Dua Lipa ने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ शेयर की राजस्थान की ट्रिप। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Dua Lipa 

Dua Lipa :- आप सभी को बता दिया जाए कि मशहूर हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा को भारत के राजस्थान में एक टूरिस्ट बन कर स्पॉट की गयी। उन्होंने अपने कई फोटोज सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुआ यह ज़ाहिर किया है कि वह भारत के राजस्थान राज्य में है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट में वाइट टॉप और रेड जैकेट में एक सोफे के ऊपर बैठ कर फोटो क्लिक करवाई है और अपने फैंस के साथ यह फोटो शेयर की है।

Dua Lipa In India :-

आप सभी को बता दे कि दुआ लीपा को राजस्थान जोधपुर में स्पॉट किया गया। हालाकि उन्होंने इस की पुष्टि अपने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के ज़रिये सभी फैंस को बताया है। दुआ लीपा का कहना है कि मैं इस सुन्दर सिटी को और घूमने और इस के इतिहास को जानने के लिए बहुत ज़्यादा उत्सुक हूँ। दुआ लीपा पहले भी इंडिया आ चुकी है। और उन्होंने अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर किया था जहाँ इन्होने लिखा था कि “At The Ganesha Temple In Jaipur” एक औरत ने मुझे मंदिर में जाने से पहले साड़ी भी पहननी सिखाई थी। साथ ही उन्होंने मंदिर में और दूसरे लोगो में मिठाइयाँ भी बांटी थी।

Redmi 13C 5G फ़ोन में मिल रहा आप को लाजवाब डिस्काउंट ऑफर। जानिए इस फ़ोन के बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Dua Lipa ने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ शेयर की राजस्थान की ट्रिप। पढ़िए पूरी खबर।

Dua Lipa Lifestyle :-

आइए अब आगे हम दुआ लीपा के कुछ जीवन से संभंधित बात कर ते है। आप सभी को बता दिया जाए कि दुआ लीपा का जन्म 22 अगस्त 1995 London UK में हुआ था। उन के माता पिता का नाम Anesa Lipa और Dukagjin Lipa है। आप सभी को बता दे कि दुआ लीपा एक इंग्लिश और अल्बेनियन् सिंगर, सांग राइटर और एक मॉडल भी है। ुभोने काफी अवार्ड्स भी अपने नाम किये है जैसे कि 6 ब्रिट अवार्ड, 3 ग्रैमी अवार्ड, बिलबोर्ड़ म्यूजिक अवार्ड और साथ ही में 2 गुइनेस वर्ल्ड अवार्ड।

अगर उन के मॉडलिंग करियर की बात करे तो उन्होंने Versache Spring /Summer में runway किया था और वह कई ज़्यादा फैशन शो भी कर चुकी है। वह हॉलीवुड की एक जाने माने और मशहूर मोडलर है। लोगो द्वारा इन की खूबसूरती के लोग फैन है। उन्होंने कई फेमस सांग जैसे कि Dance The Night, One Kiss, New Rules, Cold Heart, Break My Heart, Be The One, Kiss And Make Up और Don’t Start Now आदि कई मशहूर गाने गाये है। दुआ लीपा गाने लिखती भी है।

Bigg Boss 17 Eviction: कप्तानी की आड़ में निकली ईशा मालवीय ने अपनी पर्सनल रंजिश, हुई aishwarya sharma घर से बेघर।

Dua Lipa के सोशल मीडिया में भी काफी ज़्यादा एक्टिव रहती है। उन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 88.4 मिलियन फोल्लोवेर्स है। लोग दुआ लीपा के हर एक पोस्ट को बहुत ज़्यादा प्यार देते है। उनके हर एक पोस्ट में मिलियन में लाइक आते है। सोशल मीडिया में काफी ज़्यादा नाम है उन का। दुआ लीपा की टोटल नेट वर्थ $ 35 मिलियन है। वह अपने मॉडलिंग, स्पोंसरशिप, सेल्स और स्ट्रीमिंग के साथ उन की इनकम दुगनी हो जाती है। आप सभी को बता दे कि One Kiss सांग जो कि Calvin Harries साथ था जो कि वह सांग बेस्ट सेल्लिंग सांग 2018 का था। उन्हें इस सांग के बाद काफी ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्हें अवार्ड भी दिया गया था।

Dua Lipa ने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ शेयर की राजस्थान की ट्रिप। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment