Elvish Yadav News :- यूट्यूबर मैक्सटर्न की जम कर पिटाई करने पर अब एलवीश यादव है बड़े मुसीबत में। आखिर क्या है इस लड़ाई के पीछे का असली राज़ ? पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Elvish Yadav News 

Elvish Yadav News :- जैसा कि आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि एलवीश यादव एक बहुत ही ज़्यादा फेमस भारतीय यूट्यूबर है। इन को सोशल मीडिया पर चाहने वाले अनेको फैंस है। अभी हाल फ़िल हाल में उन से संभंधित वीडियो काफी ज़्यादा वायरल हो रही है। जहाँ उस वीडियो में बताया जा रहा है कि एलवीश यादव ने एक “Maxtern” नाम के एक यूट्यूबर को काफी मारा पीटा है। जिस के कारण दोनों ही फेमस चेहरे फ़िल हाल अभी सोशल मीडिया पर चाहिए हुए है। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस के पीछे सभंधित छिपे बात के बारे में विस्तार से।

आप सभी को बता दे कि एलवीश यादव आये दिन सोशल मीडिया पर अपने कारनामो के कारण हमेशा छाए रहते है। कई लोग उन के सपोर्ट में होते है तो वही कई लोग इन्हे एक आँख नहीं भाते। ऐसे ही कई अलग और दूसरे यूट्यूबर भी है जो एलवीश यादव को बिलकुल भी नहीं पसंद करते है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि एलवीश यादव “बिगबॉस OTT सीजन में आये थे। यह बिगबॉस शो सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है। हालाकि एलवीश यादव एक वाइल्ड कार्ड एंट्री थे। परन्तु उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने नए अंदाज़ से दर्शको का दिल जीत लिया था।

एलवीश यादव बिगबॉस OTT सीजन के विनर भी रहे थे। सीजन जीतने के बाद कई दूसरे फेमस यूट्यूबर द्वारा एलवीश यादव को जम कर ट्रोल किया जाता था। हाल ही में इन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। जहाँ एलवीश यादव Maxtern नाम के एक फेमस यूट्यूबर को कपड़ो की दूकान में घुस कर उसे मारा है। बात यहाँ से शुरू होती है। जब एलवीश यादव ने एक रियलिटी शो जीता था। तब जीतने के बाद उन्हें काफी ही ज़्यादा ट्रोल किया जाता था। जहाँ Maxtern द्वारा भी एलवीश यादव को काफी ट्रोल किया जाता था। पांच एलवीश यादव इस पर अपनी तरफ से कोई प्रतिकिर्या नहीं दिया करते थे।

Elvish Yadav News :- यूट्यूबर मैक्सटर्न की जम कर पिटाई करने पर अब एलवीश यादव है बड़े मुसीबत में। आखिर क्या है इस लड़ाई के पीछे का असली राज़ ? पढ़िए पूरी ख़बर।

लेकिन यह ट्रॉल्लिंग का काम काफी ही ज़्यादा आगे बढ़ चूका था। जहाँ वह अपने ऊपर हो रहे ट्रॉल्लिंग को तो हैंडल कर सकते थे। परन्तु अगर उन की फॅमिली को कोई बीच में ले कर आये तो उन्हें वो ट्रॉल्लिंग ज़रा भी बर्दाश्त नहीं है। इसी बीच फिर एलवीश यादव को अपने फॅमिली पर हो रही ट्रॉल्लिंग बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं हुई। एलवीश यादव ने सागर को अपने घर पर भी बुलाया था कि हम दोनों आपस में बैठ कर बातचीत करते है कि आखिर मसला क्या है। साथ ही हम दोनों इसे बैठ कर सुलझा लेते है। जहाँ फिर सागर ने अपने एक्स अकाउंट पर एलवीश यादव से मिलने जाने पर भी कई वीडियोस को शेयर किया था।

Motorola Moto G62 :- मल्टी टास्किंग और बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ मिल रहा है आपको मोटोरोला का यह 5G स्मार्टफोन वो भी सिर्फ और सिर्फ ****/- तक में।

फिर इस के बाद यह हुआ कि सागर को अपने दोस्तों का फ़ोन आया जहाँ सागर ठाकुर के दोस्तों द्वारा उसे कहा गया कि एलवीश यादव को अपने कही लोकेशन पर बुलाते है। फिर सागर ठाकुर ने एलवीश यादव को अपने भेजे हुए हुए लोकेशन पर बुला लिया था। एलवीश यादव के वहां पहुंचते सार ही एलवीश यादव ने सागर ठाकुर को बहुत तरह से मारना शुरू कर दिया। यह सभी मार पीट की वीडियो रिकॉर्डिंग चल रही थी। एलवीश यादव ने Maxtern को काफी बुरे तरीके से मारा था। सागर ठाकुर की हालत काफी ही ज़्यादा ख़राब हो चुकी थी। पीटने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया काई ही ज़्यादा वायरल हो गयी थी।

उन्होंने सभी ने मिल कर एलवीश यादव के ऊपर केस फाइल दर्ज करवा दिया। परन्तु दोनों के बीच में फिर बाद में बातचीत करवाई गयी। जहाँ कहा गया कि एलवीश यादव को 8 महीने से लगातार ट्रोल किया जा रहा था। हद तो तब पार हुई जब एलवीश यादव के फॅमिली को भी इस ट्रॉल्लिंग के बीच का हिस्सा बनाया गया। इस बाद एलवीश यादव (फेमस यूट्यूबर) ने मैक्सटर्न से माफ़ी मांगते हुए यह भी कहा कि मुझे बहुत ज़्यादा गुस्सा जल्दी आ जाता है। जिस कारण मेरा गुस्सा मेरे से कण्ट्रोल नहीं हो पाता। पर मैं असल ज़िन्दगी में ऐसा इंसान बिलकुल भी नहीं हूँ।

Elvish Yadav News :- यूट्यूबर मैक्सटर्न की जम कर पिटाई करने पर अब एलवीश यादव है बड़े मुसीबत में। आखिर क्या है इस लड़ाई के पीछे का असली राज़ ? पढ़िए पूरी ख़बर।

एलवीश यादव ने अपनी बात बढ़ाते हुए कहा कि मुझे सागर ठाकुर ने कपड़ो की दूकान पर बुलाया गया था। परन्तु यह सब उन की साज़िश थी। ताकि वह जान बुझ कर ऐसा कर सके। मैं जब उस कपडे दुकान पर पहुंचा तो उन्होंने पहले से ही कैमरा का सेटअप कर के रखा हुआ था। उन्होंने माइक्रो फ़ोन भी ऑन कर के रखे हुए थे। तभी जब मैं उस को पीट रहा था तब पूरी साउंड आप को सुनाई दे रही थी। क्योकि उस ने यह सब पहले से ही सोच कर रखा था। वही लोगो द्वारा यह भी कहा जा रहा था कि एलवीश तो 10-15 लोगो के साथ में था और सागर ठाकुर अकेला था।

पर नहीं ऐसा नहीं है सागर ठाकुर के साथ भी 4 लोग थे। और जो मेरे साथ लोग थे वो मारने पीटने के मकसद से नहीं आये थे। मैं जब सागर ठाकुर से लड़ाई कर रहा था तो वो मुझे रोक रहे थे। एलवीश यादव ने कहा कि अगर किसी भी माता पिता के ऊपर कोई बात चल रही होगी तो किसी को भी गुस्सा आएगा ही। मैंने उसे लड़ाई सुलझाने के लिए घर बुलाया था पर वह नहीं आया। जिस के बाद उस ने मेरे ऊपर केस दर्ज करवा दिया। इस पर मैक्सटर्न कहते है कि एलवीश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी। साथ ही मुझे जान से भी मरने की धमकी दी थी।

Maruti की यह लक्ज़री कार देख रह जाएँगी आँखें फटी की फटी, मिलने वाले हैं आधुनिक फ़ीचर्स और साथ में 22Kmpl की बेहतरीन माइलेज वो भी आधी क़ीमत पर।

इस पर एलवीश यादव का कहना था कि रीढ़ की हड्डी ऐसे ही नहीं आसानी से टूट जाती। यह सब तो आप को भी पता ही होगा। और रही बात जान से मरने की तो मैं उस समय गुस्से में। और गुस्से में तो मैंने बहुत कुछ बोला है। हर्ष ठाकुर ने मेरे ऊपर FIR दर्ज करवाई है। चाहता तो मैं भी हर्ष ठाकुर के ऊपर FIR दर्ज करवा सकता था। परन्तु मैंने ऐसा बिलकुल भी नहीं किया। एल्विस यादव के ऊपर (गैर कानूनी, गैर कानूनी धमकी और मार पीट) से संभंधित FIR दर्ज की गयी थी।

Elvish Yadav News :- यूट्यूबर मैक्सटर्न की जम कर पिटाई करने पर अब एलवीश यादव है बड़े मुसीबत में। आखिर क्या है इस लड़ाई के पीछे का असली राज़ ? पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment