Fake Visa Case के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने मारी जालंधर में रेड। तीनो आरोपियों को किया गिरफ्तार। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Fake Visa Case :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की आज कल बहुत से ऐसे भारतीय लोग है जो विदेशो में जाकर रोजी रोटी कामना चाहते है। उनका मन होता है की वो विदेशो में जाकर अपना जीवन व्यतीत करे तथा वह के वातावरण में रहे। आपको बता दे की आज कल तो विदेशो में जाने का जैसे ट्रैंड ही बन गया है। आज कल ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो विदेशो में जाकर न बसना चाहता हो। आपको बता दे की आज कल तो बच्चे भी विदेशो में जाने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते है तथा अपनी आधी पढ़ाई भारत में पूर्ण करने के पश्चात वो विदेशो में चले जाते है।

आपको बता दे की बच्चे स्टडी वीसा के तौर पर विदेशो में जाते है तथा वह रह कर काम करना शुरू कर देते है। आपको बता दे की आज कल लोग विदेशो में जाने के लिए इसलिए ज्यादा उत्सुक होते है क्यूई वहा का वातावरण यह से काफी ज्यादा बेहतर है। इसलिए वो वह पर जाकर रेहना ज्यादा पसंद करते है। आज कल तो बहुत से ऐसे एजेंट भी आसानी से मिल जाते है जो लाखो रूपए लेकर आपको विदेशो तक पहुंचा देते है। आपको हर शहर में जगह जगह पर एजंट मिल जाएंगे जो आपको किसी न किसी बहाने से विदेश भेज देते है तथा उसके बदले आपको लाखो रूपए भी लेते है।

Motorola Moto G54 :- मोटो का यह बेहतरीन 6,000 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन मिलता है वो भी सिर्फ ****/- तक का। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Fake Visa Case के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने मारी जालंधर में रेड। तीनो आरोपियों को किया गिरफ्तार। पढ़िए पूरी खबर।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आप विदेश जाने के लिए जब भी किसी एजेंट से मिले पहले उसकी अच्छी तरह से जाँच पड़ताल कर ले पूरी पुष्टि करने के बाद ही आप स्वय या अपने बच्चो को विदेशो में भेजे क्युकी आज कल देश में अपराध काफी ज्यादा बढ़ गया है। आपको बता दे की कई एजेंट ऐसे भी होते है जो आपको विदेशो में जाने का लालच तो देते है परन्तु आपसे लाखो रूपए ऐंठ कर भाग जाते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अभी कुछ दिनों पहले ही ऐसी ही एक वारदात दिल्ली में हुई है।

एक एजेंट लोगो को विदेशो में भेजवाने का लालच तो देता था परन्तु उनसे पैसे ऐंठ लेने के बाद फरार हो जाता था। इस कांड की जाँच पुलिस काफी समय से कर रही है तथा पुलिस को इस से चलते जालंधर में रेड भी की है। रेड करने के दौरान पुलिस को कई जानकारी भी हासिल हुई है। पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस नबे बतया है की उन्होएँ संजय नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा एक दूसरे आरोपी ने पुलिस के पकड़े जाने के कारण काफी डरा हुआ था जिस कारण उसने ऊँची दिवार दे छलांग लगा दी तथा इसके बावजूद भी पुलिस उसे पड़ने ने सफल हुई।

मात्र 10,999 रुपये में ख़रीदे Realme का शानदार स्मार्टफोन, अच्छी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी से दिलो पर किया राज

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पुलिस को जाँच के बाद एक मोबाईल फ़ोन मिला था। पुलिस ने उसके बाद ये पता लगाया की वो फ़ोन कहाँ तथा किसकी दुकान से ख़रीदा गया है। उसके बाद पुलिस ने उस फ़ोन की दुकान पर जाकर जाँच की तथा पता लगा की इस बारे में दुकान दार को कुछ भी पता नहीं था। आपको बता दे की पुलिस तीनो आरोपियों को दिल्ली लेकर गई है। आपको बता दे की पुलिस का कहना है की बाकी की जानकारी आरोपियों से पूछ ताझ करने के बाद ही मिल पायेगी। पूछताझ के बाद ही पता लगेगा की आखिर कार पूरा मामला था क्या।

Fake Visa Case के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने मारी जालंधर में रेड। तीनो आरोपियों को किया गिरफ्तार। पढ़िए पूरी खबर।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment