हो जाने पर भारी नुक्सान उठाना पढ़ सकता है।

क्योकि आज के समय में पैसे की लेन देन गूगल पे द्वारा ही की जाती थी। कहा जा रहा है कि गूगल पे को अमेरिका देश में बंद किया जा चूका है वही यह एप्प सिंगापोर और भारत देश के कुछ शहरों में यह गूगल पे चलता रहेगा। कहा जा रहा है कि गूगल पे के पुराने वर्जन को बंद कर दिया जाएगा। इस का इस्तेमाल कोई भी व्यक्ति नहीं कर सकेगा हालाँकि के यह एप्प सिर्फ अमेरिका देश में बंद किया जा रहा है। लोग अब गूगल पे के द्वारा पैसे नहीं भेज सकेंगे। ना ही कोई भी व्यक्ति गूगल पे के मदद से पैसे प्राप्त कर सकेगा।

Oppo A78 :- ओप्पो का यह स्टाइलिश स्मूथ स्मार्टफोन ने किया अपने फीचर्स से ग्राहकों के दिलो को घायल। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Google Pay Ban :- अब पेटीएम के बाद क्या भारत देश में भी गूगल पे को किया जा सकता है बैन ? पढ़िए पूरी खबर।

ऐसे बहुत सारे लोग है जो गूगल पे का इस्तेमाल काफी समय से कर रहे है। यह उन लोगो के लिए काफी ज़्यादा मुसीबत वाली बात सबैत होने वाली है। जो रोजाना जीवन में अपने पैसे गूगल पे द्वारा पेमेंट किया करते थे। हालाँकि यह अभी इस एप्प को बंद जल्द ही किया जाएगा। कई लोगो को यह न्यूज़ काफी ही ज़्यादा फेक लग रही है तो वही कई लोगो को यह न्यूज़ सच्ची ही लग रही है। परन्तु रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि इस गूगल पे को जल्द ही जून के महीने में बंद किया जाएगा।

लोगो में काफी ज़्यादा हलचल मची हुई है। पहले पेटीएम को बंद किया गया जिस कारण लोगो में भी काफी ज़्यादा हलचल देख ने को मिली थी और भी गूगल पे को ले कर काफी ही ज़्यादा हलचल मची हुई है। जो लोग इस का इस्तेमाल रोजाना के लिए करते है उन के लिए काफी ही ज़्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। हालाँकि अभी तक तो इसे सिर्फ इसको अमेरिका में बंद किया गया है। अभी तक भारत देश में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गयी है।

Shweta Tiwari Hot Video : 43 की उम्र में टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari ने कराया बोल्ड फोटोशूट, कर्वी फिगर और हॉटनेस देखे मदहोश हुये फैंस, देखे तस्वीरें।

उम्मीद है कि भारत में भी इस का इस्तेमाल करना बंद किया जा सकता है। अगर यह भारत देश में इस एप्प पर रोक लगाई गयी तो लोगो को इस का काफी ही ज़्यादा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। क्योकि भारतीय जनता में गूगल पे का इस्तेमाल काफी ही ज़्यादा बढ़ गया है। और साथ ही रोज मर्रा की ज़िन्दगी में गूगल पे काफी ज़्यादा जरूरी हो गया है। आप क्या ख्याल है कि अब इसे अमेरिका में बंद होने के बाद भारत देश में भी बंद किया जा सकता है ?

Google Pay Ban :- अब पेटीएम के बाद क्या भारत देश में भी गूगल पे को किया जा सकता है बैन ? पढ़िए पूरी खबर।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment